BREAKING NEWS

राम मंदिर भूमिपूजन : मध्य प्रदेश की तरफ से 11 चांदी की ईंटें अयोध्या भेजेंगे कमलनाथ◾सुशांत मामले की CBI जांच की सिफारिश का विपक्ष ने किया स्वागत, तेजस्वी बोले- कोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए जांच ◾UPSC सिविल सेवा परीक्षा-2019 का फाइनल रिजल्ट जारी, प्रदीप सिंह ने हासिल किया प्रथम स्थान◾राम मंदिर भूमिपूजन के अवसर पर महावीर मंदिर ट्रस्ट बांटेगा 1.25 लाख 'रघुपति लड्डू' का भव्य प्रसाद◾राम मंदिर भूमि पूजन से एक दिन पहले 'रामार्चा' शुरू, लगभग सात घंटे तक रहेगी जारी◾सुशांत सुसाइड केस : बिहार सरकार ने की CBI से जांच कराने की सिफारिश◾राम मंदिर भूमिपूजन पर मनीष तिवारी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं, ट्वीट किया महात्मा गांधी का भजन◾आतंकवाद को लेकर UN में भारत ने PAK को घेरा, कहा-आतंकियों का गढ़ है पाकिस्तान◾World Corona : विश्व में महामारी का कहर बरकरार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 81 लाख के पार◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों की संख्या साढ़े 18 लाख के पार, अब तक करीब 39 हजार लोगों की मौत◾LAC तनाव : भारत का चीन को स्पष्ट संदेश- क्षेत्रीय अखंडता के साथ कोई समझौता नहीं◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने मोर्टार से गोले दागकर संघर्ष विराम का किया उल्लंघन ◾दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर शिलान्यास की तिथि को बताया अशुभ मुहुर्त, PM मोदी से टालने का किया अनुरोध ◾कोविड-19 : देश में संक्रमण के मामले 18 लाख के पार, स्वस्थ होने वालों की संख्या 11.86 लाख हुई◾पीएम मोदी, राजनाथ, नड्डा ने रक्षा बंधन पर दी देशवासियों को शुभकामनाएं ◾दिल्लीः उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने रक्षाबंधन की बधाई दी ◾सुशांत राजपूत मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंचे IPS विनय तिवारी को बीएमसी ने किया क्वारनटीन◾कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराए गए भर्ती◾विदेशों से आने वाले यात्रियों के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने नए गाइडलाइन्स जारी किए ◾बिहार में बाढ़ की स्थिति और बिगड़ी, 53.67 लाख लोग बेहाल और जनजीवन बुरी तरह प्रभावित◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Hardik Pandya बने एंकर लेकिन नहीं टिक पाए धोनी के आगे

भारतीय क्रिकेट टीम आजकल आयरलैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेलने गई हुई है। भारतीय टीम के खिलाडिय़ों ने लंदन से आयरलैंड जाने के समय फ्लाइट में जमकर मस्ती करते हुए आए नजर। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya इस दौरान एंकर बनकर बाकी खिलाडिय़ों के साथ मस्ती करते हूए वीडियो बनाया है। हार्दिक ने कई सारे मजेदार सवाल किए जिसके खिलाडिय़ों ने भी मजेदार ही जवाब दिए।

\"Hardik
Hardik Pandya की इस मस्ती में युजवेंद्र चहल ने बखूबी साथ दिया
\"Hardik

Hardik Pandya का साथ रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल ने वीडियो बनाने में दिया। इस वीडियो में पंड्या ने कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल, मनीष पांडे, उमेश यादव, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव और रोहित शर्मा इन सब खिलाडिय़ों की जमकर खिंचाई की। इस दौरान पंड्या ने युवा बल्लेबाज मनीष पांडे के नए लुक का भी खूब मजाक बनाया है।

\"Hardik
Hardik Pandya की मस्ती का धोनी ने दिया ऐसा जवाब
\"Hardik

Hardik Pandya ने इस दौरान धोनी के साथ मस्ती करने का प्लान बनाया तो धोनी ने पंड्या के साथ ऐसा कुछ कर दिया कि वह खुद धोनी से दूर भागने लगे।

\"Hardik

हार्दिक पंड्या ने जब धोनी के करीब कर उन्हें “हाए माही भाई…” कहकर कहा कि भाई कोई एंटरटेनमेंट दो तो धोनी ने पंड्या की तरफ अपना तकिया फेंक दी और आगे जाने का इशारा कर दिया। इसके बाद हार्दिक पंड्या ने कहा “ये है एंटरटेनमेंट” और वह चुपचाप धोनी के पास रफूचक्कर हो गए।

धोनी ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों की खिंचाई का मौका नहीं छोड़ते हैं
\"Hardik

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मैदान पर बहुत सीरियस होते हैं लेकिन वह मैदान के बाहर और ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों की खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

\"Dhoni\"

इस दौरान भी धोनी ने Hardik Pandya  के साथ कुछ ऐसा ही किया। इस घटना के बाद भारतीय टीम के बाकी खिलाडिय़ों ने पंड्या की जमकर खिंचाई की।

यहां देखे यह पंड्या का मजेदार वीडियो
https://twitter.com/FoodiePandit/status/1011559206002950144

भारतीय टीम के खिलाडिय़ों की मस्ती के आलावा टीम बुधवार यानी 27 जून को डबलिन के मैदान पर आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलेगी।

\"Dhoni\"

वहीं सीरीज का दूसरा टी20 मैच 29 जून को खेला जाएगा। आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैचों की सीरीज के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के मुश्किल दौरे पर जाएगी।

\"\" अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट