BREAKING NEWS

ताजमहल का दीदार करके दिल्ली पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾महाराष्ट्र : मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- गठबंधन के भागीदारों के बीच कोई मतभेद नहीं◾जाफराबाद में CAA को लेकर पथराव, गाड़ियों में लगाई गई आग, एक पुलिसकर्मी की मौत◾मोटेरा स्टेडियम में दिखी ट्रंप और मोदी की दोस्ती, दोनों दिग्गज ने एक-दूसरे की तारीफ में पढ़ें कसीदे ◾दिल्ली के मौजपुर में लगातार दूसरे दिन CAA समर्थक एवं विरोधी समूहों के बीच झड़प ◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच में घुस गया था यह नग्न व्यक्ति, पिच पर डांस और करतब किया

बीते बुधवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच में आईसीसी विश्व कप 2019 का 41वां मैच चेस्टर ली स्ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड में खेला गया। इस मैच के दौरान ऐसा कुछ हो गया था जिसकी वजह से 5 मिनट के लिए मैच रोकना पड़ गया था। दरअसल एक स्ट्रीकर यानी नग्न व्यक्ति मैदान में घुस गया। 

उस दौरान न्यूजीलैंड बल्लेबाजी कर रही थी। इस शख्स ने मैदान में आकर कई तरह के करतब दिखाए और इधर-उधर भागता रहा। न्यूजीलैंड की पारी के 34वें ओवर में यह वाकया हुआ। उस समय चौका लगा था जिसका फायदा उठाकर यह शख्स मैदान में आ गया और कुछ देर तक वह वहीं रहा। 

पिच पर आकर इस व्यक्ति ने समरसॉल्ट किया तो वहीं मैदान पर दौड़ भी लगाई। इतना ही नहीं जब इस व्यक्ति को सिक्योरिटी स्टाफ मैदान में पकड़ने के लिए आए तो उसने उनको भी मैदान पर बहुत भगाया। जब यह वाकया मैदान में हुआ न्यूजीलैंड की तरफ से टॉम लाथम और मिचेल सैंटनर बल्लेबाजी कर रहे थे। मैदान पर सारे खिलाड़ी इस स्ट्रीकर की हरकतों को देख रहे थे। 

सिक्योरिटी स्टाफ ने उस शख्स को आखिरीकार पकड़ा और उसे कपड़े पहना दिए। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि लोग मैदान में घुस आते हैं। इससे पहले भी कई बार मैचों में देखा गया है कि मौका मिलते ही मैदान में घुस जाते हैं। विश्व कप 2019 में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मैच से पहले पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मैच में भी कई लोग मैदान में घुस आए थे और खिलाड़ियों के साथ उन्होंने धक्कामुक्की भी की थी। 

न्यूजीलैंड को इस मैच में मेजबान इंग्लैंड ने 119 रनों से हरा दिया। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 305 रन बनाए। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने 106 रन और जेसन रॉय ने 60 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। 

न्यूजीलैंड की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 186 रनों पर ही सिमट गई। न्यूजीलैंड की तरफ से टॉम लाथम ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए। न्यूूजीलैंड को हराकर इंग्लैंड 12 अंकों के साथ सेमीफाइनल में पहुंच गया है। वहीं चौथी टीम सेमीफाइनल में जाने के लिए न्यूजीलैंड है लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि पाकिस्तान और बांग्लादेश के मैच के बाद होगी।