BREAKING NEWS

निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾चुनाव में ‘कांग्रेस वाली दिल्ली’ के नारे के साथ प्रचार में उतरी कांग्रेस◾यूपी सीएम योगी ने हिमस्खलन में कुशीनगर के शहीद जवान की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया◾TOP 20 NEWS 17 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾निर्भया के गुनहगारों का नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी◾दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली सूची◾

धोनी का बाहुबली लुक आया सामने एक बार फिर से लंबे बालों में आये नज़र

भारतीय क्रिकेट टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय तक अपने लंबे बालों को लेकर सुर्खियों में बने रहे थे। धोनी के लंबे बालों को लुक सिर्फ भारत में ही युवा पर चड़ा था बल्कि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को भी उनका यह स्टाइल काफी पंसद आया था।

\

वह तो धोनी के लंबे बालों पर फिदा ही हो गए थे। आपको बता दें कि धोनी ने साल 2006 में लाहौर में वनडे मुकाबले में 46 गेंदों में 72 रनों में जबरदस्त पारी खेली थी।

\

धोनी की इस वनडे पारी को देखने के बाद उनके लंबे बालों की तारीफ कर दी थी। मुशर्रफ ने यहां तक बोल दिया था कि वह बाल ना कटवाए।

\

मुशर्रफ ने यह बोल दिया था कि धोनी अगर मेरी मानें तो उन्हें बाल नहीं कटवाने चाहिए, इनमें वह बहुत अच्छे लगते हैं। लेकिन जब साल 2007 में भारत ने पहली बार टी-20 में वल्र्ड कप जीता था तो उसके बाद धोनी ने अपने लंबे बाल कटवा लिए थे।

\

फिर उसके बाद तो धोनी ने लंबे बालों किए ही नहीं। महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स के लिए एक बार फिर से उन्हें लंबे बालों में देखने का मौका मिला है।

\

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धोनी एक बार फिर से लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में धोनी ने एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की है। धोनी इस विज्ञापन में धोनी अपने पुराने लुक में नजर आ रहे हैं।

\

दरअसल, धोनी ने हाल ही में एक विज्ञापन की शूटिंग की है। इस विज्ञापन के लिए धोनी अपने पुराने स्टाइल में नजर आ रहे हैं। स्नीकर्स चॉकलेट के विज्ञापन के लिए धोनी लंबे बालों के साथ 'बाहुबली' अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

\

इस विज्ञापन में धोनी पूरे मस्ती के मूड में हैं। इतना ही धोनी ने इस विज्ञापन में लंबे बालों के साथ भोजपुरी का भी तड़का लगाया है। मैदान पर हमेशा कूल दिखने वाले धोनी इस विज्ञापन में मस्ती के साथ गुस्से में भी नजर आ रहे हैं।

\

विज्ञानप के एक डॉयलाग में धोनी कहते नजर आ रहे हैं, ”आज हम उनके छक्के छुड़ा देंगे और हमका चाहि बदला”।

इस विज्ञापन और धोनी के लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि धोनी काफी लंबे वक्त बाद किसी विज्ञापन में नजर आ रहे हैं। हाल ही में धोनी दक्षिण अफ्रीका दौरे से वापस लौटे हैं।

\

6 मार्च से शुरू हो रही निडास ट्रॉफी से धोनी को आराम दिया गया है। अब 7 अप्रैल से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) में धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते दिखाई देंगे।

देश की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पड़े पंजाब केसरी अख़बार