BREAKING NEWS

आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को एक और 'स्वतंत्रता संग्राम' मानें : केजरीवाल ◾अयोध्या मामला : मध्यस्थता समिति ने न्यायालय में सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंपी ◾राहुल गांधी ने कहा- भूख सूचकांक में भारत का लुढ़कना मोदी सरकार की घोर विफलता◾श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम से जानी जाएगी जम्मू-कश्मीर की चेनानी-नासरी सुरंग : नितिन गडकरी ◾वोट की खातिर लोकलुभावन वादों से बचें राजनीतिक दल : वेंकैया नायडू ◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- 5 साल में घुसपैठियों को देश से बाहर करेंगे◾देवेन्द्र और नरेन्द्र महाराष्ट्र में विकास के दोहरा इंजन हैं : PM मोदी◾TOP 20 NEWS 16 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अयोध्या विवाद मामले पर सुनवाई पूरी, SC ने फैसला रखा सुरक्षित ◾PM मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले-परिवार भक्ति में ही राष्ट्र भक्ति आती है नजर ◾अर्थव्यवस्था को लेकर प्रियंका का केंद्र पर तंज, कहा-विश्व बैंक के बाद IMF ने भी दिखाया सरकार को आईना◾साक्षी महाराज बोले- 6 दिसंबर से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण◾महाराष्ट्र रैली में PM मोदी ने कहा-राष्ट्र निर्माण का आधार हैं सावरकर के संस्कार◾कपिल सिब्बल का PM पर तंज, बोले- मोदी जी, राजनीति पर कम और बच्चों पर ज्यादा ध्यान दीजिए◾आईएनएक्स मीडिया मामला: तिहाड़ जेल में पूछताछ के बाद ED ने पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार◾अयोध्या विवाद : CJI गोगोई ने मामले की सुनवाई को आज शाम 5 बजे पूरी करने का दिया निर्देश◾होमगार्ड मामले में मायावती का यूपी सरकार पर वार, बेरोजगारी बढ़ाने का लगाया आरोप◾जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए 3 आतंकवादी◾होमगार्ड मामले पर प्रियंका का सवाल- योगी सरकार पर कौन सा फितूर है सवार ◾आईएनएक्स मीडिया: चिदंबरम से पूछताछ करने तिहाड़ पहुंची ED टीम, कार्ति और नलिनी भी मौजूद◾

दिलचस्प खबरें

Zomato के 'Ghar Ka Khana' के ट्वीट की तर्ज पर आई नामी कंपनियों के ट्वीट्स की बाढ़

फूड डिलिवरी  ऐप्‍स आने के बाद से लोगों की जिंदगी में काफी बदलाव  देखें गए हैं। खासकर शहरों में रह रहे लोगों में तो इनका क्रेस सिर चढ़ कर बोल रहा है। आलम यह है कि अब लोगों को 'घर का खाना' खाना पसंद ही नहीं है। क्योंकि अब वह ऑनलाइन ऑर्डर ज्यादा करते हैं।खैर, वैसे देखा जाए तो फूड डिलवरी प्लेटफॉर्म कंपनी जोमैटो  भारत में अक्सर डिलीवरी ब्वॉयज की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। लेकिन इन दिनों वह अपनी कंपनी के ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। जिसमें कंपनी ने लोगों को घर का खाना खाने की सलाह दी है। बता दें कि यह ट्वीट कंपनी ने 3 जुलाई के दिन किया था। Guys, कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए...

यहां पढ़े ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/ZomatoIN/status/1146337153674174465

कंपनी द्घारा इस ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरीं है। इतना ही नहीं कई सारी बड़ी कंपनियों ने तो जोमैटो  के इस ट्वीट को कॉपी करके उसी तर्ज पर ट्वीट कर दिया है। इनमें कई नमी कंपनियां शामिल है जैसे YouTube, Mobikwik, TVF, Amazon Prime आदि। इन कंपनियों के ट्वीट के बाद जोमैटो ने फिर से ट्विटर पर कंपनियों पर निशाना साधते हुए लिखा "Guys, कभी कभी खुद के अच्छे ट्वीट भी सोच लेना चाहिए।

 

जोमैटो  ने फिर मारा चौका

यूट्यूब ने ट्वीट किया दोस्तों कभी कभी रात के 3 बजे फोन को साइड पर रख के सो भी जाना चाहिए। इसका मतलब वायरल ट्वीट से कहीं ज्यादा वायरल ट्वीट थ्रेड में तबदील हो चुका है,लेकिन इस बीच जोमैटो ने फिर मौके पर चौका मार लिया है। 

वही डाबर हाजमोला ने ट्वीट को कॉपी करते हुए लिखा, ''Guys, ''कभी कभी कुछ बातें ना हजम कर लेना चाहिए''

इसके बाद मोबिक्विक ने भी जोमैटो के ट्वीट पर लिखा, ''Guys, कभी कभी क्यू में लगके भी इलेक्ट्रिसिटी बिल पे कर देना चाहिए''

इसके बाद टीवीएफ ने ट्वीट को कॉपी करके कहा,Guys, कभी कभी घर पे टवी भी देख लेना चाहिए।

 

ट्वीट्स की बारिश तो अब शुरू हुई है। क्योकि मामला भाई सोशल मीडिया का है। तो कोई भला कैसे चुप बैठने वाला है। आप भी देखें कुछ मजेदार ट्वीट।