BREAKING NEWS

राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, डॉक्टर उनका बेहतर इलाज कर रहे हैं : शिखा श्रीवास्तव◾कोलकाता में ममता से मिले पूर्व भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी◾महाराष्ट्र : रायगढ़ तट से मिली संदिग्ध नाव, AK-47 समेत कई हथियार बरामद ◾रोहिंग्याओं पर राजनीति! भाजपा ने कहा- केजरीवाल रोहिंग्याओं को ‘रेवड़ी’ बांट रहे, राष्ट्रीय सुरक्षा के समझौते को तैयार◾जयशंकर ने कहा- भारत स्वतंत्र, समावेशी व शांतिपूर्ण हिंद प्रशांत की परिकल्पना करता है◾गहलोत का भाजपा पर फूटा गुस्सा- देश को हिंदू राष्ट्र बनाया तो होगा पाकिस्तान जैसा हाल◾रायगढ़ में नाव को लेकर बवाल! फडणवीस बोले- खराब मौसम के कारण नाव अनियंत्रित होकर बहते हुए..... ◾ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने कहा, कर्नाटक में कांग्रेस एकजुट, अकेले और सामूहिक नेतृत्व में लड़ेंगे विधानसभा चुनाव◾पता लगाएं किसने रोहिंग्या को फ्लैट में स्थानांतरित करने का फैसला किया? सिसोदिया ने गृहमंत्री को लिखा पत्र ◾रोहिंग्याओं को लेकर बवाल, थरूर बोले-मुद्दे पर सरकार में असमंजस देश के लिए कलंक◾Jagdeep Dhankhar: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से गुलाम नबी आजाद ने अहम मुलाकात की◾राहुल गांधी का भाजपा पर कटाक्ष, बोले- पीएम नरेंद्र मोदी को ऐसी राजनीति पर नहीं आती शर्म◾बीमा भारती के लेसी सिंह पर लगाए आरोपों पर भड़के नीतीश, कहा-अगर इधर-उधर का मन है तो अपना सोचें◾Maharashtra: अवैध शराब पर राज्य के गृह विभाग को वासुदेव के खिलाफ रिपोर्ट मिली, जल्द होगा निलंबित.....बोले फडणवीस ◾Gujarat News: AAP पार्टी का मास्टर प्लान! गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 9 उम्मीदवारों की दूसरी सूची सांझा की ◾नीतीश के एक और मंत्री विवादों में, कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप◾Defamation Case : मुंबई कोर्ट का आदेश- संजय राउत को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए किया जाए पेश ◾फेक न्यूज पर मोदी सरकार का एक्शन, एक पाकिस्तानी समेत 8 YouTube चैनल किए ब्लॉक ◾बाहुबली मुख्तार अंसारी पर बड़ी कार्रवाई, दिल्ली और UP में कई ठिकानों पर ED की रेड◾पश्चिम बंगाल : टेरर कनेक्शन पर एक्शन, STF ने अलकायदा के 2 आतंकियों को किया गिरफ्तार◾

एबी डिविलियर्स ने RCB फैंस से मांगी माफी,IPL 2020 का सफर खत्म हो जाने पर कही ये दिल छू देने वाली बात

आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला गया। ऐसे में हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के साथ ही आरसीबी की टीम का आईपीएल का सफर समाप्त हो गया। वहीं पहली बार आईपीएल के खिताब को अपने नाम दर्ज करने वाली कप्तान कोहली की टीम का सपना भी चकनाचूर हो गया। 

ऐसे में अंतिम मैचों में टीम के खराब प्रदर्शन और इस सीजन से बाहर का रास्ता देखने के बाद बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने आरसीबी के फैंस से माफी भी मांगी,साथ ही अगले साल अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद भी जताई है। 

फैन्स से क्या बोले डिविलियर्स?

दरअसल इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में एबी डिविलियर्स कहते दिख रहे हैं, सारे ही हमारे आरसीबी के फैन्स, धन्यवाद आपका हमको इस तरह से सपोर्ट करने के लिए। आप लोगों की शुभकामनाएं  हमारे साथ इस पूरे टूर्नामेंट में रही। आप लोगों के सपोर्ट के चलते हम मैदान पर हम प्रदर्शन कर पाए, लेकिन वो शायद काफी नहीं था। 

आगे डिविलियर्स ने कहा उम्मीद करते हैं अगली साल बेहतर करेंगे। माफी चाहता हूं कि नतीजे हमारे पक्ष में नहीं रहे। हमने अपना बेस्ट दिया और काफी फन किया। टूर्नामेंट में हमारे लिए कई चीजें पॉजिटिव रहीं, जिनको हम आगे लेकर जाने चाहेंगे। धन्यवाद आपका हमको सपोर्ट करने के लिए और हमेशा हमारे पीछे खड़े रहने के लिए।

आरसीबी टीम ने आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत बहुत ही शानदार ढंग से की थी। वहीं पहले 10 में से 7 मुकाबले जीतकर अपनी प्लेऑफ में भी जगह कायम की,लेकिन बाद में यह टीम फिर से रास्ता भटक गई और लीग स्टेज पर दस्तक देकर आखिरी चार मैचों में टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद आरसीबी प्लेऑफ तक आने के बाद टीम का प्रदर्शन एलिमनेटर मैच में काफी ज्यादा खराब हुआ जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बाहर का रास्ता देखना पड़ा।