BREAKING NEWS

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर मराठा आरक्षण समर्थक और पूर्व विधायक विनायक मेटे की दुर्घटना में मौत◾शेयर बाजार के 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला 62 वर्ष की उम्र में निधन , पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार, कुछ लोगों की जा चुकी है जान, कई लोग घायल◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती दिखी प्रतिष्ठित इमारतें◾दिल्ली में शनिवार को सामने आए कोरोना वायरस संक्रमण के 2,031 नए मामले, साथ ही दर्ज हुई नौ और मरीजों की मौत ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾

रिटायरमेंट से पहले भारत को भारत में टेस्ट सीरीज हराना चाहते हैं डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के धमाकेदार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इस बात करे संकेत दिए हैं कि वह 2023 में इंग्लैंड में होने वाली एशेज सीरीज तक टेस्ट क्रिकेट खेलना जारी रख सकते हैं। वॉर्नर अब 35 साल के हो चुके हैं और वो अपना लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में करियर बढ़ाने के लिए टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की कई बार बात कर चुके हैं, लेकिन अब उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास से पहले वह ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत में और इंग्लैंड में होने वाली एशेज सीरीज में जीत दिलाना चाहते हैं। वॉर्नर वैसे तो दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में गिने जाते हैं, लेकिन भारतीय पिचों पर उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक वॉर्नर ने कहा, 'हमने अभी तक भारत को भारत में नहीं हराया है। ऐसा करना शानदार होगा, और हां इंग्लैंड को भी। हमने 2019 में सीरीज ड्रॉ कराई थी, लेकिन उम्मीद करता हूं कि जब तक हम ऐसा न कर ले में तब तक टेस्ट क्रिकेट खेलूं।' 2019 एशेज सीरीज इंग्लैंड में खेली गई थी, जोकि ड्रॉ रही। वॉर्नर ने इसके अलावा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की जमकर तारीफ की।

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि जेम्स एंडरसन ने आज के समय में बाकी खिलाड़ियों के लिए बेंच मार्क सेट किए है।' एंडरसन 39 साल के हैं, वह लिमिटेड ओवर फॉर्मेट खेलना छोड़ चुके हैं लेकिन टेस्ट क्रिकेट में अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वॉर्नर की बात करें, तो इस एशेज सीरीज में वो काफी अच्छी फॉर्म में नजर आए हैं। वॉर्नर ने तीन मैचों की चार पारियों में 60 की औसत से अभी तक 240 रन बनाए हैं।