BREAKING NEWS

हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾शपथ लेते ही BJP पर बरसे नीतीश, कहा-2014 में जीतने वालों को 2024 की करनी चाहिए चिंता ◾60 वर्ष से अधिक उम्र की बहनों और माताओं के लिए बसों में निःशुल्क यात्रा योजना जल्द आएगी : CM योगी ◾ गुजरात भाजपा में फूट के संकेत ! मतभेद की खबर पकड़ रही हैं जोर◾निर्माणाधीन टंकी का लेंटर गिरने से 19 मजदूर मलबे में दबे◾राकांपा प्रमुख शरद पवार ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सहयोगियों को धीरे-धीरे खत्म कर रही है भाजपा ◾सुशील मोदी ने राजद को चेताया, कहा - नीतीश कुमार पार्टी तोड़ने की करेंगे कोशिश ◾बिहार में फिर से लौटा तेजस्वी- नीतीश युग, राजभवन में दोनों नेताओं ने ली गोपनीयता की शपथ ◾भारत व चीन की सीमा पर पकड़ा गया मानसिक रूप से अस्वस्थ्य व्यक्ति, सीमा सुरक्षा पर खड़ा होता है सवाल ◾बिहार की सियासी बयार पर प्रशांत किशोर का तंज, कहा-आशा है अब राज्य में राजनीतिक स्थिरता लौटे◾

Kedar Jadhav का गुस्सा फूटा वनडे टीम में न चुने जाने पर, कहा-पता नहीं ऐसा क्यों हुआ

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में पांच वनडे मैचों की सीरीज चल रही है जिसमें पहले वनडे मैच भारत ने जीता और दूसरा वेस्टइंडीज ने टाई करा दिया। अब आखिरी तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है।

\"\"

बता दें कि आखिरी तीन वनडे मैचों में भारतीय टीम में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। जबकि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो मैचों में 20 ओवर में 140 रन देकर महज तीन विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी को बाहर कर दिया है। लेकिन भारतीय टीम में एशिया कप जीताने वाले केदार जाधव को टीम में नहीं चुना जाना सुर्खियों का कारण बना हुआ है।

\"\"

Kedar Jadhav से जब यह पूछा गया कि वेस्टइंडीज के खिलाफ बाकी बचे तीन मैचों में उनके चयन को लेकर किसी तरह की जानकारी दी गई तो उन्होंने कहा, ‘मुझे इसकी जानकारी नहीं है।’

\"\"

बता दें कि पिछले महीने एशिया कप के दौरान केदार जाधव की टीम में वापसी हुई थी लेकिन फाइनल में हैमस्ट्रिंग की समस्या की वजह से उन्हें दोबारा रिहैबिलिटेशन से गुजरना पड़ा।

टीम में ना चुने जाने पर यह बयान दिया Kedar Jadhav ने

\"\"

Kedar Jadhav ने आगे कहा, ‘रिहैबिलिटेशन अच्छा था। मैं सभी टेस्ट पार करने के बाद हां मैच फिट होकर आया था। सब कुछ ठीक है। बेशक जब आप फार्म में हों और चोटिल हो जाएं तो पीड़ा पहुंचती है। इससे अनिश्चितता पैदा होती है कि आपको अगला मौका कब मिलेगा। जब आप वापसी करते हैं तो आपको जीरो से शुरुआत करनी होती है क्योंकि आप काफी मैचों में खेलने से चूक चुके होते हैं। इससे पीड़ा पहुंचती है लेकिन आपको इसे स्वीकार करके आगे बढ़ना होता है।''

चयनकर्ताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं

\"\"

बता दें कि खिलाडिय़ों के साथ ना बात करने की वजह से चयनकर्ताओं को पिछले कुछ समय से आलोचनाइों का सामना करना पड़ा है और जाधव के मामले ने एक बार फिर इस बहस को छेड़ दिया है।

\"\"

हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए टीम का ऐलान करने के समय मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था कि जाधव आखिरी मैचों के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं।

\"\"

वहीं करुण नायर और मुरली विजय ने यह कहा था कि टेस्ट टीम से उन्हें बाहर करतेे हुए चयनकर्ताओं ने उनसे बात नहीं की। इस दावे को हालांकि एमएसके प्रसाद ने खारिज किया था।