BREAKING NEWS

असम-मेघालय सीमा विवाद को लेकर अमित शाह से आज मिलेंगे मेघालय CM संगमा और असम सीएम हिमंत◾देश में अब तक कोविड रोधी टीके की 159.54 करोड़ से ज्यादा दी गई खुराक , स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ◾जल्द ही बाजार में भी मिल सकेंगी Covishield और Covaxin , सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला◾चीनी सेना ने सीमा से भारतीय युवक का किया अपहरण , MP तापिर गाओ ने मोदी सरकार से लगाई मदद की गुहार◾ विदेश मंत्री एस जयशंकर ने फिनलैंड के विदेश मंत्री के साथ अफगानिस्तान समेत कई मुद्दों पर की चर्चा◾PM मोदी और मारीशस के पीएम पी जगन्नाथ 20 जनवरी को परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾कोविड-19 : राजधानी में 24 घंटो में कोरोना के 13,785 नए मामले सामने आये, 35 लोगो की हुई मौत◾CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत हुए भाजपा में शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनाव ◾पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आम आदमी नहीं बल्कि बेईमान आदमी हैं : केजरीवाल◾बदली राजनीतिक परिस्थितियों में मुझे विधानसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहिए : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ◾पंजाब : सीएम चन्नी ने BJP और केंद्र सरकार पर लगाया आरोप, कहा-ईडी की छापेमारी मुझे फंसाने का एक षड्यंत्र ◾प्रधानमंत्री को पता था कि योगी कामचोरी वाले मुख्यमंत्री है इसलिए उन्हें पैदल चलने की सजा दी थी : अखिलेश यादव ◾PM मोदी ने 15 से 18 वर्ष आयु के 50 प्रतिशत से अधिक युवाओं को टीके की पहली खुराक लगाए जाने की सराहना की◾यूपी : जे पी नड्डा का बड़ा ऐलान, 'अपना दल' और निषाद पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ेगी भाजपा◾हरक सिंह की वापसी पर कांग्रेस में बढ़ी अंदरूनी कलह, बागी को ठहराया 'लोकतंत्र का हत्यारा', पूछे ये सवाल ◾समाजवादी पार्टी के नेताओं को भी पता है कि उनकी बेटियां एवं बहुएं भाजपा में सुरक्षित हैं : केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ◾त्रिवेंद्र रावत ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, नड्डा को लिखा पत्र, कहा- BJP की वापसी पर करना चाहता हूं फोकस ◾मुलायम परिवार में BJP की बड़ी सेंधमारी, अपर्णा यादव के बाद प्रमोद गुप्ता थामेंगे कमल, SP पर लगाए ये आरोप ◾PM मोदी, योगी और शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता BJP के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल, जानें पूरी लिस्ट ◾महाराष्ट्र: मुंबई में कोविड की स्थिति नियंत्रित, BMC ने हाईकोर्ट को कहा- घबराने की कोई बात नहीं◾

Indian team के इन 5 खिलाड़ियों के बीच में है 36 का आंकड़ा

मैदान पर Indian team के 11 खिलाड़ी देश के लिए खेलने के लिए उतरते हैं तो टीम के सारे ही खिलाडिय़ों के बीच में मैदान के अंदर बहुत प्रेम दिखाई देता है।

\"\"

लेकिन आज हम आपको भारतीय टीम के उन खिलाडिय़ों के बारे में बताएंगे जो एक-दूसरे से बिल्कुल भी बात करना पसंद नहीं करते हैं। जिनके बीच बहुत मनमुटाव है।

\"\"

1. दिनेश कार्तिक-मुरली विजय

\"\"

Indian team के दिग्गज खिलाड़ी दिनेश कार्तिक और मुरली विजय का तो एक-दूसरे के साथ मनमुटाव होना स्वाभिक भी हैं। बता दें कि दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता का आईपीएल सीजन-5 के दौरान मुरली विजय के साथ अफेयर चल गया था। जिसके बाद दिनेश कार्तिक को छोड़कर निकिता ने मुरली विजय ने शादी कर ली थी। इसलिए दोनों के बीच कभी भी आपस में नहीं बनती हैं।

2. आर.अश्विन-हरभजन सिंह

\"\"

Indian team के गेंदबाज आर. अश्विन और हरभजन सिंह के बीच का मनमुटाव भी किसी से छिपा हुआ नहीं है। कई बार देखा गया है कि हरभजन सिंह सोशल मीडिया या फिर अपने बयानों में अश्विन की खुलकर आलोचना करते हैं। तो वहीं अश्विन भी हरभजन को करारा जवाब देना भूलते नहीं हैं। यही वजह है कि हरभजन और अश्विन की आपस में नहीं बनती है।

3. विराट कोहली-रोहित शर्मा

\"\"

Indian team के कप्तान और उपकप्तान का नाम भी इस लिस्ट में हैं। लेकिन इन दोनों के बीच में मनमुटाव का पता इसी बात से पता लगता है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों एक-दूसरे को ना तो ट्विटर पर फालो करते हैं और ना ही दोनों एक-दूसरे इंस्टाग्राम पर फालो नहीं करते हैं। दोनों ही खिलाड़ी अपने बाकि टीम के साथियों को सोशल मीडिया में फालो करते हैं।

4. महेंद्र सिंह धोनी-वीरेंद्र सहवाग

\"\"

महेंद्र सिंह धोनी और वीरेंद्र सहवाग के बीच का मनमुटाव भी बहुत सुर्खियां बन चुका है। धोनी के ऊपर कई बार सहवाग को टीम से ड्राप करने के आरोप भी लग चुके हैं। जब साल 2008 में सहवाग ने चेन्नई टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 319 रनों की पारी खेली थी तो उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ खेली गई त्रिकोणीय सीरीज में ड्राप किया गया था।

5. अजहरुद्दीन-नवजोत

\"\"

मोहम्मद अजहरुद्दीन और नवजोत सिद्धू के बीच की अनबन का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है, कि साल 1996 के इंग्लैंड दौरे में नवजोत सिद्धू ने मोहम्मद अजहरुद्दीन की कप्तानी में खेलने को मना कर दिया था और वह दौरे को बीच में छोड़ भारत वापस आ गये थे।