BREAKING NEWS

असम के लोगों से PM की अपील, कांग्रेस बोली- मोदी जी, वहां इंटरनेट सेवा बंद है◾केंद्र सरकार महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संविधान की आत्मा छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका ◾पाकिस्तान की ओर से हो रहे घुसपैठ की कोशिशों को नजरअंदाज कर रही है सरकार: शिवसेना ◾हैदराबाद एनकाउंटर मामले में SC ने 3 सदस्यीय जांच आयोग का किया गठन◾आईयूएमएल ने नागरिकता संशोधन विधेयक को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾असम के लोगों से PM मोदी की अपील, बोले- कोई नहीं छीन सकता आपके अधिकार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण में 17 सीटों पर 9 बजे तक 13 फीसदी मतदान◾झारखंड विधानसभा चुनाव : PM मोदी ने मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान का किया आग्रह◾गोवा : CM प्रमोद सावंत ने संसद में CAB पारित होने पर प्रधानमंत्री को दी बधाई◾नागरिकता बिल पर असम में व्यापक विरोध प्रदर्शन, कई जिलों में इंटरनेट बंद◾राज्यसभा में पूर्वोत्तर की सभी पार्टियों ने नागरिकता विधेयक के पक्ष में वोट किया : गोयल ◾येचुरी ने सरकार पर लगाया आरोप कहा- भाजपा CAB के जरिए द्विराष्ट्र के सिद्धांत को फिर से जिंदा करने की कोशिश कर रही है ◾नागरिकता विधेयक के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के बीच मुख्यमंत्री के घर पर किया गया पथराव ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को निकट भविष्य में अदालत में चुनौती दी जाएगी : सिंघवी ◾नागरिकता विधेयक को संसद की मंजूरी मिलने पर भाजपा ने खुशी जताई ◾सुप्रीम कोर्ट में खारिज हो जाएगा CAB : चिदंबरम ◾नागरिकता विधेयक पारित होना संवैधानिक इतिहास का काला दिन : सोनिया गांधी◾मोदी सरकार की बड़ी जीत, नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा में हुआ पास◾ राज्यसभा में अमित शाह बोले- CAB मुसलमानों को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं◾कांग्रेस का दावा- ‘भारत बचाओ रैली’ मोदी सरकार के अस्त की शुरुआत ◾

खेल

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके सिखाया महिलयों का सम्मान

 gtwe4rtf

भारतीय टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवाद में हर रोज एक नई खबर सामने आती रहती है। इन्हीं विवादों के बीच में अब मुंबई पुलिस ने हार्दिक और राहुल के लिए ट्विटर के जरिए ट्वीट किया है।

\"\"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई पुलिस ने अपने इस ट्वीट में वैसे तो किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन इस ट्वीट को देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि यह ट्वीट मुंबई पुलिस ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के लिए किया है।

\"\"

यह तो हम सब जानते हैं कि कुछ दिन पहले केएल राहुल और हार्दिक पांड्या कॉफी विथ करण के शो में गए थे जहां पर उन्होंने महिलाओं के बारे में कुछ अभद्र टिप्णियां कि थीं जिसकी वजह से वह हर किसी के निशाने पर आ गए हैं।

मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट

 

बता दें कि मुंबई पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, एक जेंटलमैन वही होता है जो हमेशा और हर जगह। आगे लिखा, एक महान खिलाड़ी कैसे बनें? फील्ड में सबसे ज्यादा स्कोर करके और फील्ड के बाहर महिलाओं की इज्जत करके।

\"\" हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के लिए मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट  

बता दें कि भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स ने जांच पूरी होने तक टीम से सस्पेंड कर दिया है। इन दोनों खिलाडिय़ों पर सस्पेंशन उस समय तक है जब तक कोई लीगल एक्शन नहीं लिया जाता। बीसीसीआई ने ऑफीशियल मेल हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को दिया था।

\"\"

बीसीसीआई ने भी किया था मेल

\"\"

उस मेल में बीसीआई ने लिखा था- आप जानते हैं कि कदाचार और अनुशासनहीनता के लिए आपके खिलाफ जांच और कार्यवाही बीसीसीआई संविधान के नियम 41 के तहत शुरू की गई है और वर्तमान में लंबित है। बीसीसीआई संविधान के नियम 41 (6) के संदर्भ में, आपको किसी भी तरह से किसी भी मैच या समारोह या कार्यक्रम या गतिविधि में भाग लेने से तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया जाता है जो किसी भी तरह से अधिकृत, संगठित, स्वीकृत, मान्यता प्राप्त या समर्थित है। बीसीसीआई, आईसीसी या किसी भी राज्य संघ इस मामले के अंतिम निर्णय तक।

\"\"