BREAKING NEWS

झारखंड में रविवार को राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की चुनाव सभाएं◾सोनिया ने रविवार को बुलाई संसदीय रणनीति समूह की बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी चर्चा ◾PM मोदी ने वैज्ञानिकों का कम लागत वाली प्रौद्योगिकियों के विकास का किया आह्वान ◾NIA ने आईएसआईएस 2 संदिग्धों के खिलाफ आरोप पत्र किया दायर◾उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले कहा-'मुझे बचाओ, मैं मरना नहीं चाहतीं' ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता युवती का शव उसके गांव लाया गया ◾राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾

खेल

आयरलैंड से टी-20 मैच जीतने के बाद भारत आ गया ICC T20 Ranking में इस जगह पर

 hase4rt

भारत और आयरलैंड के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज खेली गई जिसमें भारतीय टीम ने आयरलैंड टीम को 2-0 की सीरीज से हरा दिया। भारतीय टीम ने इस सीरीज पर कब्जा कर लिया।

\"Ireland,

भारत और आयरलैंड के बीच इस सीरीज में दो ही मैच थे जिसमें भारत ने पहले मैच में आयरलैंड को 76 रनों से और दूसरे मैच में 143 रनों से करारी हार दे दी।

\"Ireland,
 ICC T20 Ranking में हुआ उलटफेर
\"ICC

भारत को आयरलैंड के साथ इस टी-20 सीरीज में मिली शानदार जीत के बाद ICC T20 Ranking में बहुत बड़ा उलटफेर हो गया है। आईसीसी टी20 रैंकिंग में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर दूसरा स्थान हासिल कर लिया है।

\"

भारतीय टीम पहले इस टी20 रैंकिंग में पाकिस्तान और ऑस्टे्रलिया के बाद तीसरे नंबर पर थी लेकिन आयरलैंड के साथ हुए इन दोनों मुकाबलों को जीत कर भारतीय टीम दूसरे स्थान पर आ गई है।

आप यहां पर ICC T20 Ranking देख सकते हैं
\"ICCऑस्ट्रेलिया पहुंचा ICC T20 Ranking के इस स्थान पर
\"Australia\"

वहीं ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टी20 मैच हुआ था जिसमें इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया था। ऑस्ट्रेलिया इस टी20 मैच में हारने के बाद इस रैंकिंग में दूसरे स्थान से फिसलकर तीसरे नंबर पर आ गई है।

 ICC T20 Ranking में आ सकता है भारत इस स्थान पर
\"India\"

भारतीय टीम जूलाई के पहले हफ्ते में इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। इस दौरे पर इंग्लैंड और भारत के बीच में 3 वनडे, 3 टी20 और 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेली जाएगी।

\"India\"

अगर भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ आने वाले तीनों टी-20 मैच जीत जाती है तो वह आईसीसी की टी-20 रैंकिंग में नंबर वन पर आ जाएगी।

\"India\"