BREAKING NEWS

T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के बीच तकरार, धनश्री ने इंस्टाग्राम पर नाम में से 'चहल' हटाया

भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज़ यूज़्वेंन्द्र चहल अपनी फिरकी के लिए जाने जाते है। चहल अकसर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोस और कमेंट के चलते ट्रेंड करते रहते है। चहल इस समय भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है लेकिन उसकी वजह कुछ और है।  इस वजह कोआप भी जान कर हैरान हो जाएंगे । 

दरअसल युजवेंद्र चहल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई थी जिसमें एक तस्वीर थी जिसमें लिखा था 'न्यू लाइफ लोडिंग' यानी नई ज़िंदगी शुरू हो रही है। इसे पहले युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से नाम चेंज कर लिया। दरअसल धनश्री वर्मा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपना नाम चेंज किया है। धनश्री पहले अपने नाम के साथ चहल लगाती थीं। लेकिन अब उनके इंस्टाग्राम पर केवल धनश्री वर्मा लिखा हुआ है। जिसके बाद से कई तरह की बात हो रही है और कहा जा रहा है की दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के फैंस के लिए काफी शॉकिंग है क्यूंकि ये दोनों कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर किया करते थे और धनश्री एक डांसर है तो दोनों साथ में डांस वीडियो भी शेयर करते थे। सोशल मीडिया पर ये कपल काफी लोकप्रिय है और लोग इन्हे काफी पसंद करते है।

 अब इस वाक्य के बाद लोग उनकी शादी को लेकर बात कर रहे है। हालाँकि अभी तक युजवेंद्र चहल और धनश्री की तरफ से कोई अधिकारी बयान नहीं आया है। ऐसे में जो भी अभी बात हो रही है वो बस एक कयास लगाए जा रहे है। आपको बता दें की युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की शादी 2020 में हुई थी। दोनो ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर के बताई थी। धनश्री वर्मा एक डांसर कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं. उनका यूट्यूब चैनल भी है। जिसपर वो डांस रिलेटेड वीडियो पोस्ट करती है।