BREAKING NEWS

BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का आज होगा अंतिम संस्कार◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾

हरभजन सिंह ने रखी केदार जाधव पर अनोखी शर्त, हांगकांग के इस खिलाड़ी ने जीतने के बाद मांगे पैसे

क्रिकेट के महायुद्ध विश्व कप 2019 को शुरू होने में अब बहुत कम समय रह गया है। विश्व कप के लिए सारी टीमों ने अपनी कमर कस ली है। एक तरफ जहां विश्व कप के लिए खिलाडिय़ों ने तैयारी करनी शुरू कर दी है तो वहीं दूसरी तरफ वो खिलाड़ी हैं जिन्हें विश्व कप टीम में जगह नहीं मिली है वह मस्ती और मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं।

\

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह जो हमेशा ड्रेसिंग रूम में मस्ती के अंदाज में नजर आते हैं। हाल ही में हरभजन हांगकांग के एक खिलाड़ी से शर्त हा किए हैं।

\

हरभजन सिंह हाल ही में व्हाट द डक टॉक शो में पहुंचे थे। उस शो में हरभजन के साथ भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव भी पहुंचे थे। इस शो में केदार ने अपनी धीमी गेंदबाजी के बारे में भी कई खुलासे किए हैं। हरभजन सिंह ने केदार जाधव की बात पर कहा, जो भी बल्लेबाज को केदार को बैकफुट पर छक्का मारेगा उसे वो 100 रुपए ईनाम में देंगे।

\

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह ने ट्वीट किया और उसमें लिखा, शर्त अब भी जारी है। केदार जाधव को जो बैकफुट पर 6 मारेगा उसको मैं 100 रुपए ईनाम में दूंगा।

\

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/harbhajan_singh/status/1128661146993549318

अंशुमन रथ से शर्त हार गए हरभजन सिंह

हरभजन सिंह की इस शर्त को हांगकांग के कप्तान अंशुमन रथ ने स्वीगार की और साथ ही यह जीत भी ली। अंशुमन रथ ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बैकफुट पर केदार जाधव को छक्का लगाया था। यह छक्का उन्होंने एशिया कप के दौरान केदार जाधव की गेंदबाजी पर लगाया था।

\

अंशुमन रथ ने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हरभजन सिंह, मुझे लगता है कि आपके पास मेरे 100 रूपए उधार हैं। रमीज राजा, केविन पीटरसन गवाह हैं। अंशुमन रथ की इस वीडियो पर हरभजन ने अभी तक अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 

@harbhajan_singh I believe u owe me 100 rupees ??? @iramizraja @KP24 witnesses ??? #cricketisthewinner https://t.co/YG9vYGjOFP pic.twitter.com/apX9NcNTsS

— Anshuman Rath (@anshyrath) 17 May 2019

 भारत ने हांगकांग को इस मैच में 26 रनों से करारी मात दे दी थी। भारत के खिलाफ इस मैच में हांगकांग के कप्तान अशुमन रथ ने 73 रनों की बहतरीन पारी खेली थी। जाधव की गेंदबाजी में अशुमन ने एक लंबा छक्का भी लगाया था।

\

CSK फैन्‍स के लिए स्‍वदेश लौटकर वॉटसन ने शेयर किया ये स्पेशल मैसेज