BREAKING NEWS

जनवरी से ATM से पैसे निकालना हो जाएगा महंगा, जानिए क्या है सरकार की नई नीति◾जयपुर में मचा हड़कंप, एक ही परिवार के नौ लोग कोरोना पॉजिटिव, 4 हाल ही में दक्षिण अफ्रीका से लौटे थे◾लुंगी छाप और जालीदार टोपी पहनने वाले गुंडों से भाजपा ने दिलाई निजात: डिप्टी सीएम केशव ◾ बच्चों को वैक्सीन और बूस्टर डोज पर जल्दबाजी नहीं, स्वास्थ्य मंत्री ने संसद में दिया जवाब◾केंद्र के पास किसानों की मौत का आंकड़ा नहीं, तो गलती कैसे मानी : राहुल गांधी◾किसानों ने कंगना रनौत की कार पर किया हमला, एक्ट्रेस की गाड़ी रोक माफी मांगने को कहा ◾ओमीक्रॉन वेरिएंट: केंद्र ने तीसरी लहर की संभावना पर दिया स्पष्टीकरण, कहा- पहले वाली सावधानियां जरूरी ◾जुबानी जंग के बीच TMC ने किया दावा- 'डीप फ्रीजर' में कांग्रेस, विपक्षी ताकतें चाहती हैं CM ममता करें नेतृत्व ◾राजधानी में हुई ओमीक्रॉन वेरिएंट की एंट्री? दिल्ली के LNJP अस्पताल में भर्ती हुए 12 संदिग्ध मरीज ◾दिल्ली प्रदूष्ण : केंद्र सरकार द्वारा गठित इंफोर्समेंट टास्क फोर्स के गठन को सुप्रीम कोर्ट ने दी मंजूरी ◾प्रदूषण : UP सरकार की दलील पर CJI ने ली चुटकी, बोले-तो आप पाकिस्तान में उद्योग बंद कराना चाहते हैं ◾UP Election: अखिलेश का बड़ा बयान- BJP को हटाएगी जनता, प्रियंका के चुनाव में आने से नहीं कोई नुकसान ◾कांग्रेस को किनारे करने में लगी TMC, नकवी बोले-कारण केवल एक, विपक्ष का चौधरी कौन?◾अखिलेश बोले-बंगाल से ममता की तरह सपा UP से करेगी BJP का सफाया◾Winter Session: पांचवें दिन बदली प्रदर्शन की तस्वीर, BJP ने निकाला पैदल मार्च, विपक्ष अलोकतांत्रिक... ◾'Infinity Forum' के उद्घाटन में बोले PM मोदी-डिजिटल बैंक आज एक वास्तविकता◾TOP 5 NEWS 03 दिसंबर : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾विशेषज्ञ का दावा- 'ओमीक्रॉन' वेरिएंट से मरने की आशंका कम, जानें किन अहम कदमों को उठाने की जरूरत ◾SC की फटकार के बाद 17 उड़न दस्तों का हुआ गठन, बारिश के बावजूद 'गंभीर' श्रेणी में बनी है वायु गुणवत्ता ◾Today's Corona Update : देश में मंडरा रहा 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट का खतरा, 9216 नए मामलों की हुई पुष्टि ◾

इस साल प्राथमिकता शीर्ष टीमों के खिलाफ अच्छे नतीजे लाना : हरेंद्र

भारतीय महिला हाकीटीम के मुख्य कोच हरेंद, सिंह ने कहा कि वर्ष 2018 में उनका लक्ष्य शीर्ष रैंकिंग वाली टीमों के खिलाफ सकारात्मक नतीजे लाना है। दो सप्ताह के ब्रेक के बाद 33 महिला खिलाड़ कल से बेंगलूरू स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण केंद, पर लगने वाले शिविर में एकत्र होंगे।

हरेंद, ने कहा, यह हमारे लिये काफी महत्चपूर्ण वर्ष है। पिछले साल प्रदर्शन संतोषजनक रहा जिसमें हमने कैरियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करते हुए शीर्ष दस में जगह बनाई। इस टीम में बड़ लक्ष्य हासिल करने का आत्मविश्वास है। उन्होंने कहा, लड़कियों को पता है कि वे बड़ टीमों के खिलाफ अच्छा खेलकर अच्छे नतीजे दे सकती हैं। हमारा 2018 में यही लक्ष्य होगा। अगले साल राष्ट्रमंडल खेल और एशियाई खेल होने वाले हैं।

भारतीय टीम का 21 सदस्यीय शिविर 24 जनवरी तक चलेगा। भारतीय टीम गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों के बाद मई में कोरिया में पांचवीं महिला एशियाई चैम्पियंस ट्राफी में भाग लेगी जबकि जून में स्पेन दौरे पर जायेगी। जुलाई में लंदन में विश्व कप होना है और अगस्त-सितंबर में जकार्ता में एशियाई खेल होंगे।

कोर ग्रुप : गोलकीपर : सविता, रजनी ई, स्वाति डिफेंडर : दीप ग्रेस इक्का, पी सुशीला चानू, सुनीता लाकड़, गुरजीत कौर, एच लाल रूआत फेली, नवदीप कौर, रश्मिता मिंज, नीलू दादिया।

मिडफील्डर : नमिता टोप्पो, निक्की प्रधान, दीपिका, करिश्मा यादव, रेणुका यादव, नवजोत कौर, मोनिका, लिलिमा मिंज, नेहा गोयल, उदिता, एम लिली चानू, नीलांजली राय।

फारवर्ड : रानी, वंदना कटारिया, प्रीति दुबे, रीना खोकार, अनुपा बारला, सोनिका, लालरेम्सियामी, पूनम रानी, नवनीत कौर, नवप्रीत कौर।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।