BREAKING NEWS

महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने श्रीलंका में चुनाव जीतने पर राजपक्षे को बधाई दी, भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾

खेल

चेन्नईयिन एफसी दूसरी बार बना आईएसएल चैम्पियन

बेंगलुरु : चेन्नईयिन एफसी ने कांतिरावा स्टेडियम में मेजबान बेंगलुरु एफसी को 3-2 से हराकर इंडियन सुपर लीग के चौथे सत्र का खिताब जीत लिया। चेन्नई की टीम ने 2015 में भी यह ट्राफी जीती थी। तब उसने एफसी गोवा को पराजित कर खिताब हासिल किया था। उसने चौथे सत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री के नेतृत्व वाली टीम को लगभग एकतरफा अंदाज में हरा दिया।

इस तरह उसने दो बार आईएसएल खिताब जीतने वाली दूसरी टीम (एटीके के बाद) बनने का गौरव हासिल किया। वहीं बेंगलुरू का पदार्पण सत्र में खिताब जीतने का सपना टूट गया। चेन्नईयिन को दूसरी बार आईएसएल खिताब दिलाने में ‘मैन आफ द मैच’ मेलसन एल्वेस (17वें और 45वें) और रफाएल अगस्तो (67वें) की भूमिका अहम रही। बेंगलुरू ने हालांकि अपने कप्तान छेत्री द्वारा नौवें मिनट में किए गए गोल की मदद से बढ़त हासिल की थी लेकिन इसके बाद का खेल पूरी तरह चेन्नई के नाम रहा।

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करें।