BREAKING NEWS

LJP में मची घमसाना के बीच चिराग के समर्थकों ने पशुपति सहित 5 सांसदों के पोस्टरों पर कालिख पोती◾गाजियाबाद : बुजुर्ग से मारपीट मामले में पुलिस ने ट्विटर समेत 8 के खिलाफ किया मामला दर्ज◾अंबानी की सुरक्षा में चूक का मामले में NIA ने 2 लोगों को किया गिरफ्तार ◾भाजपा का दावा - पार्टी का कोई भी विधायक रॉय के नक्शेकदम पर नहीं चलेगा◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी ; 228 नए मामले आये सामने,12 मरीजों ने तोड़ा दम ◾16 जनवरी से सात जून के बीच मृत्यु के 488 मामलों को टीकाकरण से नहीं जोड़ा जा सकता - केंद्र सरकार◾CM योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा - सत्ता की लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं राहुल◾क्षेत्रीय सुरक्षा बैठक को बुधवार को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह◾पिछले डेढ़ महीने में तृणमूल कांग्रेस के हमलों में भाजपा के 30 से अधिक कार्यकर्ता मारे गए हैं : दिलीप घोष◾दिल्ली के एम्स अस्पताल में 18 जून से शुरू होंगी ओपीडी सेवाएं, ऑनलाइन लेना होगा अप्वाइंटमेंट ◾UP आगामी विधानसभा चुनाव में SP जीतेगी 350 से ज्यादा सीटें, जानिए अखिलेश को वापसी पर क्यों है इतना भरोसा◾अडाणी समूह में विदेशी निवेश करने वाले कोष के खातों के मामले में चुप्पी तोड़े मोदी सरकार: कांग्रेस◾दिल्ली अनलॉक होने के बाद कोरोना के नए मामलों में मामूली बढ़ोतरी, 3,078 सक्रिय मरीज◾मॉनसून में फिर पानी-पानी होगी दिल्ली, 'आप' ने साधा एमसीडी पर निशाना, कहा- सिर्फ 20 प्रतिशत नालों की हुई सफाई ◾यूपी में कोरोना कर्फ्यू में दी जाएगी 2 घंटे की ढील, 21 जून से रेस्टोरेंट व मॉल खोलने की भी अनुमति ◾राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाए गए चिराग, कहा- पार्टी मां जैसी होती है, नहीं करना चाहिए विश्वासघात ◾अकाली दल-बसपा कार्यकर्ताओं ने सीएम अमरिंदर के आवास के बाहर किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया बल प्रयोग ◾चीन और पाकिस्तान लगातार बढ़ा रहे है अपने परमाणु हथियारों का जखीरा, जानिये भारत कितना है तैयार ◾ PM मोदी कल विवाटेक सम्मेलन को संबोधित करेंगे, कई यूरोपीय देशों के मंत्री और सांसद होंगे शामिल ◾कोवैक्सीन की लागत निकालने के लिए निजी बाजार में अधिक कीमत रखना जरूरी : भारत बायोटेक◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आकाश चोपड़ा ने किया उन खिलाड़ियों के नामों से पर्दा फाश,जिन्हें IPL 2021 से पहले सीएसके कर सकता है रिलीज

आईपीएल के अगले सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स अब अपनी टीम को लेकर थोड़ा सर्तक हो रही है। तभी सीएसके टीम में बदलाव होने की सबसे ज्यादा गुंजाइश देखी जा रही है,क्योंकि इस टीम के आईपीएल के 13वां सीजन काफी ज्यादा बेकार रहा था। कई क्रिकेट दिग्गजों का कहना है कि आईपीएल 2021 से पहले इस टीम में बदलाव की सबसे ज्यादा जरूरत है और अगर ऐसा नहीं होगा तो फिर इस टीम का आईपीएल खिताब जितना ठीक इस बार की तरह ही मुश्किल होगा। 

दरअसल आईपीएल 2020 में चेन्नई प्लेऑफ तक भी अपनी दस्तक नहीं दे पाई थी और इस लीग के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में केवल 12अंक के साथ ये टीम सातवें स्थान पर रही थी। 

वहीं चेन्नई फ्रेंचाइजी शायद इस बात का इंतजार कर रही है यदि आईपीएल 2021 से पहले मेगा ऑक्शन होता है तो वो अपनी टीम में एक बार फिर से जरूर बदलाव करना चाहेंगे। दरअसल सीएसके में कुछके ऐसे खिलाड़ी हैं जो मेगा ऑक्शन होने की सूरत में शायद टीम से बाहर किए जा सकते हैं। 

ये खिलाड़ी सीएसके से बाहर

वहीं अब भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया कि वो कौन-कौन से खिलाड़ी हैं जो अगले आईपीएल के सीजन में नहीं खेल पाएंगे। शेन वॉटसन पहले ही क्रिकेट के सभी प्रारूप से रिटायर हो गए हैं और वो अगले साल नहीं खेलेंगे। तो वहीं आकाश चोपड़ा का कहना है कि केदार जाधव और इमरान ताहिर भी चेन्नई के लिए अपना आखिरी सीजन खेल चुके हैं। 

गौरतलब है केदार जाधव ने आईपीएल 2020 में काफी बेकार बल्लेबाजी की है और इसी वजह से उनकी जमकर आलोचना भी हुई थी। जाधव ने सीएसके के लिए खेले गए 8 मैचों में केवल 62 रन बनाए थे और उन्हें लीग के दूसरे हाफ के बाद प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया था। वहीं इमरान ताहिर भी पूरे सीजन में बैठे रहे और उन्हें महज तीन मैचों में खेलने का मौका मिला। लेकिन अपने इन तीनों मैचों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया। 

इनके खिलाडिय़ों के अलावा आकाश चोपड़ा को लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स शायद पीयूष चावला,मुरली विजय और मोनू कुमार को भी उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए शायद ही रिटेन करे। उनका कहना है कि कई खिलाड़ी सीएसके के लिए अपना आखिरी सीजन खेल चुके हैं और ये अब दोबारा शायद पीली जर्सी में नहीं नजर आए।