BREAKING NEWS

ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा से संबंधित मामलों की जांच करेगी दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच, एक्शन शुरू◾भारत 26 जनवरी तक सबसे ज्यादा कोविड-19 टीकाकरण करने वाला पांचवां देश बन गया : स्वास्थ्य मंत्रालय◾WEF में बोले मोदी - कोरोना महामारी के दौरान भारत ने लोगों की जान बचाते हुए वैश्विक जिम्मेदारी भी निभायी ◾गाजीपुर विरोध स्थल पर भारी पुलिस बल की तैनाती, टिकैत बोले - आंदोलन नहीं रुकेगा◾विवादों में घिरे दीप सिद्धू का पलटवार, कहा - मैं गहरे भेद खोल दूंगा तो इन्हे भागने का रास्ता नहीं मिलेगा ◾बंगाल विधानसभा ने कृषि कानूनों के खिलाफ प्रस्ताव को किया पारित, ममता बोलीं- दिल्ली हिंसा के लिए BJP जिम्मेदार ◾महामारी हो या बॉर्डर की चुनौती, भारत अपनी रक्षा के लिए मजबूती से हर कदम उठाने में सक्षम : PM मोदी ◾ट्रैक्टर रैली में घायल हुए पुलिसकर्मियों को लेकर केंद्र संवेदनशील, गृह मंत्री ने अस्पताल जाकर पूछा हालचाल ◾2020 में LAC पर चीन की हरकतों से दोनों देशों के संबंध गंभीर रूप से प्रभावित : एस जयशंकर◾CM केजरीवाल का ऐलान- अगले 2 साल में UP, उत्तराखंड समेत छह राज्यों में चुनाव लड़ेगी AAP◾2-3 उद्योगपतियों के लिए काम कर रहे हैं PM, किसान बिल की डिटेल को समझेंगे तो पूरे देश में होगा आंदोलन : राहुल ◾दिल्ली-NCR के लोगों को मिली राहत, NH-24 और दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाले रास्ते खुले◾दिल्ली में फिर से महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 2.8 रही तीव्रता ◾कृषि कानून को लेकर 64वें दिन प्रदर्शन जारी, मंद पड़ी किसान आंदोलन की धार◾देश में कोरोना के 11 हजार नए मामले, महामारी से 123 और लोगों ने गंवाई जान◾दुनियाभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 21.7 लाख से पार◾लाल किले पर हिंसा से संबंधित दिल्ली पुलिस की FIR में अभिनेता दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना का आया नाम ◾प्रधानमंत्री मोदी आज NCC रैली और विश्व आर्थिक मंच के दावोस संवाद को करेंगे संबोधित ◾कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भारतीय किसान यूनियन ने अपना धरना वापस लिया◾आज का राशिफल (28 जनवरी 2021)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

टीम इंडिया के इस 33 साल के पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का किया ऐलान

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज सुदीप त्यागी ने बीती रोज यानी मंगलवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। पूर्व तेज गेंदबाज ने काफी कम उम्र में क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला लिया है। इसके  पीछे की प्रमुख वजह यह है कि उनको लंबे समय से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में खेलने का अवसर नहीं मिला है। 

बता दें त्यागी ने चार वनडे खेले है,जिसमें उन्होंने तीन विकेट अपने नाम दर्ज किए है। इसके अलावा 33साल के सुदीप ने एक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेला है। वहीं भारत के लिए आखिरी बार वो 2010 में खेले थे। सुदीप त्यागी चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मिलाकर 14 आईपीएल मैच खेले हैं। क्रिकेटर ने ट्वीट करके लिखा अभी तक जो मैंने फैसले किए उसमें यह सबसे कठिन था जो अपने सपने को गुडबॉय कहना है। 

बता दें,त्यागी ने 41 प्रथम श्रेणी मैचों में 109 विकेट अपने नाम किए। वह 23 लिस्ट-ए मैचों (31 विकेट) में भी खेले। वह आइपीएल के दो सत्र 2009 और 2010 में खेले थे। उन्होंने कहा, मैंने वह हासिल किया जो हर खिलाड़ी का सपना होता है, जो देश का प्रतिनिधित्व करना है। मैं महेंद्र सिंह धौनी का शुक्रिया करना चाहता हूं जिनके नेतृत्व में मैं अपना पहला वनडे खेला था। मैं अपने आदर्श मुहम्मद कैफ, आरपी सिंह और सुरेश रैना का भी शुक्रिया करना चाहूंगा। क्रिकेट को अलविदा कहना बहुत मुश्किल है लेकिन आगे बढ़ने के लिए हमें ऐसा करना पड़ता है।