BREAKING NEWS

कांग्रेस का प्रधानमंत्री से सवाल, कहा- PM मोदी बताएं कि क्या चीन का भारतीय जमीन पर कब्जा नहीं◾कानपुर मुठभेड़ : विकास दुबे को लेकर UP प्रशासन सख्त, कुख्यात अपराधी का गिराया घर◾नेपाल : कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक टली, भारत विरोधी बयान देने वाले PM ओली के भविष्य पर होना था फैसला◾देश में कोरोना वायरस के एक दिन में 23 हजार से अधिक मामले आये सामने,मृतकों की संख्या 18,655 हुई ◾चीनी घुसपैठ पर लद्दाखवासियों की बात को नजरअंदाज न करे सरकार, देश को चुकानी पड़ेगी कीमत : राहुल गांधी◾धर्म चक्र दिवस पर बोले PM मोदी- भगवान बुद्ध के उपदेश ‘विचार और कार्य’ दोनों में देते हैं सरलता की सीख ◾World Corona : दुनियाभर में वैश्विक महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 10 लाख के पार ◾पूर्वी लद्दाख गतिरोध : चीन के साथ तनातनी के बीच भारत को मिला जापान का समर्थन◾ट्रेनों के निजीकरण पर रेलवे का बयान : नौकरियां नहीं जाएंगी, लेकिन काम बदल सकता है ◾तमिलनाडु में कोरोना मरीजों की संख्या एक लाख के पार ,बीते 24 घंटों में 4329 नये मामले और 64 लोगों की मौत◾पीएम के लेह दौरे पर बोले अधीर रंजन - सैनिकों का मनोबल बढ़ा लेकिन चीनी अतिक्रमण नकारे नहीं ◾दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में 2,520 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 94 हजार के पार◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड , 6364 नये मामले आये सामने और 198 लोगों की मौत ◾मोदी की लद्दाख यात्रा पर तिलमिलाए चीन ने कहा - हमें विस्तारवादी कहना आधारहीन◾दिल्ली-NCR में 4.7 रिक्टर स्केल तीव्रता भूकंप के झटके, राजस्थान के अलवर में था भूकंप का केंद्र◾सीएम योगी का ऐलान - शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार को सरकारी नौकरी और एक करोड़ रुपये का मुआवजा ◾चीन से सीमा विवाद पर भारत के समर्थन में आया जापान, कहा- LAC की यथास्थिति बदलने के एकतरफा प्रयास का करेंगे विरोध◾पीएम मोदी ने गलवान घाटी झड़प में घायल सैनिकों से कहा- ‘आपने करारा जवाब दिया’◾लद्दाख में अतिक्रमण को लेकर राहुल ने ट्वीट किया वीडियो, कहा-कोई तो बोल रहा है झूठ◾लेह से चीन को PM मोदी का सख्त सन्देश, बोले- इतिहास गवाह है कि विस्तारवादी ताकतों को हमेशा मिली हार◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Hardik Pandya ने कपिल देव के साथ अपनी तुलना पर दिया यह हैरान कर देना वाला बयान

भारत ने नॉटिंघम टेस्ट में इंग्लैंड को पहली पारी में 161 रन पर ढेर कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी वजह रही है भारतीय टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya। पांड्या ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करके पांच विकेट झटके हैं।

\"\"

Hardik Pandya ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को किया ढेर

https://www.instagram.com/p/BmsD2MRhb5q/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control  

Hardik Pandya का यह टेस्ट कैरियर का पहला फाइव विकेट हॉल भी रहा है। इसमें खास बात यह भी है कि पंड्या ने पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में पांच विकेट लिए है और वो भी इंग्लैंड के खिलाफ उनके घर में लिए हैं।

\"\"

टेस्ट क्रिकेट मे जब पांच विकेट लेने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव से अपनी तुलना को लेकर कहा कि वो उनसे अपनी तुलना नहीं करना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/Blr-VgMBuqV/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

'किसी से नहीं करना चाहता अपनी तुलना': Hardik Pandya

\"\"

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में Hardik Pandya ने दूसरे ही दिन 28 रन देकर मेजबान टीम की पहली पारी में पांच विकेट झटके थे। ऐसे में दूसरे दिन के प्रदर्शन के बाद पांड्या ने कहा कि वह अन्य खिलाडिय़ों के साथ अपनी तुलना से थक गए हैं।

\"\"

हार्दिक पांड्या का कहना है कि वह दिग्गजों में शुमार कपिल देव से अपनी तुलना नहीं करना चाहते हैं। हार्दिक चाहते हैं कि दुनिया उन्हें उनके नाम से ही जाने और वह कपिल नहीं बनना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BmsPX2OBO1H/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

Hardik Pandya ने कहा, 'सबसे बड़ी समस्या यह है कि आप एक खिलाड़ी की तुलना दूसरे से करते हो और अचानक अगर कुछ गलत हो जाता है, तो लोग कहते हैं कि अरे यह तो कपिल की तरह नहीं है। मैं कभी भी कपिल नहीं बनना चाहता। मुझे हार्दिक पांड्या ही रहने दें। मैं अपनी पहचान के साथ ही खुश हूं।'

https://www.instagram.com/p/BmqiJr2hUIp/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, 'मैंने अभी तक अपने करियर में 40 वनडे, 10 टेस्ट मैच खेले हैं और मैं अब भी हार्दिक ही हूं, कपिल नहीं हूं। उस युग में कई दिग्गज निकले। ऐसे में मुझे हार्दिक ही रहने दें। किसी और के साथ मेरी तुलना करना बंद करें। अगर आप मेरी तुलना बंद कर देंगे, तो मुझे खुशी होगी।'

https://www.instagram.com/p/BmsIXMhgWxo/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control