BREAKING NEWS

करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा का निधन, कैंसर से थे पीड़ित◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾

19 वर्षीय कनाडाई टेनिस सनसनी बियांका एंड्रीस्कु की हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें पर फ़िदा हुए फैंस

 8 सितंबर, 2019 को यूएस ओपन के फाइनल मैच में 19 वर्षीय कनाडाई टेनिस खिलाड़ी बियांका एंड्रीस्कु ने अमेरिका की टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स को हराकर सनसनी मचा दी।  बियांका ने दो सेटों में सेरेना को 6-3, 7-5 से हराकर गेम जीता। 

यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने एक-दूसरे का सामना हुआ है। 37 वर्षीय सेरेना ने रोजर्स कप के दौरान बियांका के खिलाफ मैच खेला था, लेकिन सेरेना के चोटिल होने के कारण मैच अचानक समाप्त हो गया। मैच के बाद जब सेरेना कुर्सी पर बैठीं, तब बियांका एंड्रीस्क्यू ने दिग्गज टेनिस खिलाड़ी से बात की।

सेरेना से एक बच्चे के रूप में प्रेरित ब्रेस ने रोजर्स कप के बाद एक इंटरव्यू के दौरान 23 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता की प्रशंसा की। उन्होंने कहा था, "किसी एथलीट के लिए विशेष रूप से किसी टूर्नामेंट के फ़ाइनल में पहुंचना कभी आसान नहीं होता है। 

बियांका एंड्रीस्कु, जो वर्तमान में 15 वें स्थान पर है और उन्होंने कई जूनियर ग्रैंड स्लैम जीते हैं। उसने पहली बार यूएस ओपन फाइनल मैच खेला, जिससे वह यूएस ओपन फाइनल खेलने वाली और जीतने वाली पहली कनाडाई महिला बनी। 

अब इस नयी टेनिस सनसनी लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है और उनकी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आईये देखते इनकी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें 

1.



2.



3.



4.



5.



6.



7.



8.



9.



10.



11.



12.



13.



14.



15.



16.



17.



18.



19.



20.



21.



22.



23.



24.



25.