BREAKING NEWS

चांदनी चौक में खरीददारी और दिल्ली मेट्रो में सफर, जर्मनी की विदेश मंत्री की भारत यात्रा का Video वायरल◾Haryana News: गरीब परिवारों के लिए CM खट्टर ने किया बड़ा एलान, बोले- मेरिट में मिलेगी इतने अंकों की छूट◾MCD चुनाव : दिल्ली में पहली बार 'डबल इंजन' की सरकार चलाएगी AAP? बढ़ेगा केजरीवाल-सिसोदिया का कद◾नरेश टिकैत का बड़ा बयान, बोले- 'बेलगाम अधिकारियों पर लगाम नहीं कसी तो जनता कर देगी विद्रोह'◾Parliament Winter Session : PM मोदी की सभी दलों से अपील, सत्र को सार्थक बनाने की दिशा में करें प्रयास ◾ महाराष्ट्र Vs कर्नाटक : अमित शाह के दखल से सुलझेगा BJP शासित राज्यों का विवाद?◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में 166 नए मामले दर्ज, उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटकर 4,255 ◾MPC Meeting : RBI ने रेपो रेट में की 0.35% की बढ़ोत्तरी, कार-होम और पर्सनल सभी लोन होंगे महंगे ◾'MCD में भी केजरीवाल, अच्छे होंगे 5 साल' रिजल्ट से पहले AAP दफ्तर में आए नए पोस्टर◾Delhi MCD Elections : दिल्ली में 15 साल राज करने वाली शीला की हुई थी हार, अब भाजपा के साथ भी होगा ऐसा ? ◾संसद के शीतकालीन सत्र का आज से होगा आगाज, कई मुद्दों को लेकर सरकार को निशाना बनाएगा विपक्ष◾AAP को मिलने वाली हैं 180 से ज्यादा सीटें, जीत की ओर इशारा कर रहे हैं एग्जिट पोल : सौरभ भारद्वाज◾MCD रिजल्ट : शुरुआती रुझानों में BJP और AAP में कड़ा मुकाबला, कौन बनेगा दिल्ली का बॉस◾आज का राशिफल (07 दिसंबर 2022)◾Delhi MCD Election Result : एमसीडी में फिर आएगी BJP या AAP करेगी चमत्कार?, 250 वार्डों का परिणाम आज, 42 सेंटर्स पर होगी मतगणना◾MCD चुनाव : एग्जिट पोल में आप की जीत के अनुमान के बाद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दी बधाई◾Morocco vs Spain (FIFA World Cup 2022) : स्पेन को पेनल्टी शूटआउट में हराकर मोरक्को पहली बार विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में◾दिल्ली शराब नीति मामला : 11 दिसंबर को कविता से पूछताछ करेगी CBI◾MP Borewell Incident : एमपी के बैतूल में 8 साल का बच्चा बोरवेल में गिरा, बचाव अभियान जारी◾भारत अंतरराष्ट्रीय मोटा अनाज वर्ष के जश्न को आगे बढ़ाएगा - PM मोदी◾

विराट के शतक पर बधाइयां ही बधाइयां,  सोशल मीडिया पर फैंस मना रहे हैं त्योहार

कल अफगानिस्तान के खिलाफ किंग कोहली का बल्ला ना सिर्फ बोला है बल्कि गरजा है. विराट पारी खेलते हुए कोहली ने 61 गेंदों पर 200 के स्ट्राइक रेट से 122 रन बनाए और नाबाद रहे. इस पारी के साथ ही उनके शतकों का जो सूखा पड़ा था, वो खत्म हो गया. उन्होंने कल 1021 दिन के लंबे समय के बाद शतक लगाया. 

इस शतक का इंतजार जितना विराट को था, उससे कहीं ज्यादा हम और आप कर रहे थे. उनके इस शतक से देश में जो अफसोस का माहौल था कि भारत एशिया कप 2022 से बाहर हो चुका है, उसे विराट ने पूरी तरह से बदलकर रख दिया हैं. क्रिकेट फैंस काफी ज्यादा खुश है और खुशी से पागल हो रहे है कि कोई नहीं भारत बाहर हो गया तो क्या ही हुआ, विराट ने तो कमाल किया. विराट के इस शतक के बाद से सोशल मीडिया पर तो मानो लोगों के लिए कोई त्यौहार आ गया हो. ट्विटर पर ट्वीट, पोस्ट पर पोस्ट और विराट के फैंस स्टोरी पर स्टोरी लगाए जा रहे थे. वहीं कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी उनके 71वें शतक पर बधाई दी है और इस लिस्ट में उनके खास दोस्त मिस्टर 360 डिग्री खिलाड़ी एबी डीविलियर्स भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने भी विराट को उनके 71वें और टी20 में पहले शतक की बधाई दी. 

एबी ने ट्वीट करते हुए पहले लिखा कि @imVkohli  dancing again! What a lovely sight. वहीं इस ट्वीट के बाद उन्होंने फिर से लिखा कि when i spoke to him yesterday, i knew something with brewing, well played my friend. जिसका मतलब है कल जब मैंने विराट से बात की थी तब मैं समझ गया था कि कुछ बड़ा होने वाला है, क्या बात है मेरे दोस्त. 

वहीं विराट ने भी एबी के ट्वीट का डायरेक्ट रिप्लाई तो नहीं दिया पर हां उन्होंने कल एक ट्वीट करते हुए अपने सभी फैंस को, और जितने भी लोगों ने उन्हें बधाई दी है, सभी को धन्यवाद देते हुए लिखा कि Thank you for all the love and support throughout the Asia Cup campaign. We will get better and come back stronger. Until next time. जिसका मतलब है कि पूरे एशिया कप टूर्नामेंट की जर्नी सभी को धन्यवाद, उस प्यार और सपोर्ट के लिए. 

यहां आपको बता दें कि विराट एक कुल माइंडेड और एग्रेसिव खिलाड़ी हैं. इस खिलाड़ी ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में खेलते हुए एबी डीविलियर्स के साथ कई सारे सीजन में भाग लिए थे. वहीं से दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि भाई वाली बात हो गई. दोनों एक दूसरे को काफी ज्यादा सपोर्ट करते है और दोनों की बातचीत होती रहती है. दोनों ने भले ही आरसीबी को एक भी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं दिलाई हो, मगर दोनों के पार्टनरशिप से विपक्षी टीमों के मन में डर बैठा रहता था.