BREAKING NEWS

दिल्ली : भजनपुरा में हुआ दर्दनाक हादसा, कोचिंग सेंटर की छत गिरने से 5 छात्रों की दबकर मौत ◾TOP 20 NEWS 25 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾गृह मंत्री अमित शाह बोले- भ्रांति फैलाकर 2015 का विधानसभा चुनाव जीते केजरीवाल, इस बार विफल रहेंगे◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : CM केजरीवाल बोले- संविधान की रक्षा करने का दायित्व देश के नागरिकों पर है◾राहुल ने भीमा-कोरेगांव मामले की NIA जांच को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने वरिष्ठ नेता आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात की ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव: भाजपा के पूर्व विधायक हरशरण सिंह बल्ली AAP में शामिल◾बुर्के को लेकर बवाल बढ़ने पर पटना के जेडी वीमेंस कॉलेज का यू-टर्न, जारी किया नया ड्रेस कोड◾प्रधानमंत्री मोदी और ब्राजील के राष्ट्रपति ने द्विपक्षीय संबंधों को प्रगाढ़ करने के मुद्दों पर चर्चा की, 15 समझौतों पर किये हस्ताक्षर ◾निर्भया मामला : कोर्ट ने कहा किसी नए दिशा-निर्देश की जरूरत नहीं, दोषियों के वकील की याचिका निपटाई ◾प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा- लोगों को चरित्र प्रमाणपत्र देने में इनका कोई जोड़ नहीं ◾देश में घुसे पाक और बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालो : शिवसेना ◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर PM मोदी और उपराष्ट्रपति नायडू ने दी बधाई, देशवासियों से की ये अपील◾मौलाना कल्बे सादिक बोले- देश मोदी-शाह की मर्जी से नहीं, संविधान से चलेगा◾तुर्की में 6.8 तीव्रता का भूकंप, 18 लोगों की मौत◾...जब दिल्ली में चुनाव प्रचार खत्म कर कार्यकर्ता के घर पहुंचे अमित शाह, खाया खाना◾केंद्र सरकार ने भीमा कोरेगांव मामले की जांच NIA को सौंपी, महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख ने की निंदा◾पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी बोले- SCO बैठक के लिए भारत के आमंत्रण का है इंतजार◾फांसी टलवाने के लिए सभी हथकंडे आजमा रहे निर्भया के दोषी, तिहाड़ जेल प्रशासन के खिलाफ आज होगी सुनवाई◾रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ PMLA मामला : प्रवासी कारोबारी थम्पी की हिरासत 4 दिनों के लिए बढ़ी ◾

Hardik Pandya के इन स्टाइलिश स्नीकर्स की कीमत है लाखों, उड़ा देगी आपकी नींद

भारतीय टीम के आलराउंडर प्लेयर Hardik Pandya अपने क्रिकेट के साथ-साथ अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी काफी मशहूर हैं। यही वजह है कि 1 साल से कर्ई फेमस फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं।

\"\"

Hardik Pandya के स्टाइलिश स्नीकर्स ने खींचा ध्यान

\"\"

अक्सर आपने देखा होगा कि Hardik Pandya अपने हेयर स्टाइल के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। कई बार हार्दिक पांड्या अपने अनोखे आउटफिट के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या को हाल ही में मुंबई के पाश इलाके ब्रांद्रा वेस्ट के बास्टियन रेस्टोरेंट के बाहर भी स्पॉट किया गया है।

\"\"

इस दौरान हार्दिक पांड्या को बहुत ही स्टाइलिश आउटफिट में देखा गया था। लेकिन हार्दिक की जिस चीज में सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा वो उनके जूते यानी स्नीकर्स थे।

इतने लाख की कीमत हैं इन स्नीकर्स की

\"\"

बता दें कि Hardik Pandya ने विदेश ब्रांड वर्साचे के स्नीकर्स व्हाइट कलर के पहन रखे थे जिसमें वह बहुत ही स्टाइलिश लग रहे थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पांड्या ने जो स्नीकर्स पहन रखे थे उनकी कीमत क्या है। बता दें कि पांड्या के इन स्नीकर्स की कीमत लगभग 85 हजार रुपए बताई जा रही है।

पांड्या स्टाइलिश लग रहे थे इन स्नीकर्स में

\"\"

Hardik Pandya के इन वर्साचे ब्रांड के स्नीकर्स ने सभी की तरफ अपना ध्यान खींचा। पांड्या के यह स्नीकर्स जितने देखने में सिंपल थे लेकिन उनके ऊपर लगे यह गोल्डन कलर के मेदुसा हेड जो वर्साचे का लोगो है पांड्या की स्टाइल में चार चांद लगा रहे थे।

\"\"

बता दें कि पांड्या ने स्नीकर्स के अलावा मस्टर्ड और ब्लैक कलर का जंपर भी पहना हुआ था। वह भी वर्साचे ब्रांड का ही था। पांड्या ने एक्सेसरीज के तौर पर गोल्डन कलर का चश्मा और हाथ में स्टाइलिश वॉच भी पहन रखी थी।

\"\"