BREAKING NEWS

करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾खामोश हो गई वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी कुमार चोपड़ा जी की आवाज, कल होगा अंतिम संस्कार◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हारे तो Indian team के इन दिग्गज खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज

इंग्लैंड और भारत के बीच में 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही हैं जिसमें भारतीय टीम ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से पीछे चल रही है। इस सीरीज का तीसरा मैच ट्रेंट ब्रिज में खेला जा रहा है।

\"\"

अगर भारतीय टीम यह मैच हार जाती है तो उसके हाथ से यह सीरीज भी चली जाएगी। जिसके बाद टीम के कई स्टार खिलाडिय़ों पर गाज गिर सकती है। आज हम आपको उन 5 खिलाडिय़ों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके ऊपर इस सीरीज के बाद मुश्किलें ओर भी बढ़ सकती हैं।

\"\"

1. शिखर धवन

https://www.instagram.com/p/Bj9X1FXBCqI/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

एजबेस्टन टेस्ट में 31 रनों की हार के बाद सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन को बलि का बकरा बनाकर टीम से बाहर किया गया था। दरअसल उपमहाद्वीप के बाहर धवन का रिकॉर्ड टेस्ट क्रिकेट में बेहद ख़राब है। जिसके कारण वह अकसर टीम से अंदर बाहर रहते हैं।

2.  हार्दिक पंड्या

https://www.instagram.com/p/Blr-VgMBuqV/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

हार्दिक पंड्या टीम इंडिया में बतौर ऑलराउंडर खेल रहे हैं, हालाँकि अब तक उन्होंने टेस्ट सीरीज में गेंद और बल्ले दोनों से बेहद ख़राब प्रदर्शन किया हैं। टीम मैनेजमेंट पंड्या को बाहर करके क्रुनाल पंड्या और रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों को मौका दे सकती हैं।

3.  दिनेश कार्तिक

https://www.instagram.com/p/BgdJ2OOhyJb/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक को चोटिल रिद्धिमान साहा के स्थान पर टीम में चुना गया था, हालाँकि उन्होंने अभी तक बल्ले और कीपिंग से ख़राब प्रदर्शन किया है, जिसके बाद अब उनका टेस्ट करियर लगभग खत्म माना जा रहा हैं. तीसरे टेस्ट में ऋषभ पंत को मौके दिए जाने की चर्चाएं काफी तेज हैं।

4.  मुरली विजय

\"\"

मुरली विजय टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाजों में से एक हैं। हालाँकि इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जा रही सीरीज में अभी तक उन्होंने अपनी बल्लेबाज़ी से सभी को निराश किया हैं। विजय लॉर्ड्स टेस्ट की दोनों पारियों में बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे। जिसके बाद बाद उनकी जमकर आलोचना की गयी थी।

5.  अजिंक्य रहाणे

\"\"

टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे विदेशो में टीम के सबसे सफल बल्लेबाज हुआ करते थे, हालाँकि पिछली कुछ सीरीज से उनका प्रदर्शन बेहद ख़राब चल रहा हैं, जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर करने की मांग काफी तेज हो गयी हैं। रहाणे ने शुरूआती दो मैचो में सिर्फ 48 रन बनायें हैं।