BREAKING NEWS

अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का आज होगा अंतिम संस्कार◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾

रोहित शर्मा ने बेटी के लिए गाया Gully Boy रैप,अमिताभ बच्चन ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

आईपीएल सीजन 12 का पहला मुकाबला आज चेन्नई और बेंगलुरू के बीच खेला जाएगा। वहीं मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच 24 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलेगी। बता दें कि आईपीएल शुरू होने से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बेटी समायरा के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में रोहित शर्मा ने कैप्शन दिया है-हम सभी में थोड़ा बहुुत गली है।

\"\"

रोहित शर्मा की इस वायरल वीडियो पर महानायक ने किया ट्वीट

रोहित शर्मा की बेटी की इस वीडियो पर महानायक अमिताभ बच्चन ने भी पसंद किया है। उन्होंने इस वीडियो को पसंद करते हुए लिखा हैं-टू क्यूट।

\"\" यहां देखें ट्विटर पोस्ट :https://twitter.com/ImRo45/status/1109358580967370753

ये वीडियो रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। यह वीडियो काफी क्यूट है और फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

\"\" \"\"

रोहित शर्मा इस वायरल वीडियो में रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय का गाना असली हिप हॉप गाना गा रहे हैं। वह वीडियो में अपनी बेटी समायरा को सुना रहे हैं। वहीं समायरा भी इस गाने को बहुत ध्यान लगाकर सुन रही हैं साथ ही बीच-बीच में कुछ रिएक्शन देती दिख रही है।

We all have a little bit of gully in us ? pic.twitter.com/8wATT7YF4l

— Rohit Sharma (@ImRo45) March 23, 2019

2019 के लिए मुंबई इंडियंस टीम:रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पंड्या, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, मयंक यादव, मयंक मार्कंडेय, अनुकूल रॉय, सिद्धेश लाड, राहुल चहर, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, बरिंदर सरन, पंकज जैसवाल, रसिख दार, युवराज सिंह, क्विंटन डि कॉक, किरोन पोलार्ड, एडम मिलने, बेन कटिंग, जेसन बेहरनडॉर्फ,एविन लुईस, लसिथ मलिंगा।

\"\"