BREAKING NEWS

जामिया हिंसा : कुछ नेताओं ने जांच की मांग की, तो कुछ ने प्रदर्शनकारियों को ‘‘अराजकतावादी’’ करार दिया ◾नागरिकता पर प्रदर्शन : जामिया, एएमयू में हिंसक प्रदर्शन, बंगाल में उबाल, असम में स्थिति में सुधार ◾दिल्ली में हिंसा को लेकर भाजपा और आप के बीच आरोप-प्रत्यारोप◾दक्षिणपूर्व दिल्ली के स्कूल सोमवार को बंद रहेंगे : सिसोदिया◾दिल्ली जामिया बवाल : चूक गया दिल्ली पुलिस का खुफिया तंत्र !◾उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी, उत्तराखंड में बर्फबारी से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत ◾AMU में छात्रों का हंगामा और पथराव: विश्वविद्यालय 5 जनवरी तक के लिए बंद ◾भाजपा सरकार ने पूर्वोत्तर और बंगाल के बाद दिल्ली को भी जलने के लिए छोड़ दिया है : कांग्रेस◾जामिया नगर में हिंसक झड़पें, तनाव बरकरार◾हेटमेयर और होप के शतक, वेस्टइंडीज की दमदार जीत ◾दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन◾केजरीवाल ने LG से बात की, शांति बहाल करने के लिए हरसंभव कदम उठाने का किया अनुरोध◾ग्रेटर नोएडा में बिरयानी विक्रेता की पिटाई, सभी आरोपी गिरफ्तार ◾नागरिकता कानून का विरोध : दिल्ली में आगजनी, हिंसा : पुलिसकर्मी जख्मी, बसों में आग लगाई◾केजरीवाल ने नागरिकता अधिनियम पर शांति की अपील की ◾TOP 20 NEWS 15 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾गुवाहाटी में पुलिस गोलीबारी में घायल हुए 2 और लोगों की हुई मौत, अब तक 4 की गई जान◾नागपुर में बोले फडणवीस- सावरकर पर टिप्पणी के लिए माफी मांगें राहुल गांधी◾कांग्रेस ने नागरिकता कानून को लेकर बवाल खड़ा किया : PM मोदी◾महाराष्ट्र: प्रदर्शन के बाद PMC के जमाकर्ता हिरासत में, CM उद्घव ने मदद का दिलाया भरोसा◾

खेल

हार्दिक पांड्या ने भाई क्रुणाल संग गाया धनुष का गाना 'कोलावेरी डी', देखें वीडियो

 0

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इन दिनों हार्दिक पांड्या अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बीता रहे हैं। दरअसल बोर्ड ने वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या को शामिल नहीं किया था। उन्हें थोड़ से समय के लिए ब्रेक दिया गया है। जिसका वह बखूबी फायदा उठा रहे हैं। 

हार्दिक पांड्या एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। उनका एक वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साउथ के सुपरस्टार धनुष का मशहूर गाना वाई दिस कोलावरी डी हार्दिक गाते हुए नजर आ रहे हैं। 

हार्दिक का यह वीडियो उनके ही घर आयोजित एक पार्टी का है। हार्दिक ने यह गाना अपने बड़े भाई क्रूनाल पांड्या के साथ गाया है। 8 साल पहले कोलावरी डी गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया था।

सोशल मीडिया पर उस समय कोई भी चीज का वायरल होना बहुत बड़ी बात हो जाती थी। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि क्रूनाल इस गाने को हार्दिक के साथ गा रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर यूजर मेहता नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो को बाद में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्दिक ने लगाया। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि हार्दिक और क्रुनाल सोफे पर बैठकर इस गाने को गा रहे हैं। दोनों भाइयों ने यह गाना फूल मस्ती में गाया है। 

कोलावरी डी गाना 2012 में आई फिल्म 3 का है। इस फिल्म का निर्देशन चेन्नई के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या राय धनुष ने किया था। इस फिलम में धनुष, श्रुति हासन, प्रभु, शिव कार्तिकेय और सुंदर रामू मुख्य किरदार में थे।