BREAKING NEWS

71वां गणतंत्र दिवस के मोके पर राष्ट्रपति कोविंद राजपथ पर फहराएंगे तिरंगा◾गणतंत्र दिवस पर सैन्य शक्ति, सांस्कृतिक विरासत और सामाजिक-आर्थिक प्रगति का होगा भव्य प्रदर्शन◾अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर हरदीप सिंह पुरी ने दी बधाई ◾पूर्व मंत्रियों अरूण जेटली, सुषमा स्वराज और जार्ज फर्नांडीज को पद्म विभूषण से किया गया सम्मानित, देखें पूरी लिस्ट !◾कोरोना विषाणु का खतरा : करीब 100 लोग निगरानी में रखे गए, PMO ने की तैयारियों की समीक्षा◾गणतंत्र दिवस : चार मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास कुछ घंटों के लिए रहेगा बंद ◾ISRO की उपलब्धियों पर सभी देशवासियों को गर्व है : राष्ट्रपति ◾भाजपा ने पहले भी मुश्किल लगने वाले चुनाव जीते हैं : शाह◾यमुना को इतना साफ कर देंगे कि लोग नदी में डुबकी लगा सकेंगे : केजरीवाल◾उमर की नयी तस्वीर सामने आई, ममता ने स्थिति को दुर्भाग्यपूर्ण बताया◾ओम बिरला ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने पद्म पुरस्कार पाने वालों को दी बधाई◾भारत और ब्राजील आतंकवाद के खिलाफ आपसी सहयोग बढ़ाने का किया फैसला◾370 के खात्मे के बाद कश्मीर में शान से फहरेगा तिरंगा : अमित शाह◾देशवासियों को बांटने, संविधान को कमजोर करने की हो रही साजिश : सोनिया◾PM मोदी और नेतन्याहू ने फोन पर वैश्विक और क्षेत्रीय मामलों पर चर्चा की◾गांधी शांति यात्रा पहुंची आगरा ◾भारत-नेपाल सीमा पर पहुंचा कोरोना वायरस, बॉर्डर पर होगी स्क्रीनिंग◾ दिल्ली चुनाव : 250 नेता, हर दिन 500 जनसभाएं, इस तरह माहौल बनाने में जुटी है भाजपा◾आर्थिक विकास के लिए संविधान के मुताबिक चलना होगा - कोविंद◾

फैन ने इज़हान मिर्जा मलिक की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर, पिता Shoaib Malik ने दिया ऐसा रिएक्शन

भारतीय टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर Shoaib Malik 30 अक्टूबर को बेटे के माता-पिता बने हैं और इसके साथ ही शोएब मलिक ने अपने ट्विटर पर अपने फैन्स केसाथ यह खुशखबरी शेयर की।

\"\"

Shoaib Malik ने दी थी यह खुशखबरी

\"\"

Shoaib Malik ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपने पिता बनने की जानकारी साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, 'यह घोषणा कर खुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है और मेरी पत्नी स्वस्थ हैं। आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया।'

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057090038993870849

Shoaib Malik ने बेटे के नाम की घोषणा की

इस घोषणा के बाद, सोशल मीडिया पर जैसे मानो बधाई संदेश और शुभकामनाओं की बाढ़ ही आ गई हो। शोएब ने एक और ट्वीट में सभी दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद किया और अपने बच्चे के नाम यानी इजहान का भी खुलासा किया।Shoaib Malik ने ट्वीट करते हुए लिखा,\"सानिया और मैं, और हमारे परिवारों की इच्छाओं के लिए हर किसी के लिए हमारे दिल के नीचे से धन्यवाद। हमारे बेटे का नाम इज़हान # बेबीमिर्जा मलिक।\"

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057310186178674688

इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा रहा है कि सानिया और शोएब का बच्चा तब से सुर्खियों में है जब से सानिया ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। अब उनके जन्म के बाद, प्रशंसकों के लिए इज़हान के बारे में अधिक जानकारी जानना स्वाभाविक है, खासकर उनकी एक झलक है।

\"\"

खैर, न तो सानिया और न ही शोएब ने अब तक बच्चे के किसी भी तस्वीर को साझा किया लेकिन एक मजेदार तस्वीर जिसमें शोएब मलिक ने पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर आज़म को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है, एक प्रशंसक द्वारा पोस्ट किया गया है।

प्रशंसक ने ट्विटर पर पोस्ट करते समय लिखा, \"# बेबीमिर्जा मलिक की लीक तस्वीर\" ।

तस्वीर यहाँ है:

\"\"

ट्वीट देखें:

https://twitter.com/aamer7188/status/1057257613208047617

इसने शोएब को विभाजित कर दिया और वह खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक सका। एक में झुकाव गिर गया, उसने यह भी स्पष्ट किया कि अब तक सोशल मीडिया पर इज़हान की कोई तस्वीर साझा नहीं की गई है।

शोएब मालिक ने लिखा, \"हा हा हा बहुत अजीब बात है, बस सभी को बताने के लिए, हमने अपने बेटे इज़हान की कोई तस्वीर साझा नहीं की है। वहाँ एक प्यारा बच्चा मशल्लाह है, बस हमारे नहीं। # बेबीमिर्जा मालिक ।\"

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057336643743506432