BREAKING NEWS

कोरोना कहर के बीच सरकार का बड़ा ऐलान, संक्रमण के मरीजों के लिए प्लाज्मा थेरेपी पर लगाई रोक◾ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कीमत पर लगाम लगाने के लिए फॉर्मूला बनाए केंद्र सरकार : दिल्ली HC◾पश्चिम बंगाल : नारदा मामले में गिरफ्तारी के 7 घंटे बाद चारों टीएमसी नेताओं को CBI कोर्ट से मिली जमानत◾दिल्ली को कोरोना से मिली राहत, पिछले 24 घंटे में आए 4524 नए मामले, 340 की हुई मौत◾नारदा केस : TMC का प्रदर्शन, अभिषेक बनर्जी बोले- लॉकडाउन का करें पालन, लड़ाई कानूनी तरीके से लड़ेंगे◾ऑक्सीजन एक्सप्रेस का 13 राज्यों को मिला है लाभ, रेलवे ने अब तक पहुंचाई रिकॉर्ड 10000 टन जीवनदायी गैस◾सुरजेवाला ने केंद्र को बताया ‘जन लूट सरकार’, कहा- कोरोना काल में राहत देने की बजाय लाद रही टैक्स का बोझ ◾TMC नेताओं पर हुई CBI कार्रवाई के बाद ममता ने शुरू किया धरना, कहा- ये गिरफ्तारियां राजनीति से प्रेरित और अवैध◾डीआरडीओ की एंटी कोविड दवा 2-DG की पहली खेप जारी,राजनाथ सिंह ने बताया- 'उम्मीद की किरण' ◾गुजरात की ओर बढ़ रहा Cyclone Tauktae, सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाए गए एक लाख लोग ◾PMCares के वेंटिलेटर और पीएम में कई समानताएं, दोनों का हद से ज्यादा झूठा प्रचार, काम करने में फेल : राहुल ◾तेजस्वी यादव ने CM नीतीश पर साधा निशाना, बोले- 'कुर्सी छोडें, हम बताएंगे कैसे पहुंचाई जाती है लोगों को मदद◾नारदा केस: TMC के 2 मंत्रियों समेत 4 नेता अरेस्ट, CBI के दफ्तर पहुंची CM ममता, कहा- मुझे भी करो गिरफ्तार ◾कोरोना वायरस : देश में बीते 24 घंटे में आए 3 लाख से कम नए केस, 4106 लोगों ने गंवाई जान ◾कोरोना महामारी के बीच खुले केदारनाथ के कपाट, PM मोदी की ओर से की गई पहली पूजा◾तालाबंदी का हो रहा गहरा प्रभाव, कोरोना महामारी को मात देने में असरदार, आज से कई राज्यों में बढ़ा लॉकडाउन◾विश्व में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी, अब तक 33.7 लाख लोगों ने गंवाई जान◾गुजरात की तरफ बढ़ा चक्रवात तौकते, मुंबई में तेज हवाओं के साथ हो रही है बारिश, अब तक 8 लोगों की मौत ◾ताउते तूफान : गुजरात,दीव के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी◾ऑक्सिजन कंसंट्रेटर्स की कालाबाजारी के मामले में दिल्ली के कारोबारी नवनीत कालरा को गुरुग्राम से किया गिरफ्तार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

मोहाली मैच के दौरान मैदान में धोनी के पैर छूने घुस आया ये शख्स

मोहाली में टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे कल खेला गया है। जिसमें रोहित शर्मा ने चौकों-छक्कों की बरसात कर दी थी। जब बाद में टीम इंडिया की फील्डिंग के दौरान एक ऐसा वाकया हो गया जिसे देखकर यह साबित हो गया है कि एमएस धोनी से उनके फैंस कितना प्यार करते हैं।

दूसरे वनडे के दौरान जब टीम इंडिया फील्डिंग करने के लिए उतरी थी तब उस वक्त एक शख्स सिक्योरिटी तोड़कर पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास आया। जब वह फैन धोनी के पास पहुंचा तो वह धोनी के पैर छूने लगा।

Dhoni

धोनी ने अपने फैन को निराश नहीं किया और उससे कुछ बातचीत की। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत इस शख्स को पकड़ा और मैदान से बाहर ले गए।

rohit sharma

कप्तान रोहित शर्मा के कैरियर के तीसरे दोहरे शतक लगाने के बाद गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन दिखाया और भारत ने दूसरे एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में कल एकतरफा मुकाबले में श्रीलंका को 141 रन से हरा दिया और तीन मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबर कर दी है।

india team

रोहित ने दूसरे वनडे में तूफानी पारी खेली और उस तूफानी पारी में 153 गेंद में 12 छक्कों और 13 चौकों की मदद से नाबाद 208 रन बनाए जिससे भारत चार विकेट पर 392 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने में सफर रहा।

rohit

भारत का श्रीलंका के खिलाफ यह तीसरा सर्वोच्च स्कोर है। रोहित और शिखर धवन की सलामी बल्लेबाजी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 115 रन जोड़े थे वहीं शिखर धवन ने 68 रन की पारी खेली थी।

Rohit and Shikhar Dhawan

रोहित ने दूसरी विकेट के लिए श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर 213 रन की साझेदारी की है। श्रेयस अय्यर ने 88 रन की पारी खेली है।

Rohit and Shikhar Dhawan

भारत का यह स्कोर इस मैदान पर वनडे में सर्वोच्च स्कोर है। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने 2011 में नीदरलैंड के खिलाफ यहां पांच विकेट पर 351 रन बनाए थे।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट