BREAKING NEWS

कोरोना वायरस से निपटने के लिए PM मोदी की माता जी ने दिए 25 हजार रुपये◾Covid-19 को लेकर प्रियंका का ट्वीट , कहा - कांग्रेस सरकारों का इंतजाम शानदार ◾गृह मंत्रालय का बयान - इस साल तबलीगी गतिविधियों के लिये 2100 विदेशी भारत आए◾कोविड-19 के देशभर मे फैलने की आशंका, निजामुद्दीन से जुड़े संदिग्ध मामलों की देशभर में तलाश शुरू◾ITBP के जवानों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम राहत कोष में दिया एक दिन का वेतन ◾सरकार ने विदेशी तब्लीगी कार्यकर्ताओं को पर्यटन वीजा देने पर लगाई रोक ◾Covid 19 का कहर जारी : देश में कोरोना के 227 नये मामले आये सामने, पिछले 24 घंटों में तीन और मौतें◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 82 नए मामले आये सामने , मरीज़ों की तादाद 300 के पार◾निजामुद्दीन मुद्दे पर योगी सरकार एक्शन में ,तबलीगी जमात के 157 लोगों में से 95 प्रतिशत की हुई पहचान ◾तिब्बती धर्म गुरु दलाई लामा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में दी सहायता राशि, PM को पत्र लिख कर दिया समर्थन ◾कोरोना का कहर : यूपी में संक्रमितों की संख्या 100 के पार, नोएडा में सबसे अधिक पॉजिटिव मरीज◾कोरोना तबाही : दुनियाभर में सख्ती से लॉकडाउन लागू, मरने वालों का आंकड़ा 39 हजार के पार ◾निजामुद्दीन मरकज मामले में प्रबंधन के खिलाफ FIR दर्ज, जांच के लिए मामला अपराध शाखा को सौंपा गया ◾मरकज पर CM केजरीवाल ने दिखाई सख्ती, कहा- लापरवाही होने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा◾निजामुद्दीन मरकज मामले में स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- यह समय कमियां खोजने का नहीं बल्कि कार्रवाई करने का है◾कोरोना वायरस : मध्य प्रदेश में 17 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों की संख्या 64 हुई◾दिल्ली : मोहल्ला क्लिनिक के एक और डॉक्टर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, प्रशासन ने चस्पा किए नोटिस◾प्रवासी मजदूरों के पलायन पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को कमेटी बनाने का दिया निर्देश◾तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होने वाले विदेशियों के वीजा में मंत्रालय ने पाई गड़बड़ियां◾तबलीगी जमात के मरकज में आए 24 लोगों में कोरोना की पुष्टि, 1500 से 1700 लोग हुए थे शामिल◾

Big Bash League: पाक क्रिकेटर हैरिस राउफ ने व‍िकेट लेने के बाद किया ऐसा एक्शन, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

बिग बैश लीग में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। बीते गुरुवार को मेलबर्न स्टार की तरफ से सिडनी थंडर के खिलाफ मैच में हारिस रऊफ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 तीन विकेट मात्र 24 रनों पर लिए। सिडनी थंडर्स को हारिस रऊफ की घातक गेंदबाजी की बदौलत मेलबर्न स्टार्स ने निर्धारति ओवरों में 142 रन 7 विकेट पर रोक दिया। 

सिडनी थंडर्स ने निधारति ओवर में मेलबर्न स्टार्स को 143 रनों का स्कोर दिया जिसे मेलबर्न की टीम ने दो गेंदे बचते हुए 7 विकेट खोलकर हासिल कर लिया। इस टूर्नामेंट में रऊफ के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अब तक 10 विकेट तीन मैचों में लिए हैं। हारिस रऊफ ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। लेकिन पिछले मैच में रऊफ ने विकेट लेने के बाद कुछ ऐसे अंदाज में जश्न मनाया जो क्रिकेट फैन्स को बिल्‍कुल भी पसंद नहीं आया। 

बता दें रऊफ ने जैसे ही मैच में विकेट लिया तो उन्होंने हवा में छलांग लगाकर अपने हाथ को गले के सामने तिरछा जैसे की वह किसी का गला काट रहे हों। कुछ लोगों को उनका यह अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर रऊफ को इस अंदाज में जश्न मनाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। एक क्रिकेट फैन ने कमेंट में लिखा, हर बार रऊफ जब भी विकेट लेते हैं, गला काटने जैसी भावमंगिमा बनाते हैं, मुझे नहीं लगता कि हमें इसकी जरूरत है। 

लोगों ने ऐसे रिएक्‍शन दिए रऊफ के जश्न मनाने के अंदाज पर


1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10.


सिडनी थंडर ने मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 142 रन 7 विकेट के नुकसान पर 20 ओवरों में बनाए। इस मैच में सिडनी थंडर की तरफ से सबसे ज्यादा 40 रन एलेक्स रॉस ने बनाए। 

जबकि मेलबर्न स्टार्स की तरफ से हारिस रऊफ ने तीन विकेट लिए और ग्लेन मैक्सवेल ने दो विकेट अपने नाम किए। मेलबर्न स्टार्स की तरफ से बल्लेबाजी में निक लार्किन ने 65 और मार्कस स्टोइनिस ने 58 रन बनाकर अपनी टीम की 19.4 ओवरों में जीत दर्ज कराई।