BREAKING NEWS

राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में शीतलहर का कहर जारी, जानें कब तक रहेगा ऐसा मौसम◾Covid-19 : विश्वभर में संक्रमण के आंकड़े 32.57 करोड़ से अधिक, अमेरिका सबसे ज्यादा प्रभावित देश◾किसी व्यक्ति की सहमति के बिना जबरन टीकाकरण नहीं कराया जा सकता : SC को केंद्र ने बताया ◾दिग्गज कथक नर्तक पंडित बिरजू महाराज का हुआ इंतकाल, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस◾SP-RLD को नहीं दिया समर्थन, लोगों को समझने में हुई गलती: राकेश टिकैत◾हरक सिंह रावत को उत्तराखंड मंत्रिमंडल और पार्टी से किया बर्खास्त, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने पुरी शंकराचार्य से की मुलाकात ◾ नेपाल सरकार का दावा- लिंपियाधुरा, लिपुलेख और कालापानी उसके अभिन्न अंग, निर्माण रोके भारत◾दिल्ली में कोविड-19 के 18,286 मामले आए सामने , 28 रोगियों की मौत ◾भारत के टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में काफी ताकत दी : PM मोदी ◾BJP ने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह को पार्टी से किया निष्कासित, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल◾Covid -19 को लेकर WHO ने किया बड़ा खुलासा - कोरोना वायरस पूरी तरह से समाप्त नहीं होगा◾महाराष्ट्र कोरोना : बीते 24 घंटों में आए 41 हजार से ज्यादा नए मामले, शहर में मिली थोड़ी रहत ◾PM मोदी के नेतृत्व की वजह से 157 करोड़ टीके लगाने वाला पहला देश बना भारत - पूनियां◾ जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर किया ग्रेनेड से हमला, पुलिसकर्मी और आम नागरिक घायल ◾अमित शाह उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर से करेंगे मैराथन दौरा◾ मुंबई 1993 ब्लास्ट के आरोपी सलीम गाजी की कराची में हुई मौत, डॉन छोटा शकील का रहा करीबी ◾राजस्थान सरकार का अलवर सामूहिक दुष्कर्म की जांच CBI को सौंपने का निर्णय, हाई लेवल मीटिंग में लिया गया फैसला◾ उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए आप ने जारी की 150 उम्मीदवारों की सूची, जानें किसे मिला टिकट◾निषाद पार्टी एक बार फिर BJP के साथ मिलकर लड़ेगी चुनाव, जानिए कितनी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी nishad ◾

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सचिन से लेकर कोहली तक इन दिग्‍गज खिलाडि़यों ने दी शुभकामनाएं

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर यानी आज अपना 69वां जन्मदिवस मना रहे हैं। पीएम मोदी का जन्म गुजरात के वडनगर में 17 सितंबर 1950 में हुआ था। पीएम मोदी आज अपना जन्मदिन गुजरात में ही मना रहे हैं। पीएम मोदी का जन्मदिन आज पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है।

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 69 फीट लंबा केक काटा गया। वहीं पीएम मोदी के एक प्रशंसक अरविंद सिंह ने वाराणसी के संकट मोचन हनुमान जी के मंदिर में इस खास दिन पर 1.25 किलो का सोने का मुकुट चढ़ाया। 

सोमवार रात को पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए थे और वहां पर सबने उनका जोरदार स्वागत किया। पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने जन्मदिन पर गुजरात में ही पूरा दिन बिताएंगे। ट्विटर पर पीएम मोदी के जन्मदिन पर कई हैशटैग ट्रेंड चल रहे हैं। भाजपा के दिग्गज नेताओं और देश के कई नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी हैं। 

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा पार्टी ने 14 सितंबर से सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं। पार्टी ने ऐलान किया है कि पार्टी के नेता देश के कई हिस्सों में जाकर वहां पर कई तरह की सामाजिक पहल की शुरुआत करेंगे। हर साल की तरह पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन पर मां हीराबेन से मिलें और उनका आर्शीवाद लिया। इसके साथ ही पीएम मोदी आज के दिन चिल्ड्रन न्यूट्रिशन पार्क में एक जनसभा भी संबोधित करेंगे। 

देश की कई खेल हस्तियों ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर पीएम मोदी को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। हमारे देश को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आपके अच्छे स्वास्‍थ्य और सफलता की कामना करता हूं। 

पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की खेल जगत के इन सितारों ने शुभकामनाएं दीं-


1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12. 13.