BREAKING NEWS

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ CM ममता का अनूठा विरोध, ई-स्कूटर पर बैठकर पहुंचीं सचिवालय◾महाराष्ट्र में बेकाबू हुआ कोविड-19, एक हॉस्टल में 229 छात्र कोरोना से संक्रमित पाए गए ◾BJP अध्यक्ष नड्डा ने लॉन्च किया 'सोनार बांग्ला' कैंपेन, 2 करोड़ लोगों से संपर्क साधेगी पार्टी◾पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने लोगों को दी विभिन्न विकास परियोजनाओं की सौगात ◾आम आदमी पर महंगाई की मार, 1 महीने में तीसरी बार LPG सिलेंडर के दामों में हुआ इजाफा ◾टूलकिट मामला : शांतनु मुलुक की गिरफ्तारी पर नौ मार्च तक लगी रोक◾Coronavirus : देश में 1 महीने बाद दर्ज हुए 15 हजार से ज्यादा नए केस, 138 मरीजों ने गंवाई जान◾ट्रेन यात्रियों को लगा झटका, रेलवे ने अनावश्यक यात्राओं में कमी लाने के लिए किराए में वृद्धि की◾दिल्ली में बीते 15 साल में सबसे गर्म दिन रहा बुधवार, अधिकतम तापमान 32.5 डिग्री सेल्सियस रहा ◾असदुद्दीनद्दीन ओवैसी की कोलकाता में होने वाली रैली के लिए पुलिस ने इजाजत देने से किया इनकार ◾TOP - 5 NEWS 25 FEBRUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾किसान प्रदर्शन के 3 महीने पूरे होने पर 26 फरवरी को कृषि मंत्रालय का करेंगे घेराव : कांग्रेस ◾कांग्रेस ने हमेशा मतदाताओं और चयन की उनकी आजादी का सम्मान किया : कपिल सिब्बल ◾निजीकरण के लिए प्रतिबद्ध है केंद्र, व्यवसाय करना सरकार का काम नहीं : PM मोदी ◾आज का राशिफल (25 फरवरी 2021)◾1 मार्च से 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को लगेगा टीका , जानें ! क्या हैं नए नियम ◾ममता ने PM मोदी को खत लिख सबके लिए टीके खरीदने में मदद मांगी ◾सिर्फ मोटेरा स्टेडियम का नामकरण मोदी पर हुआ, परिसर पटेल के ही नाम पर रहेगा : सरकार ◾मोटेरा स्टेडियम का नाम PM मोदी के नाम पर रखना उनकी दूरदृष्टि को सम्मान देने का प्रयास : जे पी नड्डा ◾CM योगी आदित्यनाथ से नीति आयोग के उपाध्यक्ष ने मुलाकात की ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रविंद्र जडेजा के जाल में इस तरह उलझे लाबुशेन, रहाणे ने शानदार अंदाज़ में पकड़ा कैच,देखें वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। ऐसे में मैच के दूसरे दिन रविंद्र जडेजा और बुमराह की जबरदस्त गेंदबाजी के चलते टीम इंडिया ने मैच में अच्छी खासी वापसी कर ली है। जी हां दरअसल इन दोनों खिलाडिय़ों ने एक जुट होकर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों के पसीने छुड़वा दिए हैं। मार्नस लाबुशेन बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे और अपनी शतक के बेहद करीब पहुंच गए लाबुशेन का विकेट जडेजा ने चटका दिया।

91 रन बनाकर लाबुशेन वापस चलते बने और ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम उथल-पुथल हो गई। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरे दिन के शुरू होते ही कप्तान रहाणे ने जल्दी से हल्ला बोल दिया। 

दरअसल लाबुशेन 91 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं रविंद्र जडेजा मैदान पर गेंदबाजी करने के उतरे और उन्होंने मार्नस लाबुशेन को ऑफ स्पिन डाली। अब जब उन्होंने शॉट खेलने की सोची तब बॉल एज लेकर स्लिप पर चली गई और वहां पर खड़े अजिंक्य रहाणे ने कूदकर कैच लपक ली। 

वैसे इस बात में कोई दोराए नहीं है कि रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह ने बारिश से प्रभावित इस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम के तीन अहम विकेट लेकर भारत को तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में शुक्रवार को अच्छी वापसी करवाई। जडेजा ने मारनस लबुशेन 91 को अपना शतक पूरा करने से रोका जबकि मैथ्यू वेड जो बहुत ज्यादा उत्साहित थे और वह कोई बड़ा शॉट खेलने की कोशिश कर रहे थे तो उन्हें आउट कर दिया। वहीं जसप्रीत बुमराह ने न्यू गेंद से कैमरन ग्रीन को जीरो पर पवेलियन भेजा । 

ऐसे में भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के चार विकेट अपने नाम किये,जबकि नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट लिए। इन दोनों गेंदबाजों के अलावा मोहम्मद सिराज ने एक विकेट लिया।