BREAKING NEWS

अब 5 राज्यों-केंद्रशासित प्रदेशों में ही बची कांग्रेस की सरकार ◾अब से विकास के नये युग की होगी शुरुआत : येदियुरप्पा◾‘किंगमेकर’ माने जाने वाले कुमारस्वामी बने ‘किंग’, लेकिन राजगद्दी जल्दी ही हाथ से निकली ◾कर्नाटक में गिरी कुमारस्वामी सरकार, विश्वास प्रस्ताव के पक्ष पड़े 99 वोट , BJP पेश करेगी सरकार बनाने का दावा ◾येदियुरप्पा के शपथ लेने के बाद मुम्बई से लौटेंगे कर्नाटक के बागी विधायक◾कश्मीर के बारे में ट्रंप के प्रस्ताव पर भारत की प्रतिक्रिया से चकित हूं : इमरान खान ◾खुशी से पद छोड़ने को तैयार हूं : कुमारस्वामी ◾बोरिस जॉनसन बने ब्रिटेन के नए PM, यूरोपीय संघ से देश को बाहर निकालना होगी बड़ी चुनौती◾कश्मीर मुद्दे पर नरेंद्र मोदी और इमरान खान को मिलकर करनी चाहिए पहल - फारुख अब्दुल्ला◾Top 20 News 23 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾भाजपा ने ट्रंप के दावे पर विपक्ष के रूख को गैर जिम्मेदाराना बताया ◾कर्नाटक संकट: भाजपा ने कुमारस्वामी पर करदाताओं का पैसा बर्बाद करने का लगाया आरोप◾गृह मंत्रालय ने घटाई लालू यादव, चिराग पासवान समेत कई बड़े नेताओं की सुरक्षा◾SC ने NRC प्रकाशन की समय सीमा बढ़ाई, 20 फीसदी नमूनों के पुन: सत्यापन का अनुरोध ठुकराया◾PM मोदी देश को बताएं कि उनकी ट्रंप से क्या बात हुई थी : राहुल गांधी◾SC ने आम्रपाली समूह का रेरा पंजीकरण किया रद्द, NBCC को लंबित परियोजनाएं पूरी करने का निर्देश◾ट्रंप के दावे पर लोकसभा में विपक्षी सदस्यों का हंगामा, PM से जवाब देने की मांग की◾ट्रंप के बयान पर संसद में हंगामा, जयशंकर ने कहा- मोदी ने नहीं की मध्यस्थता की बात◾RTI कानून खत्म करना चाहती है सरकार, हर नागरिक होगा कमजोर : सोनिया गांधी ◾कश्मीर पर मध्यस्थता की ट्रंप की पेशकश का इमरान खान ने किया स्वागत, कहा- इसे दो पक्ष नहीं सुलझा सकते◾

खेल

फाइनल में भारतीयों का समर्थन मिलेगा : केन विलियमसन

लंदन : विश्व कप सेमीफाइनल में भारत को हराने के बाद केन विलियमसन ने उम्मीद जताई कि भारतीय प्रशंसक उनकी टीम से नाराज नहीं होंगे और टीम इंडिया के डेढ़ अरब प्रशंसक विश्व कप फाइनल में उनका समर्थन करेंगे। एक पत्रकार ने विलियमसन से कहा कि वह स्टेडियम के बाहर भारत के नाराज प्रशंसकों से मिले और इसके बाद न्यूजीलैंड के कप्तान ने जो बयान दिया उसने सभी का दिल जीत लिया। 

विलियमसन ने कहा कि उम्मीद करता हूं कि वे ज्यादा नाराज नही होंगें। बेशक, भारत में खेल को लेकर जज्बे की बराबरी नहीं की जा सकती और हम सभी भाग्यशाली हैं कि इस खेल को खेल रहे हैं और भारत जैसा देश इसके साथ है। अपनी घरेलू टीम को लेकर वे जुनूनी हैं। 

विलियमसन के जवाब को सुरक्षित और कूटनीतिक कहा जा सकता है लेकिन इसमें दिल जीतने की क्षमता थी। न्यूजीलैंड के कप्तान ने साथ ही उम्मीद जताई कि भारतीय समर्थक 14 जुलाई को पहली बार विश्व कप खिताब जीतने के उनके अभियान में उनका साथ देंगे।