BREAKING NEWS

वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾बजट सत्र के मद्देनजर राज्यसभा के सभापति ने शुक्रवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक ◾राहुल ने किया नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्पलायमेंट पोस्टर का विमोचन ◾राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾

हार्दिक पांड्या ने रॉकस्टार के अंदाज़ में सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउडंर हार्दिक पांड्या ने अपने खेल से टीम इंडिया में एक अलग जगह बना ली है। हार्दिक पांड्या क्रिकेत दुनिया के ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने खेल के साथ-साथ दूसरी बातों के लिए भी सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं। हार्दिक कई बार अपने अलग बालों की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं।

\"hardik\"

कई बार हार्दिक अपने बालों और पहनावे की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। हाल ही में हार्दिका को जोहान्सबर्ग में शॉपिंग करते हुए देखा गया था जिसमें उन्होंने एक रैपर की तरह कपड़े पहन रखे थे।

\"hardik\"

हार्दिक की सोशल मीडिया पर बिना शर्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

हार्दिका पांड्या ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने कंधे पर गिटार रखा हुआ है और हार्दिक ने एक रॉकस्टार की तरह तस्वीर खिंचवाई है। हार्दिक ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि संगीत हमको आगे बढ़ाने और प्ररेणा देने का काम करता है। \"hardik\"

हार्दिक ने जैसे ही अपनी तस्वीर शेयर की वैसे ही लोगों ने उन्हें अपने खेल पर ज्यादा ध्यान देने की सलाह दे दी है। हार्दिक की इस तस्वीर पर एक यूजर ने यह लिख दिया कि अगर आपने अपने खेल पर ध्यान नहीं दिया तो सिर्फ मॉडलिंग ही करते रह जाएंगे। कुछ यूजर ने हार्दिक का पक्ष लेते हुए लिखा कि भाई आज तो आप शाहरुख खान बन गए हैं।

???

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

क्रिकेट के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कपिल देव का गुस्सा हाल ही में हार्दिक पांड्या पर निकल गया था जब वह गलत तरीके से रन आउट हो गए थे। कपिल देव ने तब कहा था कि अगर पांड्या इस तरह की गलतियां करता रहा तो मेरी तुलना उससे न की जाए। \"kapil

हार्दिक पांड्या ने साउथ अफ्रिका के साथ पहले टेस्ट की पहली पारी में 93 रनों की शानदार पारी खेली थी। उसके बाद से तो हार्दिक का बल्ला खामोश ही हो गया है।

\"hardik\"

जैसे उम्मीद उनसे की गई थी वैसा प्रर्शन नहीं किया है। अब 1 फरवरी से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला में पांड्या का प्रदर्शन देखने लायक होगा।

\"hardik\" देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ