BREAKING NEWS

सावधान! अगर अब भी नहीं सुधरें तो 35 से कम उम्र में आ सकता है Heart Attack◾राहुल गांधी के सामने 'मोदी-मोदी' नारे पर भड़के कन्हैया कुमार, कहा- दिन 'महंगाई-महंगाई' चिल्लाएंगे ◾वीर सावरकर पर टिप्पणी करना राहुल गांधी को पड़ा भारी, सुप्रीम कोर्ट ने मांगी पूरी रिपोर्ट, दो दिन बाद सुनवाई ◾UP News: हिन्दू महासभा के ऐलान से हाई अलर्ट पर मथुरा, धारा 141 लागू, जानें क्या है मामला ◾श्रद्धा मर्डर केस : दुनिया के सबसे महंगे केस से आफताब ने सीखे पुलिस को गुमराह करने दांव-पेच◾लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आशीष मिश्रा सहित 14 पर आरोप तय, 16 दिसंबर से कोर्ट ट्रायल शुरू ◾Electric Vehicle लेने वालों को जल्द सरकार देगी तोहफा, नितिन गडकरी का ऐलान◾लालू की बेटी रोहिणी को लेकर गिरिराज का ट्वीट, भर-भर कर डाली तारीफ... अगली पीढ़ी के लिए बनोगी उदहारण◾एशिया के सबसे बड़े दानवीरों की लिस्ट में गौतम अडानी समेत तीन भारतीयों के नाम हुए शामिल◾PFI case: इसरार अली और मोहम्मद समून को मिली राहत, अदालत ने दी सशर्त जमानत ◾Babri Masjid Demolition Anniversary : बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर बोले ओवैसी◾AYODHYA ;बाबरी मस्जिद गिराए जाने के तीन दशक बाद तीर्थनगरी का माहौल कैसा?◾Yamuna Expressway: दुर्घटनाएं रोकने के लिए 15 दिसंबर से गति सीमा में होगा बदलाव, नहीं दौड़ पाएंगे तेज वाहन◾CANADA MURDER : कनाडा में भारतीय महिला के सिर पर गोली मारकर शूटर हुआ फ़रार, पुलिस कर रही तलाश ◾अधीर रंजन चौधरी ने केंद्र की नीतियों को लिया आडे़ हाथों, संसद के शीतकालीन सत्र की तारीख को लेकर कही यह बात◾MCD चुनाव 2022: तारीख, समय और परिणाम◾इंडोनेशिया में नया कानून, प्री-मैरिटल सेक्स बैन, अपराध श्रेणी में Live-in-relationship◾मार्केट में 500 रुपये के नकली नोट होने की खबर, RBI ने दी जानकारी...जानें किसे बताया जा रहा जाली ◾6 दिसंबर का दिन हमारी पीढ़ी कभी नहीं भूलेगी.... लोकतंत्र का काला दिन, बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर बोले ओवैसी◾बिहार पुलिस में बंपर बहाली, 62 हजार नए पदों पर मिलेगी नौकरी, महिलाओं को भी दिया जाएगा 35% आरक्षण◾

रिकी पोंटिंग टी20 वर्ल्ड कप को लेकर दिया बड़ा बयान,भारत को हराकर ये टीम बनेगी चैंपियन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी  रिकी पोंटिंग ने आने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर एक भविष्यवाणी की है। उनका मन्ना है की ऑस्ट्रेलिया अपना ख़िताब बचाने में सफल होगा। ऑस्ट्रेलिया ने 2021 टी20 विश्व कप  के फाइनल में न्यूज़ीलैंड को हरा कर पहली बार टी20 ख़िताब अपने नाम किया था।

 

ऑस्ट्रेलिया को अपनी कप्तानी में दो बार वर्ल्ड कप जीता चुके पोंटिंग ने एक इंटरव्यू में आने वाले टी२० वर्ल्ड को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मन्ना है की इस बार वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला देखने को मिलेगा। जिसमे ऑस्ट्रेलिया भारत को हरा कर अपना ख़िताब बचाने में सफल होगी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने द icc रिव्यु इंटरव्यू में संजना गणेश से कहा कि इस साल टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में दो टीम पहुचेंगी ऑस्ट्रेलिया और भारत। जहाँ ऑस्ट्रेलिया भारत को फाइनल में हराकर फिर से वर्ल्ड चैंपियन बनेगा। इसके आगे पोंटिंग ने कहा की ऑस्ट्रेलिया के पास इस बार घरेलू परिस्थितियों है  जो की पिछले टी 20 वर्ल्ड कप में नहीं थी,इस बार ऑस्ट्रेलिया के लिए ये फायदा करेगा।

इंग्लैंड दे सकती है टक्कर - जब पोंटिंग से पूछा गया की भारत और ऑस्ट्रेलिया को किस टीम से सतर्क रेहन होगा ? पोंटिंग ने इसका जवाब देते हुए कहा 'भारत और ऑस्ट्रेलिया के अलावा इंग्लैंड की टीम काफी मजबूत है उनके पास कई मैच विनर है। लिमिटेड ओवर क्रिकेट में इंग्लैंड की टीम मजबूत है। भारत और ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड कड़ी टक्कर देगी। ऑस्ट्रेलिया, भारत और इंग्लैंड इस वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करेंगी।

आपको बता दे की टी20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। जिसमे 16 -21 अक्टूबर तक  ग्रुप स्टेज के मैच खेले जाएंगे। उसके बाद 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबले खेले जाएंगे । भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से होना है। ।