BREAKING NEWS

भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾UP में मुआवजे के लिए किसानों का प्रदर्शन हुआ उग्र ◾भाजपा के नकारेपन के चलते जीतेंगे झारखंड : कांग्रेस◾अयोध्या फैसले पर बोले यशवंत सिन्हा, कहा- इस फैसले में कुछ खामियां हैं, लेकिन हमें आगे बढ़ने की जरूरत◾UEA के नागरिकों को अब भारत आने पर सीधे मिलेगा वीजा◾महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने राजपक्षे को भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾

खेल

टेस्ट टीम में नहीं मिला Rohit Sharma को मौका, चयनकर्ताओं पर उठाए हरभजन सिंह ने सवाल

एशिया कप 2018 में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज Rohit Sharma ने की शानदार बल्लेबाजी लेकिन उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में मौका नहीं मिला है। इस बात से भारतीय टीम के स्पिनर हरभजन सिंह भी काफी नाराज हो गए हैं।

\"\"

हरभजन सिंह ने इस बात पर जताई नाराजगी

\"\"

जब से ही टेस्ट टीम चुनी गई है और उसमें Rohit Sharma को नहीं मौका मिला है उसके बाद से ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

\"\"

बता दें कि अब तो हरभजन सिंह ने भी चयनकर्ताओं के टीम चयन पर अपनी नाराजगी दिखाई है। हरभजन सिंह ने ट्विटर पर वेस्टइंडीज के खिलाफ चुनी गई टीम को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जताई है।

Rohit Sharma को टीम में ना लेने पर किया हरभजन सिंह ने ट्वीट

\"\"

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, Rohit Sharma वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम में नहीं…आखिरकार चयनकर्ता सोच क्या रहे हैं ??? किसी को कोई अंदाजा है क्या ? मेरे से तो यह हजम नहीं हो रहा, कृपया आप ही बता दें।

https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1046400071523348480

Rohit Sharma ने साल 2013 में टेस्ट कैरियर की शुरूआत की थी और उन्होंने 25 टेस्ट में 1479 रन बनाए हैं। बता दें कि रोहित का औसत टेस्ट रेट 39.97 का रहा है। रोहित शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में 3 शतक और 9 अर्धशतक जड़े हैं।

एशिया कप में रहा है Rohit Sharma का शानदार प्रदर्शन

\"\"

एशिया कप 2018 में भारतीय टीम की कप्तानी की भागदौड़ Rohit Sharma के हाथों में सौंप गई थी। रोहित शर्मा ने भारतीय टीम को विजेता बनाने के लिए एक अहम भूमिका निभाई थी। रोहित शर्मा ने 5 मैैचों में 105 की औसत से कुल 317 रन बनाए हैं जिसमें 111 रन की नाबाद पारी भी उसमें शामिल है।

शिखर धवन को किया ड्राप

\"\"

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 अक्टूबर से 8 अक्टूबर के बीच राजकोट में खेला जाएगा।

\"\"

दूसरा मैच 12 अक्टूबर से 16 अक्टूबर के बीच हैदराबाद में खेला जाना है। मयंक अग्रवाल को टेस्ट टीम में पहली बार चुना गया है जबकि ओपनर शिखर धवन को इंग्लैंड में खराब फॉर्म के बाद बाहर कर दिया गया है।