BREAKING NEWS

'भारत बचाओ' रैली से पहले राहुल गांधी का ट्वीट, कहा- BJP सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलूंगा◾पीएम मोदी निर्मल गंगा के दर्शन करने पहुंचे कानपुर, एयरपोर्ट पर CM योगी ने किया स्वागत ◾केजरीवाल को मिला प्रशांत किशोर की कंपनी आई-पैक का साथ, विधानसभा चुनाव में AAP के लिए करेंगे काम◾पति ने मेट्रो के आगे कूदकर की आत्महत्या, पत्नी ने बेटी को फांसी लगाने के बाद की खुदकुशी ◾CAB : असम के गुवाहाटी में सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू में दी गई ढील◾दिल्ली के मुंडका में लकड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर मौजूद◾भारत में CAB से पड़ने वाले असर को लेकर चिंतित है अमेरिका◾आज कानपुर दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अविरल-निर्मल गंगा पर करेंगे मंथन◾एनएसएफ ने CAB विधेयक के खिलाफ आज छह घंटे का बंद का आह्वान किया ◾बजट 1 फरवरी को हो सकता है पेश : सूत्र ◾BJP की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से की राहुल गांधी की शिकायत ◾दिल्ली में अभी चुनाव हुए तो भाजपा को मिलेंगी 42 सीटें◾अवसाद में निर्भया कांड के दोषी, खाना-पीना कम किया : तिहाड़ जेल के सूत्र◾योगी ने राम मंदिर के लिए हर परिवार से 11 रुपये, पत्थर मांगे ◾सर्जिकल स्ट्राइक की इजाजत देने से पहले पर्रिकर ने कहीं थीं दो बातें : दुआ◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी को लेकर भाजपा . कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर ◾महिलाओं की सुरक्षा को लेकर केजरीवाल बोले - हरसंभव कार्य कर रहा हूँ◾उत्तराखंड में भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये◾केवल भाजपा दे सकती है स्थिर और विकास उन्मुख सरकार : मनोज तिवारी◾अर्थव्यवस्था को गति देने के जब भी जरूरत होगी, कदम उठाये जाएंगे : वित्त मंत्री◾

खेल

बीसीसीआई ने नए चैम्पियन को दी बधाई

 ck khanna

नई दिल्ली : बीसीसीआई कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने श्रीलंका के कोलंबों में अंडर-19 एशिया कप जीतने और उसे बरकरार रखने के लिए कप्तान ध्रुव ज्यूरेल और भारतीय टीम को बधाई दी है। भारतीय टीम ने शनिवार को हुए एशिया कप फाइनल में बांग्लादेश को 5 रन से हराकर खिताब पर कब्जा किया है। 

सीके खन्ना ने मैन ऑफ द मैच अथर्वा अंकोलेकर की फाइनल में 28 रन देकर 5 विकेट लेने की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि अथर्वा इस जीत के लिए पूरे हकदार हैं। उनके शानदार प्रयास के परिणाम स्वरूप ही भारत 5 रन से रोमांचक जीत हासिल कर खिताब जीतने में कामयाब रहा। गौरतलब है कि इस फाइनल मैच में भारतीय टीम टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.4 ओवर में 106 रन पर सिमट गई। 

कप्तान ध्रुव ज्यूरेल ने 33 और करन लाल ने 37 रन का योगदान देकर टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया। बांग्लादेश की ओर से शमीम हुसैन ने 8 रन देकर और मृत्युंजोय चौधरी ने 18 रन देकर 3-3 विकेट लिए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम को भारतीय टीम ने अथर्वा अंकोलेकर की गेंदबाजी की बदौलत 101 रन पर समेट दिया। 

बांग्लादेश की ओर से कप्तान अकबर अली ने 23 रन की पारी खेली। अथर्वा के अलावा आकाश सिंह ने 12 रन देकर 3 विकेट लिए। जबकि मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भारतीय ओपनर अर्जुन आजाद को दिया गया।