BREAKING NEWS

वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾बजट सत्र के मद्देनजर राज्यसभा के सभापति ने शुक्रवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक ◾राहुल ने किया नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्पलायमेंट पोस्टर का विमोचन ◾राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾

Hardik Pandya ने कपिल देव के साथ अपनी तुलना पर दिया यह हैरान कर देना वाला बयान

भारत ने नॉटिंघम टेस्ट में इंग्लैंड को पहली पारी में 161 रन पर ढेर कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी वजह रही है भारतीय टीम के ऑलराउंडर Hardik Pandya। पांड्या ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करके पांच विकेट झटके हैं।

\"\"

Hardik Pandya ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को किया ढेर

https://www.instagram.com/p/BmsD2MRhb5q/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control  

Hardik Pandya का यह टेस्ट कैरियर का पहला फाइव विकेट हॉल भी रहा है। इसमें खास बात यह भी है कि पंड्या ने पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में पांच विकेट लिए है और वो भी इंग्लैंड के खिलाफ उनके घर में लिए हैं।

\"\"

टेस्ट क्रिकेट मे जब पांच विकेट लेने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव से अपनी तुलना को लेकर कहा कि वो उनसे अपनी तुलना नहीं करना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/Blr-VgMBuqV/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

'किसी से नहीं करना चाहता अपनी तुलना': Hardik Pandya

\"\"

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में Hardik Pandya ने दूसरे ही दिन 28 रन देकर मेजबान टीम की पहली पारी में पांच विकेट झटके थे। ऐसे में दूसरे दिन के प्रदर्शन के बाद पांड्या ने कहा कि वह अन्य खिलाडिय़ों के साथ अपनी तुलना से थक गए हैं।

\"\"

हार्दिक पांड्या का कहना है कि वह दिग्गजों में शुमार कपिल देव से अपनी तुलना नहीं करना चाहते हैं। हार्दिक चाहते हैं कि दुनिया उन्हें उनके नाम से ही जाने और वह कपिल नहीं बनना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BmsPX2OBO1H/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

Hardik Pandya ने कहा, 'सबसे बड़ी समस्या यह है कि आप एक खिलाड़ी की तुलना दूसरे से करते हो और अचानक अगर कुछ गलत हो जाता है, तो लोग कहते हैं कि अरे यह तो कपिल की तरह नहीं है। मैं कभी भी कपिल नहीं बनना चाहता। मुझे हार्दिक पांड्या ही रहने दें। मैं अपनी पहचान के साथ ही खुश हूं।'

https://www.instagram.com/p/BmqiJr2hUIp/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, 'मैंने अभी तक अपने करियर में 40 वनडे, 10 टेस्ट मैच खेले हैं और मैं अब भी हार्दिक ही हूं, कपिल नहीं हूं। उस युग में कई दिग्गज निकले। ऐसे में मुझे हार्दिक ही रहने दें। किसी और के साथ मेरी तुलना करना बंद करें। अगर आप मेरी तुलना बंद कर देंगे, तो मुझे खुशी होगी।'

https://www.instagram.com/p/BmsIXMhgWxo/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control