BREAKING NEWS

ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾मध्यम आय वर्ग वाला देश बनना चाहते हैं हम : राष्ट्रपति ◾कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रैली में पकौड़े बेच सत्ताधारियों का मजाक उड़ाया ◾भाजपा ने किया कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन : किसानों के प्रति असंवेदनशील होने का लगाया आरोप ◾कांग्रेस जवाब दे कि न्यायालय में उसने भगवान राम के अस्तित्व पर क्यों सवाल उठाए : ईरानी◾दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसंबर को रैली कर दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे PM मोदी ◾जामिया के छात्रों ने आंदोलन फिलहाल वापस लिया◾सीएए के खिलाफ जनहित याचिका दायर की, एआईएमआईएम हरसंभव तरीके से कानून के खिलाफ लडे़गी : औवेसी◾गंगा बैराज की सीढियों पर अचानक फिसले प्रधानमंत्री मोदी ◾संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर, बंगाल में प्रदर्शन जारी◾PM मोदी ने कानपुर में वायुसेना कर्मियों के साथ की बातचीत ◾कानपुर : नमामि गंगे की बैठक के बाद PM मोदी ने नाव पर बैठकर गंगा की सफाई का लिया जायजा ◾राहुल गांधी के लिए ‘राहुल जिन्ना’ अधिक उपयुक्त नाम : भाजपा ◾TOP 20 NEWS 14 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾उत्तर प्रदेश : फतेहपुर में दोहराया गया 'उन्नाव कांड', बलात्कार के बाद पीड़िता को जिंदा जलाया ◾साबित हो गया कि मोदी ने झूठे वादे किए थे : मनमोहन सिंह◾जम्मू-कश्मीर : फारुक अब्दुल्ला की हिरासत अवधि 3 महीने और बढ़ी◾

खेल

Hardik Pandya बने एंकर लेकिन नहीं टिक पाए धोनी के आगे

 gwr

भारतीय क्रिकेट टीम आजकल आयरलैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेलने गई हुई है। भारतीय टीम के खिलाडिय़ों ने लंदन से आयरलैंड जाने के समय फ्लाइट में जमकर मस्ती करते हुए आए नजर। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya इस दौरान एंकर बनकर बाकी खिलाडिय़ों के साथ मस्ती करते हूए वीडियो बनाया है। हार्दिक ने कई सारे मजेदार सवाल किए जिसके खिलाडिय़ों ने भी मजेदार ही जवाब दिए।

\"Hardik
Hardik Pandya की इस मस्ती में युजवेंद्र चहल ने बखूबी साथ दिया
\"Hardik

Hardik Pandya का साथ रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल ने वीडियो बनाने में दिया। इस वीडियो में पंड्या ने कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल, मनीष पांडे, उमेश यादव, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव और रोहित शर्मा इन सब खिलाडिय़ों की जमकर खिंचाई की। इस दौरान पंड्या ने युवा बल्लेबाज मनीष पांडे के नए लुक का भी खूब मजाक बनाया है।

\"Hardik
Hardik Pandya की मस्ती का धोनी ने दिया ऐसा जवाब
\"Hardik

Hardik Pandya ने इस दौरान धोनी के साथ मस्ती करने का प्लान बनाया तो धोनी ने पंड्या के साथ ऐसा कुछ कर दिया कि वह खुद धोनी से दूर भागने लगे।

\"Hardik

हार्दिक पंड्या ने जब धोनी के करीब कर उन्हें “हाए माही भाई…” कहकर कहा कि भाई कोई एंटरटेनमेंट दो तो धोनी ने पंड्या की तरफ अपना तकिया फेंक दी और आगे जाने का इशारा कर दिया। इसके बाद हार्दिक पंड्या ने कहा “ये है एंटरटेनमेंट” और वह चुपचाप धोनी के पास रफूचक्कर हो गए।

धोनी ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों की खिंचाई का मौका नहीं छोड़ते हैं
\"Hardik

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मैदान पर बहुत सीरियस होते हैं लेकिन वह मैदान के बाहर और ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों की खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

\"Dhoni\"

इस दौरान भी धोनी ने Hardik Pandya  के साथ कुछ ऐसा ही किया। इस घटना के बाद भारतीय टीम के बाकी खिलाडिय़ों ने पंड्या की जमकर खिंचाई की।

यहां देखे यह पंड्या का मजेदार वीडियो
https://twitter.com/FoodiePandit/status/1011559206002950144

भारतीय टीम के खिलाडिय़ों की मस्ती के आलावा टीम बुधवार यानी 27 जून को डबलिन के मैदान पर आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मैच खेलेगी।

\"Dhoni\"

वहीं सीरीज का दूसरा टी20 मैच 29 जून को खेला जाएगा। आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 मैचों की सीरीज के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के मुश्किल दौरे पर जाएगी।

\"\" अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये की पंजाब केसरी अन्य रिपोर्ट