BREAKING NEWS

अमेरिका में कोरोना मरीजों के आंकड़ों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी, मरने वालों की संख्या 1 लाख के पार ◾गुजरात में कोरोना के 376 नये मामले सामने आये, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15205 हुई ◾पड़ोसी देश नेपाल की राजनीतिक हालात पर बारीकी से नजर रख रहा है भारत◾कोरोना वायरस : आर्थिक संकट के बीच पंजाब सरकार ने केंद्र से मांगी 51,102 करोड रुपये की राजकोषीय सहायता◾चीन, भारत को अपने मतभेद बातचीत के जरिये सुलझाने चाहिए : चीनी राजदूत◾महाराष्ट्र : 24 घंटे में कोरोना से 105 लोगों की गई जान, मरीजों की संख्या 57 हजार के करीब◾उत्तर - मध्य भारत में भयंकर गर्मी का प्रकोप , लगातार दूसरे दिन दिल्ली में पारा 47 डिग्री के पार◾नक्शा विवाद में नेपाल ने अपने कदम पीछे खींचे, भारत के हिस्सों को नक्शे में दिखाने का प्रस्ताव वापस◾भारत-चीन के बीच सीमा विवाद पर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने की मध्यस्थता की पेशकश◾चीन के साथ तनातनी पर रविशंकर प्रसाद बोले - नरेंद्र मोदी के भारत को कोई भी आंख नहीं दिखा सकता◾LAC पर भारत के साथ तनातनी के बीच चीन का बड़ा बयान , कहा - हालात ‘‘पूरी तरह स्थिर और नियंत्रण-योग्य’’ ◾बीते 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 792 नए मामले आए सामने, अब तक कुल 303 लोगों की मौत ◾प्रियंका ने CM योगी से किया सवाल, क्या मजदूरों को बंधुआ बनाना चाहती है सरकार?◾राहुल के 'लॉकडाउन' को विफल बताने वाले आरोपों को केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने बताया झूठ◾वायुसेना में शामिल हुई लड़ाकू विमान तेजस की दूसरी स्क्वाड्रन, इजरायल की मिसाइल से है लैस◾केन्द्र और महाराष्ट्र सरकार के विवाद में पिस रहे लाखों प्रवासी श्रमिक : मायावती ◾कोरोना संकट के बीच CM उद्धव ठाकरे ने बुलाई सहयोगी दलों की बैठक◾राहुल गांधी से बोले एक्सपर्ट- 2021 तक रहेगा कोरोना, आर्थिक गतिविधियों पर लोगों में विश्वास पैदा करने की जरूरत◾देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा डेढ़ लाख के पार, अब तक 4 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾राजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 7600 के पार, अब तक 172 लोगों की मौत हुई ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बुमराह, पांड्या की चोटों को लेकर चिंतित हूं : अमरनाथ

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी मोहिंदर अमरनाथ ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की चोटों को लेकर चिंता जाहिर की है। अमरनाथ ने कहा है कि पीठ में चोट से वापसी करना किसी भी गेंदबाज के लिए मुश्किल होता है। 

1983 विश्व विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे अमरनाथ ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में अपने कॉलम में लिखा है कि भारतीय टीम खेल के हर विभाग में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के कारण संतुलित लग रही है वहीं वह उम्मीद करते हैें कि पांड्या और बुमराह जल्दी स्वस्थय होकर लौटें। 

उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ एक ही चिंता है और वो है इन दोनों-जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या की चोटें। पीठ की चोट से वापसी करना एक गेंदबाज के लिए हमेशा मुश्किल होता है। उन्होंने कहा कि यह हमेशा गलत एक्शन के कारण होता है या फिर ज्यादा तेजी से गेंद डालने की कोशिश करने में। 

उम्मीद है कि मैं गलत साबित होऊं, लेकिन पीठ की चोट वापसी को लंबा कर देती है। यह दोनों टीमें के लिए काफी अहम हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि टीम सभी विभागों में स्थिर है और किसी भी खिलाड़ी को अपने हिसाब से मैच खेलने का चुनाव करने, टीम पर हावी होने की मंजूरी नहीं मिलनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि घरेलू क्रिकेट खेले बिना किसी को भी अपनी सुविधा के मुताबिक चयन प्रक्रिया को बाधित नहीं करना चाहिए। कोई खिलाड़ी ऐसा नहीं है जो यह कहे कि मैं चुनिदा मैच खेलेगा।