BREAKING NEWS

जन औषधि दिवस पर PM की अपील 'मोदी की दुकान' से खरीदें सस्ती दवाइयां ◾भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी बोले- नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी को भारी मतों से हराउंगा◾दुनिया में कोरोना महामारी के मामले 11.64 करोड़ के पार, 25.8 लाख लोगों की मौत◾Today's Corona Update : देश में कोरोना के 18,711 नए मामले, 100 और मरीजों की मौत◾अमित शाह आज तमिलनाडु और केरल के दौरे पर, 'विजय यात्रा’ को करेंगे संबोधित◾TOP- 5 NEWS 07 MARCH : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली में लगातार दूसरे दिन 300 से अधिक कोरोना वायरस के मामलों की हुई पुष्टि◾पीएम मोदी आज कोलकाता में चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे,भाजपा ने भारी भीड़ जुटाने की बनाई योजना◾आज का राशिफल (07 मार्च 2021)◾कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 13 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी के खिलाफ आगामी चुनाव में UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का हल्ला बोल◾बंगाल चुनाव : BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, ममता के खिलाफ लड़ेंगे शुभेंदु अधिकारी ◾सफलता के लिए शॉर्टकट : पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले राजनीतिक खेमों में बंटा ‘टॉलीवुड’◾पश्चिम बंगाल : विधानसभा चुनाव से पहले ममता को एक और झटका, विधायक सोनाली गुहा BJP में होंगी शामिल◾पीएम मोदी कोलकाता में रविवार को रैली को संबोधित करेंगे, मिथुन दा की उपस्थिति पर सस्पेंस बरकरार ◾पंजाब में कोरोना ने फिर फैलाई दहशत, जालंधर में संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए लगा नाईट कर्फ्यू ◾सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सांस लेने में तकलीफ, इलाज के लिए ले जाया गया मुंबई ◾दिनेश त्रिवेदी ने पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल होने पर भड़की टीएमसी, बताया पार्टी के साथ विश्वासघात◾दिल्ली: घरों में क्वारंटीन हुए कोविड-19 के मरीजों में 37 प्रतिशत वृद्धि, कन्टेनमेंट जोन भी बढ़े ◾चौथे टेस्ट में भारत ने चटाई इंग्लैंड को धूल, 3-1 से जीत दर्ज कर बनाई WTC के फाइनल में जगह◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास ने सैलरी विवाद के कारण श्रीलंका के बॉलिंग कोच से दिया इस्तीफा

पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास ने सैलरी विवाद के कारण श्रीलंका के बॉलिंग कोच से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें तीन दिन पहले श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने नेशनल टीम का बॉलिंग कोच नियुक्त किया गया था। वास को टीम के साथ सोमवार रात को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होना था। टीम को वेस्टइंडीज में तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है।



SLCके अनुसार वास अच्छे तेज गेंदबाज रहे हैं; लेकिन अभी पूरी दुनिया कोरोना की वजह से आर्थिक संकट से गुजर रही है, ऐसे में उनकी शर्तों को मानना हमारे लिए संभव नहीं था। इस वजह से उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। टीम के वेस्टइंडीज रवाना से ठीक पहले उनका रिजाइन करना निराशाजनक है।साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के बाद वास को ऑस्ट्रेलियाई डेविड सकार की जगह पर टीम का बॉलिंग कोच नियुक्त किया गया था।



चामिंडा वास ने करियर में श्रीलंका के लिए 111 टेस्ट और 322 वनडे खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 355 विकेट और 400 विकेट लिए। वे श्रीलंका के अब तक के दिग्गज तेज गेंदबाजों में से एक रहे।47 साल के पूर्व तेज गेंदबाज चामिंडा वास ने 2 किलोमीटर रन के फिटनेस टेस्ट को मात्र 7 मिनट 30 सेकंड में पूरा कर लिया, जबकि, इसकी स्टैंडर्ड टाइमिंग 8 मिनट 35 सेकंड है।