BREAKING NEWS

LIVE : ताजमहल का दीदार करके बोले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प- ताज ने हमें प्रेरित और चकित किया◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾

IPL मैच के दौरान यह शख्स पहुंच गया मैदान में धोनी से मिलने, फिर देखने को मिला जबरदस्त फैन मोमेंट

आईपीएल 2018 में 20 अप्रैल यानी शुक्रवार को धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स और रहाणे की टीम राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच हुआ। उस मैच में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों से हरा दिया। चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 204 रन बनाए थे, उसके जवाब में राजस्थान 140 रनों पर ही ऑॅलआउट हो गई थी।

\"\"

चेन्नई की इस जीत के हीरो शेन वॉटसन बने जिन्होंने 106 रनों की इनिंग खेली। मैच के दौरान मैदान पर एक ऐसा मोमेंट आया था जब धोनी को लेकर एक फैन की जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली थी।

\"\"

धोनी के फैन की दीवानगी का यह मैजिकल मोमेंट चेन्नई सुपर किंग्स की इनिंग के दौरान 12वें ओवर में देखने को मिला था। 12वें ओवर की पांचवीं बॉल पर सुरेश रैना आउट हो गए जिसके बाद मैदान में कप्तान एमएस धोनी बैटिंग करने के लिए उतरे।

\"\"

जब धोनी मैदान में बैटिंग करने आ रहे थे तभी एक शख्स उनकी तरफ दौड़ता हुआ आया और आकर धोनी के पैर पकड़ लिए। पहले तो धोनी के उस फैन ने उनके घुटने पकड़े फिर उसके बाद जमीन पर बैठकर उनके पैर ही पकड़ लिए।

\"\" अचानक हुर्ई इस घटना से हैरान धोनी ने अपने उस क्रेजी फैन को मैदान से हटाया और चुपचाप अपनी बैटिंग करने जाने लगे। \"\"

इसी दौरान धोनी का फैन चलते हुए उसके साथ बात करने लगा। कुछ कदम धोनी के साथ चलने के बाद वह फैन उनसे दूर हट गया और अपना हाथ दिल पर रख कर वापस मैदान से लौट आया।

\"\"

जब वह शख्स मैदान से लौटा तो वह काफी इमोशनल था और बार-बार ऊपर देख रहा था। ऐसा लग रहा था कि वह धोनी से मुलाकात कराने के लिए भगवान को शुक्रिया कर रहा हो।

\"\"

धोनी के इस फैन ने भी चेन्नई की टीम की तरह पीले कलर की टीशर्ट पहन रखी थी, जिस पर 7 नंबर लिखा हुआ था। हैरानी की बात तो यह थी।  \"\"

 

इतना सब होने के बाद कोई सिक्यूरिटी पर्सन ने उस शख्स को मैदान में आकर हटाने की कोशिश नहीं की। यहां तक कि कोई सिक्यूरिटी पर्र्सन वहां पर दिखा भी नहीं था।

\"\" 24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे