BREAKING NEWS

PM मोदी को श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट पर कार्रवाई करनी चाहिए : ओवैसी ◾हिन्दू समाज पार्टी के नेता की दिनदहाड़े हत्या : SIT करेगी जांच◾कमलेश तिवारी हत्याकांड : राजनाथ ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा◾सपा-बसपा ने सत्ता को बनाया अराजकता और भ्रष्टाचार का पर्याय : CM योगी◾FBI के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल◾करतारपुर गलियारा : अमरिंदर सिंह ने 20 डॉलर का शुल्क न लेने की अपील की ◾प्रफुल्ल पटेल 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद ईडी कार्यालय से निकले ◾फडनवीस के नेतृत्व में फिर बनेगी गठबंधन सरकार : PM मोदी◾प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के आसपास कोई भी नेता नहीं : सर्वेक्षण ◾मोदी का विपक्ष पर वार : कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती सरकारों ने केवल घोटालों की उपज काटी है◾ISIS के निशाने पर थे कमलेश तिवारी, सूरत से निकला ये कनेक्शन◾अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया ◾पायलट ने निकाय प्रमुखों के चुनाव संबंधी फैसले पर खड़े किये सवाल ◾राम मंदिर पर हिंदुओं के पक्ष में निर्णय की आशा : RSS ◾TOP 20 NEWS 18 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾

खेल

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सचिन से लेकर कोहली तक इन दिग्‍गज खिलाडि़यों ने दी शुभकामनाएं

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर यानी आज अपना 69वां जन्मदिवस मना रहे हैं। पीएम मोदी का जन्म गुजरात के वडनगर में 17 सितंबर 1950 में हुआ था। पीएम मोदी आज अपना जन्मदिन गुजरात में ही मना रहे हैं। पीएम मोदी का जन्मदिन आज पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है।

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 69 फीट लंबा केक काटा गया। वहीं पीएम मोदी के एक प्रशंसक अरविंद सिंह ने वाराणसी के संकट मोचन हनुमान जी के मंदिर में इस खास दिन पर 1.25 किलो का सोने का मुकुट चढ़ाया। 

सोमवार रात को पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच गए थे और वहां पर सबने उनका जोरदार स्वागत किया। पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने जन्मदिन पर गुजरात में ही पूरा दिन बिताएंगे। ट्विटर पर पीएम मोदी के जन्मदिन पर कई हैशटैग ट्रेंड चल रहे हैं। भाजपा के दिग्गज नेताओं और देश के कई नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी हैं। 

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा पार्टी ने 14 सितंबर से सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं। पार्टी ने ऐलान किया है कि पार्टी के नेता देश के कई हिस्सों में जाकर वहां पर कई तरह की सामाजिक पहल की शुरुआत करेंगे। हर साल की तरह पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन पर मां हीराबेन से मिलें और उनका आर्शीवाद लिया। इसके साथ ही पीएम मोदी आज के दिन चिल्ड्रन न्यूट्रिशन पार्क में एक जनसभा भी संबोधित करेंगे। 

देश की कई खेल हस्तियों ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर पीएम मोदी को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। हमारे देश को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आपके अच्छे स्वास्‍थ्य और सफलता की कामना करता हूं। 

पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की खेल जगत के इन सितारों ने शुभकामनाएं दीं-


1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12. 13.