BREAKING NEWS

शरद पवार का ऐलान- महाराष्ट्र में 125-125 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी NCP और कांग्रेस◾हिंदी को लेकर अमित शाह के बयान पर बोले कमल हासन - कोई 'शाह' नहीं तोड़ सकता, 1950 का वादा◾CJI रंजन गोगोई बोले-जरूरत हुई तो मैं खुद जाऊंगा जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट◾गंगवार के बयान पर प्रियंका का वार, कहा-मंत्री जी, 5 साल में कितने उत्तर भारतीयों को दी हैं नौकरियां◾SC ने गुलाम नबी आजाद को कश्मीर जाने की दी अनुमति, कोई राजनीतिक रैली न करने का दिया आदेश◾हिंद महासागर में दिखा चीनी युद्धपोत जियान-32, अलर्ट पर भारतीय नौसेना◾कश्मीर में स्थिति सामान्य करने के लिए हरसंभव प्रयास करें केंद्र : सुप्रीम कोर्ट◾SC ने फारूक अब्दुल्ला को पेश करने संबंधी याचिका पर केंद्र को जारी किया नोटिस ◾जन्मदिन पर चिदंबरम को बेटे कार्ति का पत्र, लिखा-कोई 56 इंच वाला आपको रोक नहीं सकता◾Howdy Modi कार्यक्रम में शामिल होने के ट्रंप के फैसले की PM ने की प्रशंसा, ट्वीट कर कही यह बात◾अयोध्या विवाद में सुन्नी वक्फ बोर्ड और निर्वाणी अखाड़े ने सुप्रीम कोर्ट के मध्यस्थता पैनल को लिखा पत्र◾पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम तिहाड़ जेल में मनाएंगे अपना 74वां जन्मदिन◾‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शामिल होंगे ट्रम्प, भारतीय-अमेरिकी लोगों को एक साथ करेंगे संबोधित◾पुंछ: पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, तीन जवान घायल◾अखिलेश यादव बोले- तानाशाही से सरकार चलाकर अपना लोकतंत्र चला रही है भाजपा◾शरद पवार ने NCP छोड़ने वाले नेताओं को बताया ‘कायर’◾जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना भाजपा की राष्ट्रीय प्रतिबद्धता थी : नड्डा ◾आजाद ने अपने गृह राज्य जाने की अनुमति के लिए उच्चतम न्यायालय का किया रुख◾सिद्धारमैया ने बाढ़ राहत को लेकर केन्द्र कर्नाटक सरकार की आलोचना की◾बेरोजगारी पर बोले श्रम मंत्री-उत्तर भारत में योग्य लोगों की कमी, विपक्ष ने किया पलटवार ◾

खेल

अफगानिस्तान के खिलाफ धोनी की आलोचना करने के बाद यूजर्स ने किया सचिन को ट्रोल

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल बीते शनिवार को अफगानिस्तान और भारत के मैच के दौरान पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की थी। जिसके बाद सचिन तेंदुलकर ने भी उनकी धीमी बल्लेबाजी की आलोचना की थी। 

धोनी की धीमी बल्‍लेबाजी की सचिन ने कड़ी आलोचना की

सचिन तेंदुलकर ने एक वेेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि धोनी और केदार जाधव सहित मीडियल ऑर्डर बल्लेबाजों में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में सकारात्मकता की कमी दिखाई दी। इस टूर्नामेंट में भारत का पहली बार शीर्ष क्रम फेल हो गया कप्तान विराट कोहली को छोड़कर। दो बार विश्व विजेता भारत को इस मैच में अफगानिस्तान ने 50 ओवरों में 224 रन 8 विकेट के नुकसान पर ही रोक दिया था। 

सचिन ने आगे कहा कि वह भारतीय टीम का यह प्रदर्शन देखकर निराश हुए हैं। भारतीय टीम का प्रदर्शन इससे ज्यादा अच्छा हो सकता था। इतना ही नहीं सचिन धोनी और जाधव की पार्टनरशिप से भी खुश नहीं दिखाई दिए थे। 

सचिन ने कहा कि जाधव इस मैच में दबाव में नजर आ रहे थे। जाधव को टीम के हालात संभालने के लिए दूसरे छोर पर किसी एक बल्लेबाजी की जरूरत थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अफगानिस्तान के खिलाफ इस मैच में जिस स्ट्राइक रेट से जाधव और धोनी खेलना चाहते थे वैसा हो नहीं पाया था। 

सचिन को ट्रोलर्स ने किया जमकर ट्रोल 

भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी को ट्रोलर्स ने निशाने में लेने में बिल्कुल भी देरी नहीं की। सचिन पर निशाना साधते हुए एक यूजर ने कहा कि उन्हीं के कारण सचिन ने विश्व कप जीता, जिसे वह भारत के बेहतरीन प्लेयर्स के साथ भी नहीं जीत पाए। दूसरे यूजर ने कहा कि दोहरे शतक से चूकने पर सचिन कहते हैं कि वह बहुत निराश हैं। तो वहीं धोनी शतक चुकने पर कहते हैं कि उन्होंने शतक बनाया या नहीं यह उनके लिए मायने नहीं रखता है। 

विराट की सेना ने अफगानिस्तान को इस मैच में 11 रन से हरा दिया हो लेकिन आने वाले बड़े मैचों से पहले ही भारतीय टीम को अपनी उन कमजोरियों के बारे में पता चला गया जिसे वह समय रहते सुधार सकते हैं।