BREAKING NEWS

RCB vs SRH IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला◾केंद्र सरकार ने रबी फसलों के एमएसपी में की वृद्धि, किसान जहां चाहें अपने उत्पाद बेच सकेंगे : नरेंद्र तोमर◾राहुल गांधी ने राज्यसभा से विपक्षी सदस्यों के निलंबन को ‘अलोकतांत्रिक’ और ‘एकतरफा' बताया ◾भारतीय नौसेना ने पहली बार हेलीकॉप्टर स्ट्रीम में दो महिला अधिकारियों को किया तैनात◾माइक तोड़ा, रूलबुक फेंकी और राज्यसभा के उपसभापति को धमकी दी गई : वेंकैया नायडू◾इंदौर के अस्पताल में कोरोना मरीज बुजुर्ग के शव को चूहों ने कुतरा, जांच का आदेश◾राहुल का वार- देश की बदहाली के लिए खुद के कुशासन को दोषी नहीं ठहराती मोदी सरकार ◾विधानसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने बिहार को दी 14,000 करोड़ की परियोजना की सौगात ◾MSP पर PM मोदी ने एक बार फिर दोहराई अपनी बात, कृषि मंडियों में पहले की तरह होता रहेगा काम◾संवेदनशील जानकारी साझा करने के आरोप में पत्रकार राजीव सहित 3 को 7 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया◾'सर्वज्ञ' सरकार के अहंकार ने ला दिया आर्थिक संकट, लोकतांत्रिक भारत की आवाज दबाना जारी : राहुल गांधी ◾कोविड-19 : देश में पॉजिटिव मामलों की संख्या 55 लाख के करीब, एक्टिव केस 10 लाख के पार ◾चीन से तनातनी के बीच भारतीय वायुसेना में शामिल हुए राफेल ने लद्दाख में भरी उड़ान ◾राज्यसभा के सभापति की सख्त कार्रवाई, हंगामा करने वाले आठ विपक्षी सदस्य निलंबित◾महाराष्ट्र : भिवंडी में इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी ◾वैश्विक स्तर पर कोरोना संक्रमितों की संख्या 3 करोड़ 10 लाख के करीब, साढ़े नौ लाख से अधिक लोगों की मौत ◾LAC तनाव : भारत और चीन के सैन्य कमांडरों के बीच आज मोल्डो में होगी छठे दौर की हाई लेवल मीटिंग ◾आज का राशिफल (21 सितम्बर 2020)◾शशि थरूर ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना , कहा - सरकार को संकट में 'चेहरा छिपाने' का मौका मिला है◾IPL-13 : रबाडा की घातक गेंदबाजी, दिल्ली कैपिटल ने सुपर ओवर में मारी बाजी◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

हार्दिक पांड्या ने रॉकस्टार के अंदाज़ में सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउडंर हार्दिक पांड्या ने अपने खेल से टीम इंडिया में एक अलग जगह बना ली है। हार्दिक पांड्या क्रिकेत दुनिया के ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने खेल के साथ-साथ दूसरी बातों के लिए भी सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं। हार्दिक कई बार अपने अलग बालों की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं।

\"hardik\"

कई बार हार्दिक अपने बालों और पहनावे की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। हाल ही में हार्दिका को जोहान्सबर्ग में शॉपिंग करते हुए देखा गया था जिसमें उन्होंने एक रैपर की तरह कपड़े पहन रखे थे।

\"hardik\"

हार्दिक की सोशल मीडिया पर बिना शर्ट की कुछ तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

हार्दिका पांड्या ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने कंधे पर गिटार रखा हुआ है और हार्दिक ने एक रॉकस्टार की तरह तस्वीर खिंचवाई है। हार्दिक ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि संगीत हमको आगे बढ़ाने और प्ररेणा देने का काम करता है। \"hardik\"

हार्दिक ने जैसे ही अपनी तस्वीर शेयर की वैसे ही लोगों ने उन्हें अपने खेल पर ज्यादा ध्यान देने की सलाह दे दी है। हार्दिक की इस तस्वीर पर एक यूजर ने यह लिख दिया कि अगर आपने अपने खेल पर ध्यान नहीं दिया तो सिर्फ मॉडलिंग ही करते रह जाएंगे। कुछ यूजर ने हार्दिक का पक्ष लेते हुए लिखा कि भाई आज तो आप शाहरुख खान बन गए हैं।

???

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

क्रिकेट के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कपिल देव का गुस्सा हाल ही में हार्दिक पांड्या पर निकल गया था जब वह गलत तरीके से रन आउट हो गए थे। कपिल देव ने तब कहा था कि अगर पांड्या इस तरह की गलतियां करता रहा तो मेरी तुलना उससे न की जाए। \"kapil

हार्दिक पांड्या ने साउथ अफ्रिका के साथ पहले टेस्ट की पहली पारी में 93 रनों की शानदार पारी खेली थी। उसके बाद से तो हार्दिक का बल्ला खामोश ही हो गया है।

\"hardik\"

जैसे उम्मीद उनसे की गई थी वैसा प्रर्शन नहीं किया है। अब 1 फरवरी से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला में पांड्या का प्रदर्शन देखने लायक होगा।

\"hardik\" देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ