BREAKING NEWS

संसद से पारित तीनों कृषि संबंधी विधेयकों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी◾IPL 2020 RR vs KXIP : राजस्थान ने जीता टॉस, पंजाब को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾फिल्मकार अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी में देरी होने पर पायल घोष ने उठाए सवाल ◾बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में हुए शामिल, कहा- नहीं समझता राजनीति◾विधानसभा चुनाव के लिए बिहार में तैनात होंगे 30,000 जवान, गृह मंत्रालय ने दिए निर्देश◾मतदाताओं को लुभाने की कवायद में जुटे राजनीतिक दल, तेजस्वी ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का किया वादा◾पूर्व सैन्य अधिकारी होने के बावजूद एक दक्ष नेता के तौर पर जसवंत ने हमेशा दिखाई राजनीतिक ताकत◾चीन को जवाब देने के लिए भारत पूरी तरह तैयार, लद्दाख में तैनात किए T-90 और T-72 टैंक◾मन की बात : PM मोदी बोले-देश का कृषि क्षेत्र, हमारे किसान, गांव आत्मनिर्भर भारत का आधार◾जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसको NDA नहीं मानता : संजय राउत◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 1124 लोगों की मौत◾राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज- काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती◾क्या ड्रग चैट्स का होगा खुलासा, एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन किए जब्त ◾पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया◾पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना से संक्रमित, खुद को किया क्वारनटीन◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों का आंकड़ा 3 करोड़ 26 लाख और 9 लाख 90 हजार से अधिक की मौत◾एनआईए ने पश्चिम बंगाल से अल-कायदा के 10वें आतंकवादी समीम अंसारी को किया गिरफ्तार ◾आज का राशिफल (27 सितम्बर 2020)◾महागठबंधन में फूट : कांग्रेस बोली - मिले सम्मानजनक सीट नहीं तो 243 सीटों पर लड़ेंगे◾कृषि विधेयकों के मुद्दे पर अकाली दल ने NDA से तोड़ा 22 साल पुराना गठबंधन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सपना चौधरी के गाने पर Chris Gayle ने किया जबरदस्त डांस, देखें मज़ेदार वीडियो

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी उत्तर भारत में काफी मशहूर नाम है। लेकिन अब सपना की सिंगिग और डांस का जादू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के भी सिर पर चढ़कर बोल रहा है। बता दें कि दरअसल हरियाणा की डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी का जादू लाइव शोज सोशल मीडिया के बाद अब IPL क्र‍िकेटर्स पर भी सि‍र चढ़कर बोल रहा है।\"\"IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मशहूर खि‍लाड़ी क्र‍िस गेल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रिस गेल को सपना चौधरी के हिट गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सपना के अंदाज में ही डांस करते देखा जा सकता है।\"\"

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्बेबाज क्रिस गेल सपना चौधरी के गान पर ठुमके लगते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि सपना चौधरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में गेल सफेद शूट में किसी स्टूडियो में थिरकते नजर आ रहे हैं।\"\"

दिलचस्प बात यह है कि क्रिस गेल ने सपना चौधरी के इस गाने के स्टेप काफी हद तक कॉपी किए हैं। और गेल इन डांस स्टेप को बहुत एन्जॉय भी करते नजर आ रहे हैं।\"\"

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर कर लिखा है कि देखिए, मुझे इंटरनेट पर क्या मिला! क्रिस गेल तुम बहुत अच्छे डांसर हो। क्रिस गेल की यह वीडियो काफी वायरल हो रही है।\"\"

और लोग इसे खूब पसंद करने के साथ ही शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि क्रिस गेल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले भी क्रिस गेल की ऐसी कई वीडियो वायरल हो चुकी हैं, जिनमें वह डांस या सिंगिग करते नजर आए हैं।

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि फिलहाल क्रिस गेल आईपीएल में काफी बिजी हैं और वह किंग्स इलेवन पंजाब टीम की ओर से खेल रहे हैं। उल्लेखनीय है कि आईपीएल ऑक्शन में किसी टीम ने क्रिस गेल को खरीदने में रूचि नहीं दिखाई थी।\"\"

लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने क्रिस गेल पर दांव लगाया और उन्हें 2 करोड़ रुपए के बेस प्राइज में अपने साथ जोड़ लिया। अब क्रिस गेल ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से आईपीएल में नई जान डाल दी है और किंग्स के फैसले को एक दम ठीक साबित किया।

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।