BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

खेल

चैम्पियन सिटी ने टॉटेनहम से खेला ड्रॉ

मैनचेस्टर : इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की डिफेंडिंग चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार रात यहां 2019-20 सीजन के दूसरे मैच में टॉटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ 2-2 से रोमांचक ड्रॉ खेला। सिटी के लिए रहीम स्टर्लिग और सर्जियो अगुएरो ने गोल किए जबकि मेहमान की ओर से एरिक लमेला और लुकस मोरुआ ने गेंद को गोल में डाला। बीबीसी के अनुसार, इंजुरी टाइम में सिटी के स्ट्राइकर गेब्रियल जेसुस गेंद को गोल में डालने में कामयाब रहे थे, लेकिन वीएआर की मदद लेने के बाद रैफरी ने उसे गोल नहीं दिया। 

मैच की शुरुआत से ही सिटी ने अपना स्वाभाविक खेल खेला और बॉल पोजेशन रखते हुए अटैक किया। सिटी को इसका परिणाम 20वें मिनट में मिला। स्टर्लिग ने 18 यार्ड बॉक्स के अंदर से आसान सा गोल करते हुए मेजबान टीम को बढ़त दिला दी। मेजबान टीम की खुशी ज्यादा देर तक नहीं रही और तीन मिनट बाद ही लमेला ने करीब 20 यार्ड की दूरी से बराबरी का गोल किया। 

पहला हाफ समाप्त होने से पहले हालांकि, सिटी की टीम दोबारा बढ़त बनाने में कामयाब हो गई। 35वें मिनट में अगुएरो ने छह यार्ड बॉक्स के अंदर से टैप इन के जरिए गोल किया। टॉटेनहम के लिए दूसरे हाफ की शुरुआत बेहतरीन रही। 56वें मिनट में मेहमान टीम ने शानदार मूव बनाया और मोरुआ ने गोल करते हुए अपनी टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया। सिटी इस ड्रॉ के बाद तालिका में चार अंकों के साथ तीसरे पायादन पर खिसक गया है।