BREAKING NEWS

74वें स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी का नया नारा - मेक इन इंडिया के साथ मेक फार वर्ल्ड ◾लाल किले की प्राचीर से बोले पीएम : संप्रभुता पर आंख उठाने वालों को देश, सेना ने उन्हीं की भाषा में जवाब दिया◾130 करोड़ देशवासियों की संकल्प शक्ति से कोरोना वायरस को हराएगा भारत: पीएम मोदी ◾स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली सरकार के होंगे 7 खास मेहमान◾चीन को भारत की खरी खरी कहा- सीमा पर बने हालात से तय होगा रिश्तों का भविष्य◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 12 हजार से अधिक नए मामले की पुस्टि, 364 लोगों की मौत ◾देश में अशांति पैदा करने वालों को माकूल जवाब देंगे : राष्ट्रपति ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में केंद्र और राज्य सरकारों की तारीफ की◾कांग्रेस ने सुरजेवाला ने कहा- राजस्थान का ‘विश्वासमत’ प्रजातंत्र के लिए नई रोशनी लेकर आया है◾चीन से तनातनी के बीच बोले रक्षामंत्री - अगर दुश्मन हम पर हमला करता है तो मुंहतोड़ जवाब देंगे◾विधानसभा कार्यवाही के बाद बोले पायलट-पहले मैं सरकार का हिस्सा था, लेकिन अब नहीं◾गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना को दी मात, कोविड टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव ◾गहलोत सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, 21 अगस्त तक के लिए विधानसभा स्थगित◾राजस्थान विधानसभा में सरकार के बचाव में खड़े हुए सचिन पायलट, खुद को बताया सबसे मजबूत योद्धा◾कोर्ट की अवमानना मामले में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण दोषी करार◾जम्मू-कश्मीर : स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले श्रीनगर में आतंकवादी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद◾सुशांत मामले में बदले संजय राउत के सुर, कहा-अभिनेता के परिवार को मिले न्याय◾कोरोना वैक्सीन बनाने वाले देशों में से एक होगा भारत, सरकार को वितरण रणनीति बनाने की जरूरत : राहुल गांधी◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 64 हजार 533 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 25 लाख के करीब◾दुनियाभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 करोड़ 7 लाख के पार, 7 लाख 52 हजार लोगों की मौत ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए Hardik Pandya ने की अपील, लोगों ने कर दिया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम आज यानी 18 अगस्त को इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में तीसरा टेस्ट मैच खेल रही है। इससे पहले टेस्ट सीरीज के दो टेस्ट मैचों में इंग्लैंड को शानदार जीत मिली है।

सीरीज बचाने के लिए खेल रही है भारतीय टीम

लिहाजा सीरीज बचाने के लिए भारतीय टीम यह तीसरा टेस्ट जीतने के लिए मैदान पर उतरेगी। बता दें कि अब तक भारतीय टीम ने इंग्लैंड दौरे पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। इस वजह से पूरी टीम की बहुत आलोचना हो रही है। इस क्रम में हार्दिक पांड्या को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने का सामना करना पड़ा है।

Hardik Pandya ने यह वीडिया किया शेयर

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1030407723639361537

बता दें कि Hardik Pandya ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने केरल में आई बाढ़ को लेकर बात की है। पांड्या ने कहा कि उन्होंने केरल के लोगों की लिए मदद की है। इसलिए सभी मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि भेजनी चाहिए। लेकिन इस वीडियो के बाद लोगों ने पांड्या की आलोचना कर दी।

लोगों ने किया Hardik Pandya को ट्रोल

https://twitter.com/sudhir88gehlot/status/1030421879641841665

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, हमें सीरीज 5-0 से हार को बचाने के लिए भी मदद चाहिए।

https://twitter.com/k_rahuk/status/1030410544862228481

वहीं एक यूजर ने पांड्या को संन्यास लेने की सलाह दे डाली। उसने लिखा, मैं आपसे निवदेन करता हूं कि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लो।

https://twitter.com/bhagatvishal9/status/1030496944601350144

एक यूजर ने लिखा, जिस काम के लिए यूके गए हो न वो ठीक से कर लो। हम केरल का ध्यान रख लेंगे और सबसे जरूरी बात कि यह भगवान अपना क्षेत्र है। सब कुछ जल्दी ठीक हो जायेगा। आप भारतीय टीम के लिए योगदान दो।

https://twitter.com/imAnuragV/status/1030671126085529600 \"\" \"\" \"\" \"\" \"\" \"\" \"\" \"\"

गौरतलब है कि बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरे मैच में पारी और 159 से बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इन दोनों मैचों में भारतीय टीम के बल्लेबाजी कुछ नहीं कर पाए। हालांकि गेंदबाजों ने अपना अच्छा योगदान दिया।