BREAKING NEWS

नफ्ताली बेनेट ने ली इजराइल के प्रधानमंत्री पद की शपथ ,नेतन्याहू का 12 साल का कार्यकाल खत्म◾LJP में टूट की खबर : पार्टी के 5 सांसदों ने छोड़ा चिराग पासवान का साथ, JDU में हो सकते हैं शामिल ◾दिल्ली और तमिलनाडु में ‘अनलॉक’ प्रक्रिया को मिली गति, दूसरे राज्यों में भी प्रतिबंधों में छूट◾राहुल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - Modi सरकार में झूठ और खोखले नारों का मंत्रालय सबसे कुशल◾गोवा सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 21 जून तक बढ़ाया गया कर्फ्यू◾मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन, अंतिम संस्कार में नहीं हो पाए शामिल◾मुख्यमंत्री पद 5 साल के लिए शिवसेना के पास ही रहेगा, नहीं हो सकता कोई समझौता : राउत◾अगर किसी को भाजपा में रहना है तो उसे बलिदान देना होगा : दिलीप घोष◾राम जन्मभूमि ट्रस्ट पर लगे भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, 'AAP' ने की सीबीआई व ईडी से जांच कराने की मांग◾कांग्रेस जड़ता की स्थिति में नहीं, यह दिखाने के लिये पार्टी में व्यापक सुधार की जरूरत : कपिल सिब्बल◾कोटकपूरा गोलीकांड : SIT ने पंजाब के पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल को किया तलब◾महाराष्ट्र : संजय राउत का बड़ा आरोप- पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में शिवसेना के साथ किया जाता था ‘गुलामों’ की तरह व्यवहार ◾अगले 3 दिनों में राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को 4 लाख से अधिक कोरोना वैक्सीन मिलेगी ◾केजरीवाल का ऐलान- कल से खुलेंगे मॉल और बाजार, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ मिली रेस्तरां खोलने की अनुमति ◾उत्तराखंड : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस◾अमित मित्रा के आरोपों पर बोले अनुराग ठाकुर-वित्त मंत्री ने कभी अनसुनी नहीं की किसी की बात◾कोरोना आंकड़ों पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, पूछा- भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है◾यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, 3 की मौत ◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 80834 नए मामलों की पुष्टि, 3303 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 17.55 करोड़ से अधिक ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

रणनीति पर अमल नहीं कर सके : पोलार्ड

भारत के हाथों टी20 सीरीज में 2-1 से मिली हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि उनकी टीम पूरी सीरीज में रणनीति पर अमल नहीं कर सकी। आखिरी मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 240 रन बनाये। जवाब में कैरेबियाई टीम आठ विकेट पर 173 रन ही बना सकी। पोलार्ड ने मैच के बाद कहा कि उन्होंने 240 रन बनाये। 

हम अपनी रणनीति पर अमल नहीं कर सके। उनकी शुरूआत अच्छी रही लेकिन हमने कुछ विकेट लेकर वापसी की। उस समय हम हालांकि अपनी रणनीति पर पूरी तरह से अमल नहीं कर सके। पूरी सीरीज में कमोबेश यही कहानी रही। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी बड़े लक्ष्य हासिल किये हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमने 230 रन का लक्ष्य हासिल किया था। इस मैदान पर हमने 2016 में 220 रन बनाये थे। 

लेकिन एविन लुईस के बाहर होने से हमें झटका लगा। हर किसी को अतिरिक्त प्रयास करना पड़ा। सीरीज हारने के बावजूद पोलार्ड ने सकारात्मक पहलुओं का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एक बल्लेबाजी ईकाई के रूप में पूरी श्रृंखला में हमने अच्छा प्रदर्शन किया। हमने बड़े स्कोर बनाये जो सही दिशा में सकारात्मक कदम है। उन्होंने मध्यम तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स और स्पिनर हेडन वाल्श जूनियर की तारीफ की।