BREAKING NEWS

PM मोदी सोमनाथ मंदिर के पास बने नए सर्किट हाउस का करेंगे उद्घाटन◾पीएम मोदी का दुनिया में भी बज रहा डंका, सबसे लोकप्रिय नेता बने, बाइडेन और बोरिस को छोड़ा पीछे◾India Corona Update : साढ़े 3 लाख से ज्यादा नए मामले, 703 मरीजों की मौत, 20 लाख के पार पहुंचे एक्टिव केस ◾World Corona update: कोविड संक्रमण के नए मामलों में इजाफा जारी, अब तक 34 करोड़ से ज्यादा लोग प्रभावित◾पश्चिम अफ्रीकी देश घाना में भीषण विस्फोट, 500 इमारतें हुई खाक, अब तक 17 लोगों की मौत◾देश के कई हिस्सों में शीतलहर का कहर जारी, दिल्ली सहित इन राज्यों में बारिश का अनुमान◾5 साल तक के बच्चों को मास्क पहनना चाहिए या नहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए नए दिशानिर्देश◾PM मोदी ने जगन्नाथ के साथ भारतीय सहयोग से मॉरीशस में बनी सामाजिक आवास परियोजना का किया उद्घाटन ◾गोवा चुनाव : कांग्रेस के उम्मीदवारों की नयी सूची में भाजपा, आप के पूर्व नेताओं के नाम शामिल ◾PM मोदी के साथ ‘परीक्षा पे चर्चा’ में भाग लेने की समय सीमा 27 जनवरी तक बढ़ाई गई ◾दिल्ली में घटे कोरोना टेस्ट के दाम, अब 500 की जगह इतने रुपये में करवा सकते हैं RT-PCR TEST ◾ इंडिया गेट पर बने अमर जवान ज्योति की मशाल अब हमेशा के लिए हो जाएगी बंद, जानिए क्या है पूरी खबर ◾IAS (कैडर) नियामवली में संशोधन पर केंद्र आगे नहीं बढ़े: ममता ने फिर प्रधानमंत्री से की अपील◾कल के मुकाबले कोरोना मामलों में आई कमी, 12306 केस के साथ 43 मौतों ने बढ़ाई चिंता◾बिहार में 6 फरवरी तक बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू , शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंद◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी, कोविड-19 की दूसरी लहर की तुलना में तीसरी में कम हुई मौतें ◾बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर कांग्रेस ने किया केंद्र का घेराव, कहा- नौकरियां देने का वादा महज जुमला... ◾प्रधानमंत्री मोदी कल सोमनाथ में नए सर्किट हाउस का करेंगे उद्घाटन, PMO ने दी जानकारी ◾कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा - अन्य बीमारियों से ग्रसित मरीजों में संक्रमण फैलने का खतरा ज्यादा◾जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, शोपियां से गिरफ्तार हुआ लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू◾

भारत ए ने न्यूजीलैंड ए से शृंखला जीती

माउंट मांगानुई : कप्तान मनीष पांडे के नाबाद शतक और विजय शंकर के साथ चौथे विकेट के लिये उनकी 123 रन की भागीदारी से भारत ए ने रविवार को यहां दूसरे अनाधिकृत वनडे में न्यूजीलैंड ए को छह गेंद रहते पांच विकेट से पराजित किया और तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली। बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद न्यूजीलैंड ए ने अच्छी शुरूआत की।

उसके लिये सलामी बल्लेबाज जार्ज वर्कर ने 99 रन की और विल यंग ने 102 रन की शतकीय पारी खेली जिनकी मदद से टीम ने निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 299 रन का स्कोर खड़ा किया। भारत ए के नवदीप और खलील अहमद दो-दो विकेट हासिल करने में सफल रहे जबकि सिद्धार्थ कौल, अक्षर और कृष्णप्पा गौतम को एक एक विकेट प्राप्त हुआ।

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ए ने 49 ओवर में पांच विकेट पर 300 रन बनाकर जीत दर्ज की। मनीष की नाबाद 111 रन की पारी के अलावा श्रेयस अय्यर और विजय शंकर ने 59-59 रन की अर्धशतकीय पारियां खेली।

मनीष ने 109 गेंद में पांच चौके और तीन छक्के से 111 रन बनाये। मनीष ने श्रेयस के साथ तीसरे विकेट के लिये 90 रन और फिर विजय के साथ चौथे विकेट के लिये 123 रन की भागीदारी निभायी।