BREAKING NEWS

नितिन राउत बोले- नागरिकता संशोधन कानून के महाराष्ट्र में लागू होने का सवाल ही नहीं◾CAB के खिलाफ जामिया के छात्रों ने किया उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾राहुल के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जनता का ध्यान भटकाने का लगाया आरोप◾निर्भया के दोषियों पर फैसला 18 दिसंबर को : कोर्ट ◾गुवाहाटी में मोदी और शिंजो आबे के बीच होनी वाली शिखर वार्ता हुई स्थगित◾लोकसभा में बोले राजनाथ सिंह- राहुल गांधी को सांसद होने का नैतिक अधिकार नहीं◾'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बोले राहुल-कभी माफी नहीं मांगने वाला◾राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾आम चुनावों में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मिला बहुमत, PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने दी बधाई◾तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾संसद हमले की 18वीं बरसी आज, पार्लियामेंट के बाहर PM मोदी समेत कई सांसदों ने दी श्रद्धांजलि◾नागरिकता संशोधन विधेयक: भारत की यात्रा रद्द कर सकते हैं जापान के PM शिंजो आबे◾पिछले तीन साल में उच्चतम स्तर पर महंगाई, लेकिन प्रधानमंत्री मौन : प्रियंका गांधी◾नागरिकता संशोधन विधेयक: डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू में ढील, गुवाहाटी में प्रदर्शनकारी कर रहे हैं अनशन◾निर्भया गैंगरेप : चारों आरोपियों की जल्दी फांसी की मांग को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में आज होगी सुनवाई◾केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी बधाई◾CAB : अमेरिका ने भारत से धार्मिक अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करने का किया अनुरोध◾झारखंड विधानसभा चुनाव : झरिया में देवरानी-जेठानी के बीच दिलचस्प मुकाबला◾किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए सरकार ने बनाया रोडमैप : कृषि मंत्री ◾

खेल

सीओए ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल पर खत्म किया सस्पेंस, जानिए पूरा मामला

 0-54

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पर सीएओ समिति ने बैन प्रतिबंध हटा दिया है। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने एक टीवी शो के दौरान महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद इन्हें भारतीय टीम से निलंबित कर दिया गया था और ऑस्ट्रेलिया से वापस भारत बुला लिया गया था।

\"\"

सीओए के नए न्यासमित्र पीएम नरसिंहा ने पांड्या और राहुल पर जांच तक का जो निलंबित किया हुआ था उसे हटा दिया है। पांड्या और राहुल के इस मामले में लोकपाल की नियुक्ति जो होनी है उसमें सुप्रीम कोर्ट सुनवाई पांच फरवरी को करेगी।

\"\"

बीसीसीआर्ई ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी

\"\"

बीसीसीआई ने इस मामले में ट्वीट करते हुए कहा, किसी भी क्रिकेट खिलाड़़ी पर सभी तरह के आरोप का मामला सुनने के लिए बीसीसीआई के लोकपाल की जरूरत होती है, लेकिन लोकपाल की नियुक्ति सर्वोच्च अदालत द्वारा लंबित है। इसलिए प्रशासकों की समिति (सीओए) का मानना है कि इन दोनों खिलाड़ियों पर जो अंतरिम प्रतिबंध लगाया गया था, उसे तुरंत प्रभाव से हटाया जाए। बता दें कि पांड्या और राहुल को इस विवाद की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में ही भारत वापस बुला लिया गया था।

\"\"

हार्दिक पांड्या ने मांगी थी सोशल मीडिया पर माफी

\"\"

कॉफी विथ करण के टीवी शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने महिलाओं के ऊपर कई अभद्र टिप्पणियां कर दी थीं। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर इसके बाद बहुत आलोचना हुई थी। सोशल मीडिया पर तो आम आदमी से लेकर दिग्गज खिलाडिय़ों ने भी आलोचना की थी।

\"\"

बीसीसीआई को इस मामले के बाद पांड्या ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी। इसकेअलावा इन दोनों खिलाडिय़ों पर बीसीसीआई की समिति कड़ी कार्यवाही करने की मांग कर रही थी।

\"\"