BREAKING NEWS

अधीर रंजन के बयान पर स्मृति का पलटवार, लोकसभा में बोलीं-रेप को राजनीतिक हथियार बनने वाले दे रहे भाषण ◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा◾पड़ोसी देशों में उत्पीड़न के शिकार लोगों को भारतीय नागरिकता देने से बेहतर कल सुनिश्चित होगा : PM मोदी ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद पुलिसवालों पर बरसाए गए फूल, महिलाओं ने राखी बांधकर किया धन्यवाद ◾हैदराबाद गैंगरेप: जिस फ्लाईओवर के नीचे जिंदा जलाई गई थी डॉक्टर, उसी जगह मारे गए आरोपी◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर पीड़िता के परिवार का बयान, कहा- 'न्याय मिला'◾हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया◾झारखंड चुनाव : बिना 'कप्तान' के मैदान में डटे JDU के 'खिलाड़ी' मायूस!◾भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी और अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि◾थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

खेल

फैन ने इज़हान मिर्जा मलिक की तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर, पिता Shoaib Malik ने दिया ऐसा रिएक्शन

 ffvewed

भारतीय टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेटर Shoaib Malik 30 अक्टूबर को बेटे के माता-पिता बने हैं और इसके साथ ही शोएब मलिक ने अपने ट्विटर पर अपने फैन्स केसाथ यह खुशखबरी शेयर की।

\"\"

Shoaib Malik ने दी थी यह खुशखबरी

\"\"

Shoaib Malik ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपने पिता बनने की जानकारी साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, 'यह घोषणा कर खुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है और मेरी पत्नी स्वस्थ हैं। आपकी शुभकामनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया।'

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057090038993870849

Shoaib Malik ने बेटे के नाम की घोषणा की

इस घोषणा के बाद, सोशल मीडिया पर जैसे मानो बधाई संदेश और शुभकामनाओं की बाढ़ ही आ गई हो। शोएब ने एक और ट्वीट में सभी दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद किया और अपने बच्चे के नाम यानी इजहान का भी खुलासा किया।Shoaib Malik ने ट्वीट करते हुए लिखा,\"सानिया और मैं, और हमारे परिवारों की इच्छाओं के लिए हर किसी के लिए हमारे दिल के नीचे से धन्यवाद। हमारे बेटे का नाम इज़हान # बेबीमिर्जा मलिक।\"

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057310186178674688

इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा रहा है कि सानिया और शोएब का बच्चा तब से सुर्खियों में है जब से सानिया ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। अब उनके जन्म के बाद, प्रशंसकों के लिए इज़हान के बारे में अधिक जानकारी जानना स्वाभाविक है, खासकर उनकी एक झलक है।

\"\"

खैर, न तो सानिया और न ही शोएब ने अब तक बच्चे के किसी भी तस्वीर को साझा किया लेकिन एक मजेदार तस्वीर जिसमें शोएब मलिक ने पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर आज़म को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है, एक प्रशंसक द्वारा पोस्ट किया गया है।

प्रशंसक ने ट्विटर पर पोस्ट करते समय लिखा, \"# बेबीमिर्जा मलिक की लीक तस्वीर\" ।

तस्वीर यहाँ है:

\"\"

ट्वीट देखें:

https://twitter.com/aamer7188/status/1057257613208047617

इसने शोएब को विभाजित कर दिया और वह खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक सका। एक में झुकाव गिर गया, उसने यह भी स्पष्ट किया कि अब तक सोशल मीडिया पर इज़हान की कोई तस्वीर साझा नहीं की गई है।

शोएब मालिक ने लिखा, \"हा हा हा बहुत अजीब बात है, बस सभी को बताने के लिए, हमने अपने बेटे इज़हान की कोई तस्वीर साझा नहीं की है। वहाँ एक प्यारा बच्चा मशल्लाह है, बस हमारे नहीं। # बेबीमिर्जा मालिक ।\"

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1057336643743506432