BREAKING NEWS

निर्भया मामला : दोषी विनय ने तिहाड़ जेल में दीवार पर सिर मारकर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की◾चीन में कोरोना वायरस का कहर जारी, मरने वालों की संख्या 2000 के पार◾मनमोहन ने की Modi सरकार की आलोचना, कहा - सरकार आर्थिक मंदी को स्वीकार नहीं कर रही है◾अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के मद्देनजर J&K में सुरक्षा बल सतर्क◾राम मंदिर का मॉडल वही रहेगा, थोड़ा बदलाव किया जाएगा : नृत्यगोपाल दास ◾मुंबई के कई बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल भेजने वाला लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य◾‘हिंदू आतंकवाद’ की साजिश वाली बात को मारिया ने 12 साल तक क्यों नहीं किया सार्वजनिक - कांग्रेस◾सरकार को अयोध्या में मस्जिद के लिए ट्रस्ट और धन उपलब्ध कराना चाहिए - शरद पवार◾संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फलों फूलों की प्रदर्शनी देख PM मोदी हुए अभिभूत, साझा की तस्वीरें !◾दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप, विश्व में अब तक 75,000 से अधिक लोग वायरस से संक्रमित◾आर्मी हेडक्वार्टर को साउथ ब्लॉक से दिल्ली कैंट ले जाया जाएगा : सूत्र◾INDO-US के बीच व्यापार समझौता ‘अटका’ नहीं है : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा - जल्दबाजी में यह नहीं किया जाना चाहिये◾कन्हैया ने BJP पर साधा निशाना , कहा - CAA से गरीबों एवं कमजोर वर्गों की नागरिकता खत्म करना चाहती है Modi सरकार◾महंत नृत्य गोपाल दास बने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष , नृपेंद्र मिश्रा को निर्माण समिति की कमान◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू के AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾पंजाब में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिद्धू AAP में जाने की अटकलें , भगवंत बोले- कोई वार्ता नहीं हुई◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह जाएंगे बांग्लादेश दौरे पर◾विनायक दामोदर सावरकर पर बड़े विमर्श की तैयारी, अमित शाह संभालेंगे कमान◾अगले 5 साल में खोले जाएंगे 10,000 नए एफपीओ, मंत्रिमंडल ने दी योजना को मंजूरी◾केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में 22वें विधि आयोग के गठन को मंजूरी दी◾

सपना चौधरी के गाने पर Chris Gayle ने किया जबरदस्त डांस, देखें मज़ेदार वीडियो

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी उत्तर भारत में काफी मशहूर नाम है। लेकिन अब सपना की सिंगिग और डांस का जादू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के भी सिर पर चढ़कर बोल रहा है। बता दें कि दरअसल हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी का जादू लाइव शोज सोशल मीडिया के बाद अब IPL क्र‍िकेटर्स पर भी सि‍र चढ़कर बोल रहा है।\"\"IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मशहूर खि‍लाड़ी क्र‍िस गेल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रिस गेल को सपना चौधरी के हिट गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सपना के अंदाज में ही डांस करते देखा जा सकता है।\"\"

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्बेबाज क्रिस गेल सपना चौधरी के गान पर ठुमके लगते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि सपना चौधरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में गेल सफेद शूट में किसी स्टूडियो में थिरकते नजर आ रहे हैं।\"\"

दिलचस्प बात यह है कि क्रिस गेल ने सपना चौधरी के इस गाने के स्टेप काफी हद तक कॉपी किए हैं। और गेल इन डांस स्टेप को बहुत एन्जॉय भी करते नजर आ रहे हैं।\"\"

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर कर लिखा है कि देखिए, मुझे इंटरनेट पर क्या मिला! क्रिस गेल तुम बहुत अच्छे डांसर हो। क्रिस गेल की यह वीडियो काफी वायरल हो रही है।\"\"

और लोग इसे खूब पसंद करने के साथ ही शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि क्रिस गेल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले भी क्रिस गेल की ऐसी कई वीडियो वायरल हो चुकी हैं, जिनमें वह डांस या सिंगिग करते नजर आए हैं।

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि फिलहाल क्रिस गेल आईपीएल में काफी बिजी हैं और वह किंग्स इलेवन पंजाब टीम की ओर से खेल रहे हैं। उल्लेखनीय है कि आईपीएल ऑक्शन में किसी टीम ने क्रिस गेल को खरीदने में रूचि नहीं दिखाई थी।\"\"

लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने क्रिस गेल पर दांव लगाया और उन्हें 2 करोड़ रुपए के बेस प्राइज में अपने साथ जोड़ लिया। अब क्रिस गेल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से आईपीएल में नई जान डाल दी है और किंग्स के फैसले को एक दम ठीक साबित किया।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।