BREAKING NEWS

देश के कई हिस्सों में सर्दी का सितम जारी, मैदानी इलाकों को अभी नहीं मिलेगी शीतलहर से राहत◾UP चुनाव को लेकर PM मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से आज करेंगे वर्चुअल संवाद, देंगे यह मंत्र◾पंजाब विधानसभा चुनाव में CAPF की 1,050 कंपनी तैनात करने की मांग ◾पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾

सुनील गावस्कर ने बताया पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के साथ किस खिलाड़ी का पारी की शुरुआत करना होगा बेहतर

भारत और इंग्लैंड के बीच बुधवार से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस सीरीज के पहले मुकाबले से पहले पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भारतीय ओपनर्स को लेकर अपनी बात रखी है, दरसअल गावस्कर ने बताया की रोहित शर्मा के साथ इंग्लिश टीम के खिलाफ आखिरकार किस खिलाड़ी को पारी की शुरुआत करनी चाहिए।

वहीं गावस्कर का मानना यह भी है कि चेतेश्वर पुजारा को अपने खेल में किसी तरह के बदलाव के बारे में नहीं सोचना चाहिए और उन्हें वास्तविक क्रिकेट खेलना चाहिए। बता दें, भारत की न्यू वॉल कहे जाने वाले पुजारा पिछले कुछ वक्त से आउट ऑफ फॉर्म हैं।

 इस दौरान सुनील गावस्क ने यह भी कहा, मुझे लगता है कि पुजारा को अपने पैटर्न पर भरोसा रखना चाहिए,यदि टीम को उनके मेथड पर भरोसा नहीं है तो उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को लाना चाहिए, परन्तु  उनका मेथड भारत और उनके काम आता रहा है। इस दौरान उन्होंने एक छोर संभाले रखा है, जबकि दूसरी तरफ बल्लेबाज अपने शॉट्स खेल सकता है, क्योंकि उसको पता होता है कि दूसरे छोर पर वह खड़े हैं।

आगे उन्होंने ये भी कहा राहुल ने अभ्यास मैच में शतक लगाया था, इस कारण मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें पहले टेस्ट मैच में भारत के लिए पारी का आगाज करना सही होगा। साथ ही केएल राहुल का अत्मविश्वास भी ऊंचा होगा।

याद हो भारतीय टीम को डब्ल्यूबीसी के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। ऐसे में एक हार के बाद अब विराट सेना के सामने इंग्लैंड की मजबूत चुनौती होगी, जहां टीम इंडिया को अपना दमदार प्रदर्शन करके दिखाना होगा।