BREAKING NEWS

मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾नरेंद्र मोदी की सांसदों को नसीहत, बोले- छपास एवं दिखास से बचिए, मिठास रखिए ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या◾भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾राज्य के विशेष दर्जा को बरकरार रखने के लिए एनसी लड़ेगी लड़ाई : फारूक अब्दुल्ला◾2019 के जनादेश ने लोकतंत्र को परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के नासूरों से निकाला : शाह◾जनता का आभार जताने सोमवार को वाराणसी जाएंगे मोदी◾नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा किया पेश ◾संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद PM मोदी बोले- नये भारत के निर्माण के लिए हम अब नयी यात्रा शुरू करेंगे◾सूरत अग्निकांड : कोचिंग सेंटर का संचालक गिरफ्तार, बिल्डर फरार ◾जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल, पत्नी को विदेश जाने से रोका◾TOP 20 News : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾

खेल

गौतम गंभीर को आया विराट कोहली पर गुस्सा,कहा-इस क्रिकेटर का कैरियर ख़राब कर रहे हैं कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 वनडे मैचों की सीरीज को भारत ने 2-3 से हार लिया है। भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू के बारे में कहा जा रहा था कि उनके वर्ल्ड कप टीम में जगह पक्की है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में कप्तान कोहली ने रायडू को प्लेइंग इलेवन में नहीं खिलाया था।

  \"\"

उसके बाद तो पांचवें और आखिरी वनडे में अंबाती रायडू की जगह विजय शंकर पर कप्तान कोहली ने भरोसा दिखाया था और शंकर को टीम में नियमित बल्लेबाज के तौर पर खिलाया था।

\"\"

प्लेइंग इलेवन में पक्षपात का आरोप लगाया गंभीर ने

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर पर मौजूदा टीम के कप्तान विराट कोहली पर पक्षपात का आरोप लगाया है। गंभीर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वैसे तो आप शिखर धवन को 19 मौके देते हैं लेकिन वहीं अंबाती रायडू के लिए आपके पास सिर्फ 3 ही मौके हैं जिसके बाद आपने उन्हें टीम से बाहर निकाल दिया।

\"\"

महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है गौतम गंभीर ने

दिल्ली वनडे हारने के बाद पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने एक शो के दौरान अपना गुस्सा कप्तान विराट कोहली पर जाहिर किया है और कहा, अंबाती रायडू ने अभी तक कुछ भी गलत नहीं किया है, मैं काफी हैरान हूं, कि आखिरी 2 वनडे मैचों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया है। इससे पहले अंबाती रायडू ने न्यूजीलैंड के खिलाफ रन बनाए थे और वहां पर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ भी सीरीज में उन्होंने रन बनाए थे, हालांकि यहां केवल 2-3 मैच खराब हुए तो उन्हें टीम से बाहर बैठा दिया गया। मेरा मानना है कि कप्तान का यह फैसला पूरी तरह से गलत था।

\"\"

इसके अलावा गौतम गंभीर ने आगे कहा, आप एक तरफ शिखर धवन को लगातार फ्लॉप होने के बावजूद 19 पारियों में मौका देते हैं तो वहीं दूसरी तरफ अंबाती रायडू को महज 3 मौके देने के बाद ही बाहर कर देते हैं जो बिल्कुल सही नहीं है।

\"\"

निष्पक्ष होना जरूरी है कप्तान का

\"\"

गौतम गंभीर ने कहा, जब आप राष्ट्रीय टीम के कप्तान हैं तो आपको प्रत्येक खिलाड़ी के लिए हर तरह से निष्पक्ष होना पड़ेगा। अगर आपको लगता है कि धवन को वर्ल्ड कप से पहले मौके की आवश्यकता है, क्योंकि वह आपके लिए एक अहम खिलाड़ी हैं। तो रायडू के लिए यही मापदंड होना चाहिए। उन्हें इस सीरीज पर लगातार नंबर-4 पर खिलाना चाहिए था।

\"\"

Rishabh Pant के बचाव में उतरे दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी,पोस्ट किया दिल को छू देने वाला मैसेज