BREAKING NEWS

PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के बीच फोन पर हुई बात, ट्रंप ने मोदी को G-7 सम्मेलन में शामिल होने का दिया न्योता◾चक्रवात निसर्ग : राहुल गांधी बोले- महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों के साथ पूरा देश खड़ा है ◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी, आज सामने आए 2,287 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 72 हजार के पार ◾वित्त मंत्रालय में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, मंत्रालय के 4 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव ◾कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, सरकार ने कहा- भारत महामारी से लड़ाई के मामले में अन्य देशों से बेहतर स्थिति में ◾जेसिका लाल हत्याकांड : उपराज्यपाल की अनुमति पर समय से पहले रिहा हुआ आरोपी मनु शर्मा ◾बाढ़ से घिरे असम के 3 जिलों में भूस्खलन, 20 लोगों की मौत, कई अन्य हुए घायल◾दिल्ली BJP अध्यक्ष पद से मनोज तिवारी का हुआ पत्ता साफ, आदेश गुप्ता को सौंपा गया कार्यभार◾दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर हुसैन समेत 15 के खिलाफ दायर हुई चार्जशीट◾Covid-19 : अब घर बैठे मिलेगी अस्पतालों में खाली बेड की जानकारी, CM केजरीवाल ने लॉन्च किया ऐप◾कारोबारियों से बोले PM मोदी-देश को आत्मनिर्भर बनाने का लें संकल्प, सरकार आपके साथ खड़ी है◾ ‘बीएए3’ रेटिंग को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा-अभी तो स्थिति ज्यादा खराब होगी ◾कपिल सिब्बल का केंद्र पर तंज, कहा- 6 साल का बदलाव, मूडीज का डाउनग्रेड अब कहां गए मोदी जी?◾महाराष्ट्र और गुजरात में 'निसर्ग' चक्रवात का खतरा, राज्यों में जारी किया गया अलर्ट, NDRF की टीमें तैनात◾कोरोना वायरस : देश में महामारी से 5598 लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 लाख के करीब ◾Covid-19 : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का प्रकोप जारी, मरीजों की संख्या 62 लाख के पार पहुंची ◾डॉक्टर ने की जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या की पुष्टि, कहा- गर्दन पर दबाव बनाने के कारण रुकी दिल की गति◾अमेरिका में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी जारी, मरीजों की आंकड़ा 18 लाख के पार हुआ ◾भारत में कोविड-19 से ठीक होने की दर पहुंची 48.19 प्रतिशत,अब तक 91,818 लोग हुए स्वस्थ : स्वास्थ्य मंत्रालय ◾महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2,361 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 70 हजार के पार, अकेले मुंबई में 40 हजार से ज्यादा केस◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

टेस्ट टीम में नहीं मिला Rohit Sharma को मौका, चयनकर्ताओं पर उठाए हरभजन सिंह ने सवाल

एशिया कप 2018 में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज Rohit Sharma ने की शानदार बल्लेबाजी लेकिन उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में मौका नहीं मिला है। इस बात से भारतीय टीम के स्पिनर हरभजन सिंह भी काफी नाराज हो गए हैं।

\"\"

हरभजन सिंह ने इस बात पर जताई नाराजगी

\"\"

जब से ही टेस्ट टीम चुनी गई है और उसमें Rohit Sharma को नहीं मौका मिला है उसके बाद से ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

\"\"

बता दें कि अब तो हरभजन सिंह ने भी चयनकर्ताओं के टीम चयन पर अपनी नाराजगी दिखाई है। हरभजन सिंह ने ट्विटर पर वेस्टइंडीज के खिलाफ चुनी गई टीम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जताई है।

Rohit Sharma को टीम में ना लेने पर किया हरभजन सिंह ने ट्वीट

\"\"

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, Rohit Sharma वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में नहीं…आखिरकार चयनकर्ता सोच क्या रहे हैं ??? किसी को कोई अंदाजा है क्या ? मेरे से तो यह हजम नहीं हो रहा, कृपया आप ही बता दें।

https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1046400071523348480

Rohit Sharma ने साल 2013 में टेस्ट कैरियर की शुरूआत की थी और उन्होंने 25 टेस्ट में 1479 रन बनाए हैं। बता दें कि रोहित का औसत टेस्ट रेट 39.97 का रहा है। रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में 3 शतक और 9 अर्धशतक जड़े हैं।

एशिया कप में रहा है Rohit Sharma का शानदार प्रदर्शन

\"\"

एशिया कप 2018 में भारतीय टीम की कप्तानी की भागदौड़ Rohit Sharma के हाथों में सौंप गई थी। रोहित शर्मा ने भारतीय टीम को विजेता बनाने के लिए एक अहम भूमिका निभाई थी। रोहित शर्मा ने 5 मैैचों में 105 की औसत से कुल 317 रन बनाए हैं जिसमें 111 रन की नाबाद पारी भी उसमें शामिल है।

शिखर धवन को किया ड्राप

\"\"

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 अक्टूबर से 8 अक्टूबर के बीच राजकोट में खेला जाएगा।

\"\"

दूसरा मैच 12 अक्टूबर से 16 अक्टूबर के बीच हैदराबाद में खेला जाना है। मयंक अग्रवाल को टेस्ट टीम में पहली बार चुना गया है जबकि ओपनर शिखर धवन को इंग्लैंड में खराब फॉर्म के बाद बाहर कर दिया गया है।