भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय की शादी के समय में बहुत विवादों में रही है। मुरली विजय की शादी उनके ही साथी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता से हुई है।

आखिर ऐसी क्या वजह हो गई थी कि दिनेश कार्तिक यानी अपने पहले प्यार को छोड़कर निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिनेश कार्तिक और निकिता बचपन केदोस्त थे और बड़े होकर उन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली।

कार्तिक ने इस वजह से दिया था निकिता को तलाक

दिनेश और निकिता के बीच कुछ समय तक तो सब ठीक रहा था। आईपीएल के 5वें सीजन 2012 तक तो उन दोनों के बीच सब ठीक था और साथ में ही थे। आईपीएल के 5वें सीजन में ही निकिता की मुरली विजय से मुलाकात हुई थी और निकिता विजय से बहुत इंप्रेस हो गई थी। सही तरीके से देखा जाए तो दिनेश कार्तिक की जिंदगी में मुरली विजय विलेन की तरह आए थे।

निकिता और मुरली विजय की दोस्ती हो गई थी और उनकी दोस्ती बहुत जल्द ही प्यार में बदल गई थी जिसका उन दोनों को भी नहीं पता चला था। जब निकिता की मुलाकात मुरली विजय से हुई थी तब वह कार्ति के बच्चे की मां बनने वाली थीं।

मुरली विजय से दूसरी शादी कर ली थी निकिता

निकिता और मुरली विजय के अफेयर के बारे में कार्तिक के बारे में पता चला था तो उन्होंने जल्दबाजी में निकिता को तलाक दे दिया था।

निकिता को दिनेश ने जैसे ही तलाक दिया वैसे ही उन्होंने मुरली विजय से शादी कर ली और शादी के बाद विजय ने कार्तिक के बच्चे को भी अपना लिया था।

मुरली विजय के सगे बेटे और बड़े बेटे निरव की बहुत अच्छी बनती है। मुरली विजय अक्सर अपने बेटे के साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं। निकिता और मुरली विजय के तीन बच्चें हैं और दोनों ही अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं।

बैन के बाद करना चाहते थे श्रीसंत आत्महत्या, इस तरह पत्नी भुवनेश्वरी ने किया मुश्किलों का डटकर सामना