BREAKING NEWS

US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.40 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे राष्ट्रपति ट्रम्प ◾तंबाकू सेवन की उम्र बढ़ाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार ◾TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पाक राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से की मुलाकात◾

लंदन में बस राइड के दौरान रोहित शर्मा ने बनाया बेहद मजेदार वीडियो, केदार और जडेजा के लिए खूब मजे

ICC क्रिकेट विश्व कप 2019 में पहले वार्म-अप मैच बनाम न्यूजीलैंड में हार के बावजूद, टीम इंडिया में ऊर्जा और मनोबल काफी अधिक है। टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल कितना शानदार है उसका अंदाजा भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा के एक वायरल वीडियो से जाना जा सकता है। 

ये वायरल वीडियो टीम इंडिया की लंदन से कार्डिफ़ की बस यात्रा के दौरान रोहित शर्मा ने बनाया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। ये वीडियो भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए वार्मअप मैच से पहले का है। 

लंदन से कार्डिफ़ की यात्रा के दौरान, भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित ने एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा और केदार जाधव के साथ काफी मस्ती करते दिखाई दिए। 

वीडियो की शुरुआत में रोहित ने कीवीज के खिलाफ जवाबी हमला करने के लिए जडेजा को बधाई दी और इससे ब्रिटिश देश के खूबसूरत दृश्यों से फैंस को रूबरू कराया। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म - रेस 4 में एक स्पेशल अपीरियंस के लिए केदार जाधव पर एक चुटकी भी ली।

आपको बता दें जाधव, जो इस समय चोटिल हैं, इस समय न्यूजीलैंड बनाम प्रैक्टिस गेम में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। इस मैच में जडेजा ने निराशाजनक भारतीय बल्लेबाजी प्रदर्शन में सबसे बेहतर पारी खेली थी और टीम इंडिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया था। 

देखिये वीडियो 



अब देखिये इस वीडियो में रोहित शर्मा ने क्या हंसी मजाक किया सवालों के साथ : 

रोहित शर्मा - अब हम लंदन से कार्डिफ़ के रास्ते पर हैं और जैसा कि आप यहाँ से बाहर सुंदर दृश्य देख सकते हैं, सुंदर ड्राइव, मैं दो सज्जनों रवींद्र जडेजा और केदार जाधव की कंपनी में हूं। जड्डू ने अच्छा खेला, आपने कल के खेल में शानदार प्रदर्शन किया।

रवींद्र जडेजा - इंग्लैंड की कठिन परिस्थितियों में रन बनाना अच्छा लगा, उम्मीद है कि एक टीम के रूप में, हम टूर्नामेंट का आगाज़ करेंगे।

रोहित शर्मा - जी बिलकुल जडेजा के साथ साथ  यह विश्व कप हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, हमारे पास नई रेस 4 (एक लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्म फ्रेंचाइजी) अभिनेता केदार जाधव हैं। केदार हमने सुना है कि आपको एक स्पेशल अपियरेन्स  के लिए रेस 4 में एक भूमिका की पेशकश की गई है।

केदार जाधव - अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन जल्द ही आप सभी को सरप्राइज मिलेगा। 

रोहित शर्मा - ओह, हम इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते। फिल्म के लिए शुभकामनाएं। तो यह वह समय है जब हम बस में यात्रा कर रहे होते हैं, हम एक साथ बहुत मज़ा करते हैं।

World Cup: पिछले 16 सालों से कोई भारतीय टॉप स्कोरर नहीं बना है, शीर्ष पर लगातार 3 सीजन में सचिन-द्रविड़ रहे थे