BREAKING NEWS

मतदाताओं को लुभाने की कवायद में जुटे राजनीतिक दल, तेजस्वी ने 10 लाख युवाओं को नौकरी देने का किया वादा◾पूर्व सैन्य अधिकारी होने के बावजूद एक दक्ष नेता के तौर पर जसवंत ने हमेशा दिखाई राजनीतिक ताकत◾चीन को जवाब देने के लिए भारत पूरी तरह तैयार, लद्दाख में तैनात किए T-90 और T-72 टैंक◾मन की बात : PM मोदी बोले-देश का कृषि क्षेत्र, हमारे किसान, गांव आत्मनिर्भर भारत का आधार◾जिस गठबंधन में शिवसेना और अकाली दल नहीं, मैं उसको NDA नहीं मानता : संजय राउत◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में 1124 लोगों की मौत◾राहुल गांधी का PM मोदी पर तंज- काश, कोविड एक्सेस स्ट्रैटेजी ही मन की बात होती◾क्या ड्रग चैट्स का होगा खुलासा, एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन किए जब्त ◾पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया◾पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना से संक्रमित, खुद को किया क्वारनटीन◾वैश्विक स्तर पर कोरोना के मामलों का आंकड़ा 3 करोड़ 26 लाख और 9 लाख 90 हजार से अधिक की मौत◾एनआईए ने पश्चिम बंगाल से अल-कायदा के 10वें आतंकवादी समीम अंसारी को किया गिरफ्तार ◾आज का राशिफल (27 सितम्बर 2020)◾महागठबंधन में फूट : कांग्रेस बोली - मिले सम्मानजनक सीट नहीं तो 243 सीटों पर लड़ेंगे◾कृषि विधेयकों के मुद्दे पर अकाली दल ने NDA से तोड़ा 22 साल पुराना गठबंधन◾PM मोदी ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की◾देश के हितों की रक्षा करने में अपने सशस्त्र बलों की क्षमता पर विश्वास करने की जरूरत है : जयशंकर ◾KKR vs SRH (IPL 2020) : केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया◾देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, संक्रमितों की संख्या 60 लाख के करीब पहुंची◾UN के मंच से पीएम मोदी की नसीहत, कोरोना महामारी से निपटने में संयुक्त राष्ट्र कहां है? ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

फैन ने इज़हान मिर्जा मलिक की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर, पिता Shoaib Malik ने दिया ऐसा रिएक्शन

भारतीय टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर Shoaib Malik 30 अक्टूबर को बेटे के माता-पिता बने हैं और इसके साथ ही शोएब मलिक ने अपने ट्विटर पर अपने फैन्स केसाथ यह खुशखबरी शेयर की।

\"\"

Shoaib Malik ने दी थी यह खुशखबरी

\"\"

Shoaib Malik ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपने पिता बनने की जानकारी साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, 'यह घोषणा कर खुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है और मेरी पत्नी स्वस्थ हैं। आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया।'

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057090038993870849

Shoaib Malik ने बेटे के नाम की घोषणा की

इस घोषणा के बाद, सोशल मीडिया पर जैसे मानो बधाई संदेश और शुभकामनाओं की बाढ़ ही आ गई हो। शोएब ने एक और ट्वीट में सभी दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद किया और अपने बच्चे के नाम यानी इजहान का भी खुलासा किया।Shoaib Malik ने ट्वीट करते हुए लिखा,\"सानिया और मैं, और हमारे परिवारों की इच्छाओं के लिए हर किसी के लिए हमारे दिल के नीचे से धन्यवाद। हमारे बेटे का नाम इज़हान # बेबीमिर्जा मलिक।\"

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057310186178674688

इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा रहा है कि सानिया और शोएब का बच्चा तब से सुर्खियों में है जब से सानिया ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। अब उनके जन्म के बाद, प्रशंसकों के लिए इज़हान के बारे में अधिक जानकारी जानना स्वाभाविक है, खासकर उनकी एक झलक है।

\"\"

खैर, न तो सानिया और न ही शोएब ने अब तक बच्चे के किसी भी तस्वीर को साझा किया लेकिन एक मजेदार तस्वीर जिसमें शोएब मलिक ने पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर आज़म को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है, एक प्रशंसक द्वारा पोस्ट किया गया है।

प्रशंसक ने ट्विटर पर पोस्ट करते समय लिखा, \"# बेबीमिर्जा मलिक की लीक तस्वीर\" ।

तस्वीर यहाँ है:

\"\"

ट्वीट देखें:

https://twitter.com/aamer7188/status/1057257613208047617

इसने शोएब को विभाजित कर दिया और वह खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक सका। एक में झुकाव गिर गया, उसने यह भी स्पष्ट किया कि अब तक सोशल मीडिया पर इज़हान की कोई तस्वीर साझा नहीं की गई है।

शोएब मालिक ने लिखा, \"हा हा हा बहुत अजीब बात है, बस सभी को बताने के लिए, हमने अपने बेटे इज़हान की कोई तस्वीर साझा नहीं की है। वहाँ एक प्यारा बच्चा मशल्लाह है, बस हमारे नहीं। # बेबीमिर्जा मालिक ।\"

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057336643743506432