BREAKING NEWS

एमपी: दिग्विजय ने साधा निशाना, बोले- उपचुनाव में मतदाता मोदी और शिवराज को सबक सिखा सकते हैं◾आर्यन ड्रग्स केस को लेकर NCB पर हमलावर शिवसेना-NCP, राउत ने शेयर किया VIDEO, मलिक बोले- 'सत्यमेव जयते'◾जम्मू-कश्मीर में बोले अमित शाह- विकास में युवा शामिल होंगे, तो आतंकवादियों के नापाक मंसूबे विफल हो जायेंगे◾संजय राउत ने 100 करोड़ टीकाकरण के दावे को ‘झूठा’ करार दिया, पूछा- ‘‘किसने इसकी गिनती की है?’’◾'प्रतिबंध' पर महबूबा ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- स्थिति से निपटने के लिए सरकार के पास ही एकमात्र तरीका है 'दमन'◾नवजोत सिंह सिद्धू का Tweet, लिखा-'असली मुद्दों पर डटा रहूंगा, नहीं हटने दूंगा ध्यान' ◾भारत Vs पाक मैच के खिलाफ बाबा रामदेव, बोले-आतंकवाद और क्रिकेट एक साथ नहीं चल सकता◾PM मोदी जी-20 शिखर सम्मेलन में अफगान संकट पर संयुक्त दृष्टिकोण अपनाने का कर सकते हैं आह्वान ◾अमित शाह के दौरे के बीच शोपियां में आम नागरिक की गोली मारकर की हत्या◾ईंधन के दामों में बढ़ोतरी को लेकर प्रियंका का मोदी सरकार पर तंज, 'जनता को कष्ट देने के बनाए हैं रिकॉर्ड' ◾मन की बात में बोले मोदी- वैक्सीन की 100 करोड़ खुराक के बाद देश नए उत्साह, नयी ऊर्जा से आगे बढ़ रहा है◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ ऑपरेशन में 2 पुलिसकर्मी समेत एक सैनिक घायल◾वोट देना हो तो दो, वर्ना....................! किसानों से बोले योगी के मंत्री, वायरल हुआ Video◾हेयर स्टाइल के बाद जिम में पसीना बहा रहे लालू के लाल तेज प्रताप, फोटो सांझा करते हुए दिया यह खास मैसेज ◾Coronavirus : भारत में पिछले 24 घंटे में 15 हजार से अधिक नए मामलों की पुष्टि, 561 लोगों ने गंवाई जान◾अगर शाहरुख खान बीजेपी में शामिल हो जाएं, तो 'मादक पदार्थ शक्कर' बन जाएंगे : छगन भुजबल ◾World Corona Update : महामारी की चपेट में अब तक 24.33 करोड़ लोग, 6.78 अरब का हुआ टीकाकरण◾Petrol Diesel Price : लगातार 5वें दिन पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा◾भारत और पाकिस्तान के बीच आज होगा टी20 विश्व कप मैच, हाईवोल्टेज मुकाबले पर होगी दुनिया की नजर◾जम्मू-कश्‍मीर की शांति भंग करने वाले बख्‍शे नहीं जाएंगे, आतंक पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिया सख्‍त संदेश◾

वीरेंद्र सहवाग के '10 करोड़ की चीयरलीडर' वाले बयान पर अब ग्लेन मैक्सवेल ने की बोलती बंद

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकेट मैदान पर कई विस्फोटक पारियां खेलकर अपने विरोधियों का मुंंह बंद करवाया था। इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद भी क्रिकेट खेल से वीरेंद्र सहवाग आज भी करीब से जुड़े हुए हैं। सहवाग हर क्रिकेट टीम के हर मैच के प्रदर्शन पर अपनी बेबाकी से राय रखते हैं। वह हर इंटरनेशनल क्रिकेटर के प्रदर्शन पर बात करते हुए उनकी खामियां और मजबूतियों के बारे में बताते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के हर मैच का रिव्यू वीरेंद्र सहवाग ने अपने यूट्यूब चैनल पर दिया था और उसमें हर खिलाड़ी की अच्छी और खराब फॉर्म के बारे में बताया था। 

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का आईपीएल के 13वें सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा और इसे लेकर सहवाग ने उनपर तंज कसते हुए 10 करोड़ का चीयरलीडर कहा दिया था। सहवाग के इसी बयान पर अब ग्लेन मैक्सवेल ने अपना रिएक्‍शन दिया है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 करोड़ जैसी भारी राशि में खरीदा था। लेकिन टीम के लिए इस साल ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

टीम मैनजमेंट ने अपने इस विस्फोटक बल्लेबाज से धुआंधार पारी की उम्मीद की थी लेकिन ग्लेन के प्रदर्शन ने टीम मैनेजमेंट की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। ग्लेन मैैक्सवेल आईपीएल के 13वें टूर्नामेंट में 13 मैच खेलते हुए मात्र 103 रन बना पाए। जिस मैच में टीम को उनसे एक मजबूत पारी की उम्मीद थी तब उन्होंने टीम को निराश किया। 

वीरेंद्र सहवाग ने अपने यूट्यूब चैनल वीरू की बैठक मकें कहा था कि, पंजाब को बहुत भारी ग्लेन मैक्सवेल 10 करोड़ रूपए का चीयरलीडर पड़ गया। आईपीएल रुटीन उनका कुछ सालों से कामचोरी करना रहा है। हालांकि उन्होंने इसका रिकॉर्ड ही इस सीजन में तोड़ दिया। इसी को कहते हैं मोटी कमाई के साथ छुट्टी। वैसे तो मैक्सवेल के अलावा वीरू ने डेल स्टेन की भी बहुत टांग खिंचाई आईपीएल के प्रदर्शन को देखकर की थी। 

वीरेंद्र सहवाग पर अब पलटवार करते हुए मैक्सवेल ने कहा कि सहवाग के इस कमेंट से वह बिल्कुल भी हैरान नहीं हुए हैं। ऐसा पहली बार नहीं है। किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिकेटर और मेंटर भी सहवाग रह चुके हैं। मैक्सवेल ने आगे कहा कि, वीरू मुझे नहीं पसंद करते हैं और इसको लेकर काफी ज्यादा बोलते हैं। उन्हें जो अच्छा लगता है वह बोल सकते हैं। ऐसे बयान के चलते ही वह खबरों में बने रहते हैं, तो ठीक है। मैं ऐसी चीजों से निपटकर आगे बढ़ जाता हूं।

ग्लेन मैैक्सवेल अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए मशहूर हैं मगर आईपीएल 2020 में एक भी छक्का मैक्सवेल के बल्ले से नहीं लगा। इस सीजन ग्लेन मैक्सवेल ने सर्वोच्च स्कोर कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 32 रनों की बनाया था। मगर मैच की आखिरी गेंद पर छक्का चाहिए था अगर मैक्सवेल लगा देते हुए टीम वह मैच जीत जाती। इस सीजन मैक्सवेल का प्रदर्शन देखकर शायद ही 2021 में किंग्स इलेवन पंजाब शायद ही दोबारा उन पर दांव लगाए।