BREAKING NEWS

आज का राशिफल (11 अगस्त 2022)◾हर घर तिरंगा अभियान : शौर्य चक्र से सम्मानित सिपाही औरंगजेब की मां ने अपने घर पर फहराया 'तिरंगा'◾दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾

IPL2022: सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज़ ने बांग्लादेश की उड़ाई नींदे, 2 ओवर में उखाड़े 4 विकेट

भारत में सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से IPL का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन इसके शुरू होने में अभी थोड़ा समय है ऐसे में फैंस की नज़रे अब उन खिलाडियों पर भी हैं जो उनकी पसंदीदा IPL टीम में खेलने वाले हैं ऐसा ही एक खिलाडी इस वक़्त बांग्लादेश में धमाल मचा रहा है। बांग्लादेश इस वक़्त अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खेल रहा है जहां पहले वनडे में अफगानी टीम की कमाल की गेंदबाज़ी देखने को मिल रही है। 


IPL 2021: Who is Fazalhaq Farooqi? Quick Facts About the Newest Addition to  CSK's Training Camp | 🏏 LatestLY


अफगानिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी जोकि IPL में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले हैं उन्होंने बांग्लादेश के टॉप ऑर्डर को पूरी तरह से तबाह कर दिया। फजलहक फारूकी ने अपनी स्विंग और रफ्तार से बांग्लादेश के दिग्गज बल्लेबाज तमीम इकबाल, लिट्टन दास, मुश्फिकुर रहीम को चलता किया और वो यहीं नहीं रुके इसके बाद यासिर अली भी फारूकी की गेंद पर बोल्ड हो गए। फारूकी ने अपने सिर्फ 2 शुरूआती ओवरों में ही बांग्लादेश के चार विकेट गिरा दिए। 


Afghan Pacer Fazalhaq Farooqi Joins CSK As Net Bowler


बता दें 21 साल के फारूकी आईपीएल 2022 में भी खेलते दिखाई देंगे। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को सनराइजर्स हैदराबाद ने 50 लाख के बेस प्राइज पर अपनी टीम में शामिल किया है। इस गेंदबाज को अफगानिस्तान में काफी टैलेंटेड माना जाता है और अब उनके टेलेंट की झलक चटगांव वनडे में भी दिखा दी है।