BREAKING NEWS

दिल्ली में कोरोना के 2,373 नए मरीजआये सामने , कुल मामले बढ़कर 92,000 के पार ◾अप्रैल 2023 से शुरू होगा निजी ट्रेनों का परिचालन, जानिये सफर में क्या होंगे खास और आधुनिक बदलाव◾कांग्रेस को चुनौती देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया का पलटवार, कहा - टाइगर अभी जिंदा है ◾म्यांमार में बड़ा हादसा, हरे पत्थर की खदान में भूस्खलन से करीब 123 लोगों की मौत ◾चीन के साथ तनाव के बीच, लद्दाख में भारत ने स्पेशल फोर्स के जवानों को तैनात किया◾बिहार में आकाशीय बिजली ने आज फिर बरपाया कहर, चपेट में आने से 20 लोगों की हुई मौत◾चीन के साथ तनाव के बीच मोदी सरकार ने Mig-29 और सुखोई विमानों की खरीद को दी मंजूरी◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लद्दाख दौरा हुआ स्थगित, सैन्य तैयारियों का लेना था जायजा◾राहुल ने केंद्र पर रेलवे का निजीकरण करने का लगाया आरोप, बोले- रेल को भी गरीबों से छीन रही है सरकार◾रविशंकर प्रसाद बोले-अगर कोई बुरी नजर डालता है तो भारत मुंहतोड़ जवाब देगा◾दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शाह ने आज योगी,केजरीवाल और खट्टर की बुलाई बैठक ◾ जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन ◾देश के पहले 'प्लाज्मा बैंक' का CM केजरीवाल ने किया उद्घाटन, जाने कैसे डोनेट कर सकते हैं प्लाज्मा◾मध्यप्रदेश : शिवराज चौहान के मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार, 20 कैबिनेट और 8 राज्यमंत्री ने ली शपथ ◾देश में कोरोना का आंकड़ा 6 लाख के पार, पिछले 20 दिनों के अंदर 3 लाख से अधिक केस आए सामने ◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 6 लाख के पार, अब तक 5 लाख से अधिक लोगों ने गंवाई जान ◾असम में बाढ़ से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 33 हुई, 15 लाख लोग हुए प्रभावित◾प्रियंका गांधी का मकान खाली कराने का कदम PM मोदी और CM योगी की बेचैनी दिखाता है : कांग्रेस◾रेलवे ने दी निजी यात्री ट्रेने शुरू करने को हरी झंडी, 30,000 करोड़ रुपये का होगा निवेश◾भारत के साथ सैन्य कमांडरों की बातचीत में प्रगति का चीन ने किया स्वागत, कहा - तनाव जल्द कम होगा ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आयरलैंड से टी-20 मैच जीतने के बाद भारत आ गया ICC T20 Ranking में इस जगह पर

भारत और आयरलैंड के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज खेली गई जिसमें भारतीय टीम ने आयरलैंड टीम को 2-0 की सीरीज से हरा दिया। भारतीय टीम ने इस सीरीज पर कब्जा कर लिया।

\"Ireland,

भारत और आयरलैंड के बीच इस सीरीज में दो ही मैच थे जिसमें भारत ने पहले मैच में आयरलैंड को 76 रनों से और दूसरे मैच में 143 रनों से करारी हार दे दी।

\"Ireland,
 ICC T20 Ranking में हुआ उलटफेर
\"ICC

भारत को आयरलैंड के साथ इस टी-20 सीरीज में मिली शानदार जीत के बाद ICC T20 Ranking में बहुत बड़ा उलटफेर हो गया है। आईसीसी टी20 रैंकिंग में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर दूसरा स्थान हासिल कर लिया है।

\"

भारतीय टीम पहले इस टी20 रैंकिंग में पाकिस्तान और ऑस्टे्रलिया के बाद तीसरे नंबर पर थी लेकिन आयरलैंड के साथ हुए इन दोनों मुकाबलों को जीत कर भारतीय टीम दूसरे स्थान पर आ गई है।

आप यहां पर ICC T20 Ranking देख सकते हैं
\"ICCऑस्ट्रेलिया पहुंचा ICC T20 Ranking के इस स्थान पर
\"Australia\"

वहीं ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टी20 मैच हुआ था जिसमें इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया था। ऑस्ट्रेलिया इस टी20 मैच में हारने के बाद इस रैंकिंग में दूसरे स्थान से फिसलकर तीसरे नंबर पर आ गई है।

 ICC T20 Ranking में आ सकता है भारत इस स्थान पर
\"India\"

भारतीय टीम जूलाई के पहले हफ्ते में इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। इस दौरे पर इंग्लैंड और भारत के बीच में 3 वनडे, 3 टी20 और 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी।

\"India\"

अगर भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ आने वाले तीनों टी-20 मैच जीत जाती है तो वह आईसीसी की टी-20 रैंकिंग में नंबर वन पर आ जाएगी।

\"India\"