BREAKING NEWS

G-7 शिखर सम्मेलन : समिट में बोले PM मोदी - भारत जी-7 का स्वाभाविक सहयोगी है◾नफ्ताली बेनेट ने ली इजराइल के प्रधानमंत्री पद की शपथ ,नेतन्याहू का 12 साल का कार्यकाल खत्म◾LJP में टूट की खबर : पार्टी के 5 सांसदों ने छोड़ा चिराग पासवान का साथ, JDU में हो सकते हैं शामिल ◾दिल्ली और तमिलनाडु में ‘अनलॉक’ प्रक्रिया को मिली गति, दूसरे राज्यों में भी प्रतिबंधों में छूट◾राहुल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - Modi सरकार में झूठ और खोखले नारों का मंत्रालय सबसे कुशल◾गोवा सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 21 जून तक बढ़ाया गया कर्फ्यू◾मिल्खा सिंह की पत्नी का कोरोना से निधन, अंतिम संस्कार में नहीं हो पाए शामिल◾मुख्यमंत्री पद 5 साल के लिए शिवसेना के पास ही रहेगा, नहीं हो सकता कोई समझौता : राउत◾अगर किसी को भाजपा में रहना है तो उसे बलिदान देना होगा : दिलीप घोष◾राम जन्मभूमि ट्रस्ट पर लगे भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, 'AAP' ने की सीबीआई व ईडी से जांच कराने की मांग◾कांग्रेस जड़ता की स्थिति में नहीं, यह दिखाने के लिये पार्टी में व्यापक सुधार की जरूरत : कपिल सिब्बल◾कोटकपूरा गोलीकांड : SIT ने पंजाब के पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल को किया तलब◾महाराष्ट्र : संजय राउत का बड़ा आरोप- पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में शिवसेना के साथ किया जाता था ‘गुलामों’ की तरह व्यवहार ◾अगले 3 दिनों में राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को 4 लाख से अधिक कोरोना वैक्सीन मिलेगी ◾केजरीवाल का ऐलान- कल से खुलेंगे मॉल और बाजार, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ मिली रेस्तरां खोलने की अनुमति ◾उत्तराखंड : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन, दिल्ली में ली अंतिम सांस◾अमित मित्रा के आरोपों पर बोले अनुराग ठाकुर-वित्त मंत्री ने कभी अनसुनी नहीं की किसी की बात◾कोरोना आंकड़ों पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, पूछा- भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है◾यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी कार, 3 की मौत ◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 80834 नए मामलों की पुष्टि, 3303 लोगों ने गंवाई जान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

हार्दिक पांड्या-नताशा ने बेटे का क्यूट वीडियो किया साझा, अगस्त्य का First Step देख बेहद खुश हुआ कपल

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं। ये कपल अक्सर अपनी नई-नई पोस्ट के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। यही नहीं अब तो हार्दिक के साथ अगस्तय भी अब सोशल मीडिया स्टार बन गया है, लाखों लोग अभी से उनके फैन बन चुके हैं। फैंस को अगस्त्य का क्यूट लुक हमेशा ही पसंद आता है। हाल ही में हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो अपना पहला स्टेप लेते हुए दिख रहे हैं।

अगस्त्य के इस क्यूट वीडियो को हार्दिक और नताशा दोनों ने ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है, जिसमें दोनों अगस्त्य को चलना सिखा रहे हैं। वीडियो में हार्दिक बहुत खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, अगस्त्य का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें, ऐसा पहली बार हुआ है जब हार्दिक पांड्या ने बेटे अगस्त्य का कोई ऐसा वीडियो शेयर किया है,जिसमें उनके नन्हे राजकुमार चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, अपने बेटे को यूं चलता हुआ देख हार्दिक और नताशा बेहद खुश है और ये खुशी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।

गौरतलब है हार्दिक पंड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक काफी चर्चित कपल हैं। यह कपल अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक पिछले साल अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं।

हार्दिक पांड्या नहीं हुए टेस्ट टीम में सेलेक्ट 


मालूम हो हार्दिक पांड्या का वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टेस्ट टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ है। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी हार्दिक पांड्या टीम से बाहर हैं। दरअसल पिछले कुछ मैचों में पांड्याहार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा ने बेटे का बेहद क्यूट वीडियो किया साझा,पहली बार चलते नजर आये अगस्त्य  का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। इसके अलावा आईपीएल 2021 में भी वह अपना जलवां बिखेरने में असफल रहे।