BREAKING NEWS

UP : सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प में 9 की मौत, CM योगी ने जांच के दिए निर्देश ◾उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित ◾व्हिप को निष्प्रभावी करने वाले SC के फैसले ने खराब न्यायिक मिसाल पेश की : कांग्रेस◾इंच-इंच जमीन से अवैध प्रवासियों को करेंगे बाहर : अमित शाह◾चीन-भारत सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों द्वारा बरता जा रहा है संयम : राजनाथ◾पीछे हटने का सवाल नहीं, विधानसभा की कार्यवाही में नहीं लेंगे हिस्सा : कर्नाटक के बागी विधायक◾मुंबई आतंकवादी हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद लाहौर से गिरफ्तार◾सुप्रीम कोर्ट का फैसला असंतुष्ट विधायकों के लिए नैतिक जीत : येदियुरप्पा◾कर्नाटक संकट : विधानसभा अध्यक्ष बोले- संवैधानिक सिद्धांतों का करुंगा पालन◾कर्नाटक संकट : SC ने कहा-बागी विधायकों के इस्तीफों पर स्पीकर ही करेंगे फैसला◾जम्मू एवं कश्मीर : सोपोर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़◾पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद के घर और दफ्तर पर CBI की छापेमारी◾समाजवादी पार्टी को सता रही है मुस्लिम वोट बैंक संजोने की चिंता◾मुंबई में इमारत गिरने से अभी तक 14 लोगों की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी ◾असम, बिहार में बाढ़ से 55 लोगों की मौत, उत्तर प्रदेश में वर्षा जनित हादसों में 14 की मौत ◾अनुसुइया उइके छत्तीसगढ़ की, हरिचंदन आंध्र के राज्यपाल नियुक्त◾देश के कई हिस्सों में दिखेगा चंद्र ग्रहण, करीब एक बजकर 31 मिनट शुरू और चार बजकर 20 मिनट पर होगा खत्म◾बनगांव में भाजपा, TMC के बीच संघर्ष, निषेधाज्ञा लागू ◾चंद्रग्रहण : सूतक काल के दौरान बंद रहेंगे मंदिर के कपाट ◾राष्ट्रपति उच्चतम न्यायालय की नई सौध इमारत का करेंगे उद्घाटन◾

दिलचस्प खबरें

Zomato के 'Ghar Ka Khana' के ट्वीट की तर्ज पर आई नामी कंपनियों के ट्वीट्स की बाढ़

फूड डिलिवरी  ऐप्‍स आने के बाद से लोगों की जिंदगी में काफी बदलाव  देखें गए हैं। खासकर शहरों में रह रहे लोगों में तो इनका क्रेस सिर चढ़ कर बोल रहा है। आलम यह है कि अब लोगों को 'घर का खाना' खाना पसंद ही नहीं है। क्योंकि अब वह ऑनलाइन ऑर्डर ज्यादा करते हैं।खैर, वैसे देखा जाए तो फूड डिलवरी प्लेटफॉर्म कंपनी जोमैटो  भारत में अक्सर डिलीवरी ब्वॉयज की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। लेकिन इन दिनों वह अपनी कंपनी के ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। जिसमें कंपनी ने लोगों को घर का खाना खाने की सलाह दी है। बता दें कि यह ट्वीट कंपनी ने 3 जुलाई के दिन किया था। Guys, कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए...


यहां पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/ZomatoIN/status/1146337153674174465

कंपनी द्घारा इस ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरीं है। इतना ही नहीं कई सारी बड़ी कंपनियों ने तो जोमैटो  के इस ट्वीट को कॉपी करके उसी तर्ज पर ट्वीट कर दिया है। इनमें कई नमी कंपनियां शामिल है जैसे YouTube, Mobikwik, TVF, Amazon Prime आदि। इन कंपनियों के ट्वीट के बाद जोमैटो ने फिर से ट्विटर पर कंपनियों पर निशाना साधते हुए लिखा "Guys, कभी कभी खुद के अच्छे ट्वीट भी सोच लेना चाहिए।

 

जोमैटो  ने फिर मारा चौका

यूट्यूब ने ट्वीट किया दोस्तों कभी कभी रात के 3 बजे फोन को साइड पर रख के सो भी जाना चाहिए। इसका मतलब वायरल ट्वीट से कहीं ज्यादा वायरल ट्वीट थ्रेड में तबदील हो चुका है,लेकिन इस बीच जोमैटो ने फिर मौके पर चौका मार लिया है। 


वही डाबर हाजमोला ने ट्वीट को कॉपी करते हुए लिखा, ''Guys, ''कभी कभी कुछ बातें ना हजम कर लेना चाहिए''


इसके बाद मोबिक्विक ने भी जोमैटो के ट्वीट पर लिखा, ''Guys, कभी कभी क्यू में लगके भी इलेक्ट्रिसिटी बिल पे कर देना चाहिए''


इसके बाद टीवीएफ ने ट्वीट को कॉपी करके कहा,Guys, कभी कभी घर पे टवी भी देख लेना चाहिए।

 
ट्वीट्स की बारिश तो अब शुरू हुई है। क्योकि मामला भाई सोशल मीडिया का है। तो कोई भला कैसे चुप बैठने वाला है। आप भी देखें कुछ मजेदार ट्वीट।